.....hmmmm

So after beautiful marriage and completing all rituals with some nok jhok and giving unwanted look they hearded towards abhi room.After reaching the room,aarohi reaction was like eww!
Aarohi-yaha itna saman kyu bhikhra hua hai, aur yeh itni dim light ...meri aankhe chub rhi hai😲
Abhi-(giving a whatever look )he say agar itna azib lag rha hai toh thik kar lo nah aur mujhe dim light mai rehna pasand hai so agr irritation ho rha hai toh dusre room mai shift hojao🙄..
Aarohi glaring him she said -hojaati konsa mujhe tumhare saath rehna hai😒par Aunty nai bola ki kuch rituals hai aur life partner ban gye ho toh raho aake saath....
Abhi looking at her and giving a smrik he said you know what we have to do in  that rituals.
Aarohi glaring him and behave like innocent she said haan , mai tumhare tarah buddhu nhi hu...
Abhi-acha and with a smirk he come towards her taking slowly step and by his sudden action aarohi getting nervous 💗💗 ( dhak dhak)😂....
Abhi as reach towards her geeting little bit closer aarohi just run towards bathroom by saying she need to change..
And here abhi was just laughing at his child sense..😂 geting back to reality he stopped laughing and say nhi abhi tujhe ish larki ko uthsana hoga ki woh tujhe chod de jldii....😏
So lets start the work..and in bathroom aarohi was talking to her self ....
Aarohi-nhi aarohi tujhe usse darna nhi hai woh toh mere phele nazar sai hi beshram tha so by taking deep breath she said agar woh phir sai mere nazdik aaya nah mai pkka uskha taang tod dugi ...huh 😒..waise bhi mujhe kuch aur Focus karna hai nah ki ish gadhe pai . By fash wash she come out and abhi just looked at her and just aahhh , tum toh raat pai puri bhutni lagti ho make-up utharne kai baad😨
Aarohi giving him death glare said to herself how mean he is and said to him acha toh mai tumhe bhutni abhi lag rhi hu ..koi nah dhire dhire yeh bhutni tumhe acha sabak shikaye gi...and she throw one cushion towards his face..
Abhi said sabak toh mai tumhe shikao gah tumhe aishsas dilake ki tumne yeh shaadi karkai ki galati kiya... And by saying this he throw that cushion back towards her ..
And uts hit aarohi head 😂 aur pir ushka dimag garam hogya aur woh aake cushion uthathi hai aur usskai taraf jaakar usse marne lagti hai and say woh toh mujhe phele hi hogya tha ki tumse shaadi karkai meri zindagi gaatiya hogya ..
And in defence abhi using his hand to save himself from hit of pillow and stand then he also took aone pillow and here start pillow fight and aarohi ka pillow ka aake side phat jaata hai aur saare jagah ruhi ruhi( cotton) ho jaata hai and after breathing heavily they sat on the bed beside each other..
After few min he looked at the surrounding that room phele jitna khachar tha usse jyda hogya hai aur kal subah mom pkka ushko scold kare hi toh woh gussa mai aarohi kai tarf mudh kai dekhta hai and he say ki yeh tumne room ka kya haal kar diya 😡
Aarohi looking at him she started laughing and he was hell confused that instead of cleaning the room and answering his question she is laughing 🤣
Abhi-kya hai , kis ki aatma ghush aayi tumhare andar ki chudail ki tarah has rhi ho..😒(with irritating look he say)
Aarohi-aare tumhara baal...🤣🤣pura ujala..I mean tum aake dam budhe aadmi lag  rhe ho 🤣..
He looked at the mirror his hair was all cover with white cotton and he shocked 😨 and say yeh kya kar siya tumne mere pyaare baal ..and hold her hand and come closer tu her face to face and say mujhe apne baalo sai bahut pyaar aur mai itna care karta hu aur tumne mere baal ka yeh huliya bna diya mai tumhe abhi baata hu ...
Aarohi with least interested in his talk she say ahhh and without replying to his statement she just sweetly said its okay 😂 lao mai saaf kar deti hu and with his hand she started pluking Cotton from his hair...
And abhi was really shocked after listening his sweet tone for the first time and  she is helping him...
Abhi just stand from there after reacting and say I don't need your help mai khud shampoo kar luuga aur tumhari help toh kabhi nhi chahiye...😒
And here aarohi- aah chalo acha hai phir tabh tum yeh room bhi khud saaf kar lena mai thak gyi sone jaa rhi hu bye 😎
Abhi with irritated look he say mai yeh room akele saaf karu gah par kyu ... Ganda karo tum aur saaaf karu mai.. seriously
Aarohi- (are u really crazy) look she gave and say abhi yoh tumne kaha ki tumhe koi help nhi chahiye aur yeh tumhara room hai karo khud.
Abhi-par yeh room abh tumhara bhi hai as tumahri shaddi hu hai mere sai aur yeh room tumne ganda kiya hai toh saaf toh tum hi karo gi... That it's
Aarohi giving mischievous smrik comes to him and closer too and acha toh shaadi tumse hui hai toh tabh... toh tum mere ho toh lao apna baal doh saaf kar deti hu ganda toh maine kiya nah ...
Abhi getting nervous and after few seconds he control himself and said -mtlb tumhe mera baal ka dajiya udhana hai ..haina (upping his eyebrows)
Aarohi- haan baal ko saaf karte karte nah baal bhi udha dogi .. she said by acting with his hands ...