part 47

216 17 88
                                    

Arora house

Preeta Drishti Pooja Vedika and muskan were helping mihika ready for mehendi and sangeet function....

Vedika : finally mihika....tumhari shaadi ke baad...humare yhan shaadi ka silsila band ho gya...

Muskan : aisee aahein bhar kr kyun bol rhi h vedika...

Vedika : aree muskan ....kitne khrche hue hn yaar....preeta ki shaadi se shuruat hui...aur ab tk har shaadi mein...har shaadi ke functions mein maine alg alg dresses li hai...

Drishti : toh repeat kr leti na vedika....kyun khridi tumne haan...

Vedika : aree aise kaise dr drishti.....mujhe mere regular kpde repeat krne mein dikkat hoti hai...woh toh party dresses lehenge hn....(girls chuckled)

Preeta : chlo koi nhi ab tumhara baht khrcha bachega....waise vedika....ek kaam kyun nhi krti...woh saari dresses ko rent pr de do...

Vedika : nhi nhi....meri baht pyaari aur mehengi dresses hn...mujhe weird lgta hai...jab mai kisi ka utra hua kpda pehntu hun....mai toh keshav ki jacket tk nh leti...

Mihika : ohoo aap log kya baaton mein lage ho...mujhe ready kro...aap logon ko sabse jyada idea hai ki kitni der mehendi ke liye baithna padta hai...jldi jldi ready hongi...tbhi toh lamba baith paungi...aur mera function bhi enjoy kr sakungi...

"Mihika" mihika and girls looked at vidyut and nikhil walking in...

Nikhil : heyy ...you are looking soo unready...kya girls...abhi tk aapne humari lil princess ko ready nhi kiya....

Mihika : nikhil bhai rehne do haan....mera future baby bhi...vidyut bhai ko hi fav mamu bulayega...

Nikhil: damn it....preeta ...i m still darsh's fav mamu...

Preeta : umm...woh...bhai...

Nikhil : kitni buri ho tum dono yaar...yeh sadele ko fav bna rhi h..

Vidyut : ayee...

Nikhil : kya ayee haan....tu na sab ko darata h aur fir bhi...

Preeta : ohoo nikhil bhai...(hold his arm) maine aap se kaha hai na....aap fun maamu ho....(slowly) aur fun maamu best frnds hote hn....(nikhl looked at her...preeta blinked her eyes with smile)

Nikhil: that is top notch position.....

Vidyut : what is top notch...

Nikhil : tujhe kyun btaun bhaisahab....hum jisliye aaye hn woh btayein....

Pooja: inspector ji...aap kabhi vidyut bhaiya se thik se baat nhi kr sakte...bade hn aapse woh...

Nikhil : pooja ji...yeh konsa karta hai...

Pooja : aree pr...

Nikhil : shhh...

Vidyut : choro isee pooja...yeh saala nalayak hai...(smacked his head) farzi inspector...

Nikhil: ayee lambu...dont go on my profession

Vidyut: ayee chotu....dont go on my height....(both started hitting each other..
drishti pooja shook their head...preeta mihika chuckled looking at them...while muskan and vedika were staring them surprisingly... especially vidyut)

Mihika : ohoo...brothers...(stood in between them) kya hai...kyun lad rhe ho aap dono...shaant rho na...mujhe abhi half ready se full ready hona hai sid aata hi hoga..(smiles) mera villian....

Preeta : bhaiya aap dono kisi kaam se aaye the na....(nikhil was about to speak... vidyut hold his hand and shook his head)

Vidyut : bs yun hi...dekhne ka mann kiya mihika ko....(he cups mihika's face) jyada samay hua hi nhi tha...aur ab ek baar fir mai apne dil ka ek aur tukda vida krne wala hun....(mihika looked at him with moist eyes) kaise krunga ...hmm..

PYAAR TOH HONA HI THA (SEASON 2)✔Where stories live. Discover now