Ke Fasaana Ban Gayi Hai,Meri Baat Chalte Chalte ...🪷

And after that kidnapping, everything changed for us and that too for better only....but a new ache made its way to my heart.Alas!I want to be close to her all the time,her..my Priya and she is enjoying it very much,like deliberately going to Jaan's room,when finally we get some lone time for us,always busy in God knows what kind of scientific researches....such a tease,this lady is,ufff.....

All these thoughts were ruling his mind ,when he entered into Kapoor Mansion,as he left his important file at his desk and headed towards his room...to get the biggest deal of his life,oh Lord....no, I wasn't ready for this vision...

Priya took a long relaxing shower as Shalini Maa wasn't at home and her schedule was clear at the clinic and her dear husband,who happens to be in a foul mood these days left for his work...oh not really Priya....he is right there at the threshold of your room,gawking at you openly...

Priya(seeing his reflection in the mirror as she pat dry her hair, shocked)- Aah....aap..kya kar rahe hain yahan..?

Ram(getting back to senses, animatedly)- Hello Dr... kaisi hain aap,main aapka eklauta pati ..yaad aaya aur ye mera bhi room hai....

Priya (gaping at him)- Kya..?Kya kah rahen hain aap ki kaisi hoon main and all ..or eklaute ka kya matlab,sabke ek hi pati hote hain...

Ram(slightly turned to lock the door and inched closer to her, making her shiver with his every step)- Vaise tumhare paas Jo(Ram )hai ,vo toh single piece hai duniya mein, exclusively reserved for Mrs Priya Ram Kapoor...aur jo mere paas hai,woh toh mujhe dekhti bhi nahin (caressed her cheeks with his knuckles and Priya trembled)...

Ram(encircled her waist and pulled her towards him, making her jolt and she placed her hands between them to resist the proximity, Ram eyeing her hands)-Ye kya hai Jaan..?(whispered in her ear) kitna tadpaogi apne Ram ko ,hmmm?...Agar woh 'kidnapping' na hoti toh,abhi hum dono humare 'kids' ki planning kar rahen hote...socho

Priya (shocked and hit him on his arms)-Besharm...aapka naam na Ram Kapoor from juhu se besharam Kapoor from juhu ho jaayega....

Ram(making faces)-Tum faltu baatein pakadti ho..main mudde pe dhyan do na, Jaan...(Priya skipped a beat,as to how casually he calls her 'his Jaan ',it always melts her heart).. brushing her damp hair.. Kahan kho gayi,meri Mallika..idhar apne khadim/gulaam per bhi nazar -e-karam kijiye ...

Priya (how good he is with words, mesmerizing her always,she blushed yet whispered)-Shhh....bass,Sara romance aaj hi khtam karna hai..(realising something)..ek second,aap toh office gaye the na..wapas kaise?

Ram(getting uncomfortable, fumbling)-Hat...ye sab faltu baaton ki dukan shuru kar di na tumne phir se...(nuzzling into her neck, knowing her weakness)..yahan main tumhare pyaar ke liye taras raha hoon aur tumhe CID ke audition dene ka man kar raha hai...hunh?

Priya (trying to be in her senses,after his sweet assault, murmured)-Per...aap kaise... office , aah...aapki meeting thi na....

Ram(breaking the moment but not leaving her,a bit annoyed)-Tum na.... meeting hoti rahti hain aur office na Jake ,koi galat kaam toh nahin kar raha na..? Tumhare paas hi toh hoon,toh kya..

Priya (cutting his words,a bit stern)-Aap...aapko pata tha na ki Maa ghar per nahin hain aur main..(inhaling deeply at her own words)..main ghar pe akeli hoon..(her cheeks flushed)

Ram (trying to act )-Arey mujhe kya pata ki 'taano wali sarkar '(Priya),ghar per hain..main, main toh...(thinking) arey kya karne aaya tha...ammmm,haan.. file.. important file lene aaya tha,per tum mujhe jaane hi nahin de rahi ab....

Priya (gaping at him)-Hadd hai... maine kahan roka,lijiye aur jaaiye file lekar office..hunh..

Ram(pulled her towards him,this time not allowing her to distance them with her hands, eyeing her)-No Priya (unknowingly Priya followed his words as he softened his tone)...aur tumne mujhe roka hai..main toh bhola bhala aadmi apne kaam se kaam rakhta hoon per tum...tum mujhe bahane se apne paas rokti ho(shushing Priya before she could retort)...ye jo tumhari jhulfen hain(taking a whiff of her tea tree shampoo),ye mujhe inse khelne ke liye pukaarti hain...(touching her cheeks, making her gulp hard) ye tumhare gaal mere chune se taaza gulabon ka ghar lagne lagte hain....tumhara sindoor,ye mangalsutra mujhse pyar bhari nazar chahte hain ...(with thickened voice)..tumhara rom rom tumhare Ram ko paana chahta hai,hai na Jaan?....

Priya had her eyes shut,she wasn't able to comprehend his words too but she felt her temperature rising...she leaned in for his warmth...

Ram(eyeing her quivering lips)-Aur tumhare ye honth....Priya put her finger on his lips, making him smile mildly.... (With melody in his voice) Kya hua baba, mujhe kyun Khamosh kara diya, jabki ye sab tumhare dil ki baatein hain....main toh file lene aaya tha...

Priya opened her eyes, shivered seeing his dark eyes,they were having a new shade, unknown to her and may be to Ram as well.. Priya couldn't look into those pretty eyes,so she put her palms on them to save herself from that passionate gaze, shyly...

Ram (letting out a love filled chuckle)-Hahah...nahin ,sach mein Jaan..kya tumhe lagta hai maine kuch galat kaha aur agar nahin...(coming closer to her , whispered)..toh Jaan apne pe kaabu paaiye,meri aankhon aur jubaan per taalen kyun lagaati hain aap,Haan..?..

Priya (mumbled, uncovering his eyes)-Shhh...kitna tang karenge aap... bass bhi kijiye na ...

Ram (suddenly nibbling her earlobe, making her jump in ecstasy and shock)- Tang toh tum karti aayi ho .... jaan bhoojhkar Maa se chipki rahti ho, jabki woh mera time hota hai tumse lipatne ka (Priya heard his heavy breathing and gulped nervously..(he started moving her hands to make her clasp his waist,as he continued his treatment)...ek baar jab main kidnapping wali raat tumhare kareeb aa gaya,toh khud hi socho ab kaise door rahun...tum kaise rah paati ho..,Haan (he placed his lips on her mangalsutra,she moaned his name)....

Priya (moaned)-Ra...Rammm

Ram(feeling satisfied, kissing her neck, whispered)-Aaj tumne pahli baar mera naam aise liya hai....aah, I just love you meri mumtaaz mahal..tum abtak kahan thi,uff....kitna kuch kahna hai,sunna hai, tumhe itna pyaar karna hai ....main ..main bta nahin sakta Priya.....

Priya(clutching his shoulder, dancing on his rhythm)- Mmm...dheere jaan...aah..

Ram(getting her reciprocation)-Bilkul....main apne touch ki aisi aadat daal dunga tumhe.....(sliding her kurta, placing his warm lips on her cold skin)..ki mere bina ek ek pal mushkil hoga...jaise main tadpaya gaya hoon,vaise tadapaunga aapko,baby...

Priya (gasping)-Badl... aah, badla lenge ...mmmm

Ram (kissing her earlobe)- Aahn....badla nahin..bass tumhe vo ehsaas karana hai, jo main....uff, I can't.....God,how will I wait...? It's getting so difficult for me....(he looked at her, frustrated,her hair clutched softly by him, eyeing her eyes and then her quivering lips)...
Pri...

Priya (trembling)-Ye....ye aankhen...Inka rang badal gaya hai.....

Ram(fanning his hot breath over her lips, whispered)-Kyun...kya hua inhe?

Priya (panting hard)- Ye woh neeli hari aankhen nahin rahi...maasoom nahin balki shararti ho gayi ...(she lowered her eyes)...

Ram (smiling)-Accha...(giving a fleeting kiss on her cheek)..jo hai bass tumhare liye hai,meri Jaan...sirf tumhare liye ...(breathing in her ear)... please baby...bab..

Priya didn't allow him to complete and clutched his curly mane...and he got what he wished for...a soul searing kiss from his Jaan,his Mumtaaz Mahal, his love,his baby...his Priya... his 'important file ' long forgotten as he filled Priya's clean slate of appointments with his romantic rendezvous......

🪷🪷🪷🪷🪷🪷

Tried my hands on writing full on romance for the first time...bhool chook maaf...