Marriage fixed💍

Bharadwaj House
Same Night

Ramesh: Vo humne teri shaadi fix krdi hai tera jo friend tha na Raj usse

And this was the biggest shock she got of her life. She didn't expect that her parents would fix her marriage without her permission and without her consent. They didn't asked whether she want to get married or not. And also they have fixed her marriage with Raj whom she never ever thought of marrying. After 1 min of silence she finally spoke.

Naina: kyaaa.. ky.. kya.. ka.. kaha..aapne me..meri sha..shaadi fix krdi vo bhi Raj se

Ramesh:Haa Naina meri baat sun

But she interrupted him in between and said papa aap ye kya keh rhe hai hosh m bhi hai shadi fix krdi meri kya mtlb h iska aur vo bhi mujhse puchhe bina ya jaane bina ki mai kya chahti hu aapne mujhse meri raay to li hi nhi aur akele hi decide kr liya. Aap aisa kaise kr skte h?

Ramesh: puttar meri baat to sun ab Tu badi ho gyi h tera career ban gya hai to ab kya problem hai tujhe aur hum bahot pehle se soch rhe the is baare m aur socha bhi baat krne ka par phir lga ki jab tu aa jaayegi tab hi baat krenge tujhse.

Before he could continue she spoke in between and also now she had tears in her eyes.

Naina: papa aapko pta bhi h aap kya keh rhe h haa mera career ban gya h par mujhe shadi nhi krni h abhi aur vo bhi Raj se to bilkul nhi vo mera bas ek normal friend hai in fact hum jaante bhi nhi h ek dusre ko thik se zyda aur na hi hum pyaar krte h ek dusre se to phir mai uske sath shadi kaise kr skti hu.

Rama: par beta Raj bahot achha ladka hai aur vaise bhi tum dono to ek dusre ko 9th class se jaante ho na aur respectful h handsome h aur paise wala h tujhe uske sath koi dikkat nhi hogi.

Ramesh: haa puttar Tu uske sath bahot khush rahegi vo chandigarh m arcithect hai aur tu apni job bhi continue kr paayegi aur rahi baat pyaar ki to abhi to tum friends ho hi shaadi ke baad pyaar bhi ho jaayega.

Naina: papa mumma mai aaj hi aayi hu itne time baad milne aap logo se aur aate sath hi aap shadi ki baat leke baith gye hai please mujhe nhi krni h usse shaadi aap please is rishte ke liye mana kr dijiye chahe vo kitna bhi achha kyu na ho.

Ramesh: Naina maine Raj ke papa se baat krli hai aur humne fix krdi hai tum dono ki shadi tu mana nhi kr skti tu badi ho gyi hai ab tujhe bhi ab apni life m kisi ki zarurat h jo tere khalipan ko mita sake tera sath de sake mai aur Rama pta nhi kitne din zinda rahe usse pehle hum teri shadi hote dekhna chahte h apna naati ya naatin dekhna chahte hai.

Naina: papa please aap aisa mat kahiye aap dono ki umar bahot lambi hai abhi

Ramesh: marna jeena bhagwaan ke hatho m likha h aur hmari yahi ichha hai ki teri shadi Raj se ho jaaye.

Now Naina's face was full of tears she don't know how to convince her parents as they don't want to listen at all. She don't know how to tell her parents that She love Neil so much and could not think of marrying someone else.

She couldn't able to control herself and ran to her room and locked herself. She laid on her bed and burst out crying. She thought that straight away her father fixed her marriage he didn't even asked whether she loved someone or not.. And he didn't even ask her consent of marrying. She didn't able to tell them about Neil as they were not listening at all. She don't know how to tell about this to Neil.
She got up took her phone and tried to call him but he was not picking up the call. She was disappointed again laid down on bed and while crying she slept. And Ramesh and Rama too gone to sleep when Naina came to her room.

While in Bhatia House they had their dinner and slept as they had the habit of sleeping early. That's why Neil was also not picking up her call because his phone was on silent and he was sleeping.