part 41

To be continued....

    ( He softly start kissing her neck and she closed her eyes and tern head to give him more space . He bite her neck and she moon. .....)

Hm : ahhh.....

   He turns her to his side. They both are looking into each other's eyes. Love and desire for her is visible in his eyes.he slowly turns her to his side . They both are looking into each other's eyes . Love and desires for her is visible in his eyes . He cupped her face his eyes showing only love can and desires she also same passion . He slowly comes close to her face and about to capture her lips........ but she puts her hand on his lips . He open his eyes and look at her eyes . He softly but deeply kiss her forehead to calm  down his rising hormones......

As : I love you...( he said looking her eyes lovingly...)

Hm : l love you too.... she also said looking his eyes... ( and they both hugged each other tightly ....)

  ( After 20 minutes they broke huge and....)

As : bahut ratri ho gayi hai . Aapko so jana chahiye hmm....( he said softly.... smilingly...)

Hm : v.....vo Anubhav hum aapko rokna nahi chahte the par....( he puts his finger on her lips ....)

As : hum samjhte hai priye . Aur vaise bhi ye sab hum baad me bhi kar sakte hai .
Ab hum aapke kareeb tabhi aayenge jab hum gudiya ko mana lenge ......(. And he slowly leans towards her ear ....) Aur us tab aap koi bahana nahi bana payengi ....(.he huskily whispered.... and hm's cheeks tern red .....)

Hm : Anubhav.....( she said blushingly looking down ☺️....)

As : hay... jaan aap is tarah se sharmaiye mat varna hum humara sara niyantran kho denge ....(.he said mischievously...)

Hm : good night .....( she said blushingly hard☺️... and hurrily went from their....)

   (  And As standing their smilingly ....)
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Six days later....

In MPT....

  ( Sab log bahut tention me hote hai .maa ammi bhi .....)

Ammi : hume to dar lag raha hai . Aaj ka aakhri din hai aur abhi tak anubhav ne Anannya ko manaya nahi pata nahi kya hoga.....( she said tensely....)

Maa : sahi keh rahi hai aap behan ji ab to mujhe bhi dar lag raha hai....

Cc : ha aur Anannya beti bhi baki bachho ki tarah nahi hai na jise chocolate dekar ya dhamkakar manaya jay.....( he said disappointingly....and everyone look at him...)

Ss : are ha cheete humne Anannya ko dhamkakar dekha hi nahi shayd maan jaye . Par itani choti si bacchi ko dhamkana thik nahi rahega .......( she said innocently 😂....)

Cc : santu ji santu ji aap kitani masum hai . Hum to sirf aise hi keh rahe the .....( smilingly...)

Billu : ha aur agar koi Annu beti ko dhamkane jayega to vo usi ko dhamkakar aa jayegi 😅.....

Hm : vaise abhi tak anubhav Annu ko lekar kyu nahi aaye.... ( she said looking for watch......)

Ks : shayad aaj kindergarten der se chutne vala ho ....

Hm : nahi aisa ho to hume pehle se hi bata diya jata hai.... Hum anubhav ko phone karte hai....( vo As ko phone lagati hai par nahi lagta....)