12. THE FINAL ROUND

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

After her departure, Karan hurriedly contacted the DIG to inform him everything but thanks to Asad, the DIG was already in action. He has started to track kar down. He said...

DIG (Assuring Karan) - Fikra mat karo, Beta... Hum already use track karne me lage hue hai.

Karan (Worriedly) - But he's not a fool, DIG Uncle...!!! Usne ab tak to uska phone bhi switch off karke fikva diya hoga. Aap kaise dhoondh payege use aise me???!!!

DIG (With a confident tone) - Manta hu, vo bewakoof nahi hai... Par main Monami ko bhi bahot ache se jaanta hu. Agar vo uske sath gayi hai to usne humare liye zaroor kuch chhoda hoga aur chhoda bhi hai.

Karan (Confusingly) - Kya matlab, DIG Uncle?

DIG - Vo jaanti thi ke kabhi na kabhi uska samna Kristopher se zaroor hoga aur tab, aisa bhi zaroor kuch hoga... To usne apni body me tracker dalkar rakha hai, to humare pass ab uski exact location hai.

Karan (With a relief) - DIG Uncle, please uska dhyan rakhiyega. Vo is waqt akeli nahi hai.

DIG - Jaanta hu, Beta... Usne bataya tha. Don't worry, humari team ready hi hai. Bas ek baar un bacho ki location mil jaye to Monami ko chhudana aur bhi aasan ho jayega.

Karan - Please, jo bhi ho, hume inform karte rahiyega, Uncle.

DIG - I will, Beta... (Looking at his team) Ab mujhe jaana hoga. Baad me baat karta hu.

He cut the call whereas Karan was standing at his place but at that time, he was a bit calm after talking to the DIG. He knew that his Monami will handle everything very well and till then, he'll take care of both of their parents.
-------------------------------------------------------

On the other hand, Monami reached his hideout. Some guys were just looking at her suspiciously and some were staring at her lustfully. Kristopher saw that so, he looked at them angrily and said...

Kristopher (With an evil smile) - Lagta hai ke tum logo ke din bhar gaye hai, jo tum log meri honewali biwi ko aise ghur rahe ho?

Listening "Biwi" from him, they all were shocked, including Monami herself. She said...

Monami (Angrily) - Humari aisi koi baat nahi hui thi, Kristopher...!!!

Kristopher (With a smirk) - Come on ACP, what did you think? Main aise hi aapko meri gang ka hissa banne duga? Mujhe bhi to koi security chahiye na?

Monami (Sternly) - Lekin ye kabhi nahi hoga.

Kristopher (With attitude) - Tumhe vo bache zinda nahi chahiye kya?

Listening that, she couldn't say anything further. He continued...

Kristopher (With a smirk) - That's my good girl...!!! Chalo ab tumhe tumhara kamara dikha du, uske baad mujhe humari marriage ke liye ek contract bhi to ready karvana hai.

Monami (Sternly) - Nahi, mujhe pehle bacho se milna hai.

Kristopher (With a mocking smile) - Humari aisi koi baat nahi hui thi, ACP...!!!

Monami (Warning him) - Kristopher... Don't play mind games with me...!!!

He just laughed and then said...

Kristopher (With a smirk) - Relax ACP... (To one of his men) Inhe un pillo ke pass le jao... (Warning him) Don't touch her... Or else...!!!

The man nodded his head and took her to the kids. She saw that they were very much scared so, she went near them and tried to calm them. The man tried to seperate her from them but she pushed him away with a jerk. She said...