Luthra House
Karan came back to their with Varsha and looked at Preeta sleeping...baby was looking around....her hands were slowly patting despite being herslef in deep sleep
Karan (chuckled) : bilkul nind mein hai pr dekho maa....kaise abhi bhi darshu ko pat kr rhi hai
Varsha : ab woh maa h na beta....ek aurat shayad har rishton mein thoda unconsciously behave kr sakti hai.....pr jab woh maa bnti hai toh har pal conscious rehti hai.....(looked at karan) bs mai usme fail ho gyi
Karan : maa....kyun bol rhe ho aap aisa....aap fail nhi hue ho.....aapne toh mere ache future ke baare mein socha tha....ab jab sharda ji woh nhi kr paayi....nhi samjh paayi mamta ko....toh usme aap kya hi kr sakti hain....aur in teen mahinon mein aapne jitna mujhe laad diya h na....jo aapne mujhe mamta ki chaanv mein rehna kaise hota h woh feel kraya h....usne mere bachpan ke har dard ko cover kr diya h...
Varsha (held his cheek) : tune mujhe yeh bola...yeh sun kr mujhe baht acha lga beta...but ek maa hone ke naate maine galti ki thi....aur shayad kabhi isko pura nhi kr paungi...
Karan : aap karan luthra ki maa ho....aur aapne mujhe dur reh kr bhi pyaar kiya hai...kehte hn na....jab maa ka saath hota hai....jab unka pyaar hota hai....toh bdi si bdi musibat bhaag jaati hai.....aur meri life mein bhle hi musibat aayi hai...pr usne humesha mujhe bina mera baal banka kiya bahar nikaal diya hai......aapke liye..... dad ke liye.... preeta ke liye aur ab humare bete ke liye....(varsha pats his cheek with smile) chliye ab aap bhi araam kriye....mai preeta ke paas jaata hun....(varsha nods and left from there)
Karan walks inside closing the door behind him...He climbs on bed next to them....and smiles looking at preeta sleeping....he picked baby in his arms...
Karan : hi darshu...(makes him lay over his lap) aapko nind nhi aa rhi hmm? mumma ko dekho kis tarah so rhi hn....sabne aapse milne ke chakkar mein mumma ko thaka diya...aur mujhe lga aapko bhi...pr aap ho ki aise bdi bdi aankhein krkr hume dekh rhe ho.......soo....kaisa lg rha hai aapko....waise baby i know yeh stupid question h....pr papa ko pta nhi na baby ke saath kaise baat krte hn....ab bali umar mein baap bn gya toh i need practice....(the baby started to cry) aree ro kyun rhe ho...(he embarce him) chup..chup darshu mumma uth jayegi....unhone dard seh kr janam diya hai.....do uh knw how difficult it was....(the baby cries loudly) yeh pkka preeta pr gya hai.....(preeta woke up with jerk...she look at him and sits)
Preeta : kya hua....tumne kya kiya....karan...maine usee abhi sulaya tha....kyun uthaya
Karan : aree maine nh uthaya...woh utha hua tha....and i guess isne thoda kaam kiya hai....its smelling bad...(preeta makes face) what...tum maa ho...tum kyun face bna rhi ho
Preeta : tum kro saaf.....mai nhi krungi....mujhe vomit ho jayegi...mai aadat daal lungi...pr yeh first time hai....hospital mein nurse ne kiya tha change....aur baad mein maa ne....
Karan : toh mera bhi first time hai
Preeta : did uh give birth to him....i did...
Karan : fine...kr rha hun saaf....atleast give me his toiletries.....
Preeta : sab changing table pr hai...khbrdar tumne koi gadbad ki toh....araam se krna ...
Karan : i got it but uh have to do it another time....(preeta shows him thumbs up)
He shook his head and looked at darsh with smile....Preeta slowly took her mobile and stood over bed and clicked karan's picture and chuckled
Scene Shifts
Swara came outside washroom and looked at folder kept on bed....She looks around confusingly
Swara : yeh file kaisi hai...veer kahan gya....yeh khin fir us third class club mein toh nhi pahunch gya...ugh...(she picked up the file and kept it over side table)