Chapter...24💙

"Karan goes inside Museum…he was looking here and there for Ayesha…but before that Ayesha saw him and immediately shot him..But by mistake the bullet hits the door.. karan bends down. Hearing the sound of the bullet, everyone starts running here and there...Ayesha started running after seeing him, Ayesha in front, karan behind...Both of them come across the museum while running and start running on the road. A car is about to hit karan, when he slides from under the car...Everyone standing there gets shocked seeing him...... finally he caught her

One girl...kya stant karta hai by god..

Sec girl...haa yrr hot kitna hai..iski girlfriend to bhaut hi lucky hogi..uff kya lag rha hai...

Other side.....

Monami brutally beats up Ayesha's men...A man is about to shoot her, when she shoots him, the man dies instantly....

Man..1 ye ladki hame bas distract kar rahi hai...aur wo ladka waha mam ke peeche pada hua hai...

Man..2 tu sahi kah raha hai isko yahi chod do ham chalte hai ab samajh me aarha hai sab kuch.. agar mam ko kuch bhii hua to boss hame chodenge nhii chal....

"Both of them are about to leave when Monami shoots at their feet and both of them fall down...

Monami...tu bhi mar yaha pe waha pe tum dono ki mam..."And then she shoots at both of their heads, they both die on the spot......

******
Param...to sid...karan aur monami  se baat hui.....

Sid...yes sir abhi  dono connected they...par ab nhii....

Neil...what do u mean by sid.. location track karo abhi undono ka...wo dono akele hai aur Ayesha ke itne jada admi h...

Aryan...relax Neil wo dono ek agents hai Handel kar lenge...he nodded and left...

Aryan..lagta h bhaut jada manta Monu ko....

Sid..." with smile " bhaut jada jitna ki aap....

*****

Werehouse.....

Monami...well done agent akhir kaar pakad kar ke dikha hi diya...I am proud of u..." Patted his shoulder" he looked at her hand then her face.....

Karan... phle to ye haath hatao tum..

Monami...kyu..mai to rakhungi...

Karan... monami maine bola  haath hatao...

Monami...chilla kyu rahe ho..haath hi to rakha h kon sa tumhara dil churaya hai...he looked her...

Karan..." under the breath" wo to chura hi rahi ho.....

Monami...kya kha tumne...?

Karan.....kuch bhii nhii..chlo phle iske upar paani daalo...

Monami....nhii phle tum bato tumne haath kyu hatane ko bola..aur jhoot maat bolna samjhe na tumhe hamai friend ship ki kasam...

Karan...tumhara kuch bhii nhii ho sakta...wo isse pakadte time chot lag gya tha iron se bas jada kuch......

Monami..." worriedly" checking his shoulder..kha laga dikhao phle...

Karan..." Cupping her face with one hand".... relax monami jada nhii lagi hai...

Monami...par a......

Karan....bola na jada nhii lagi hai
phle ise dekhte hai phir mere shoulder ko okay....she nodded...............

"Monami throws water on her face. She immediately wakes up and sees that she is hanging above with a drum under her feet...And if the drum breaks even if it shakes, then the rope will directly choke her throat and she will die immediately.....