part 34

248 19 56
                                    

Arora house

Vidyut Drishti falls on the couch tiredly looking at Pakhi asleep in her cot.....preeta patting her gently

Drishti : i dont remember darsh ko handle krna itna difficult tha....

Vidyut : yup....na jaane kyun...pakhi is so cranky.....how can uh do it easily preeta...

Preeta (smiles) : experience bhaiya....karan se puchiyega....darsh ne hume kitni sleepless night di hn...

Karan : ohh yeah....hume nhi ..mujhe....aapki behn toh ghode bech kr so jaati thi bhaiya....mujhe hi dekha pdta tha raat bhar

Preeta : haan toh paeda maine kiya h ya tumne.....kitne dard hota hai pta bhi hai tumhe....pdne ki knowledge pta hogi....but feeling nhi pta hogi....tum kya jaano

Karan (cuts in) : okay.... har baar yeh mat use kiya kro...kyunki.ab na madam yeh purana ho gya hai...

Preeta : aana tum mujhe dobara manane ke liye dusre baby ke liye....fir mai btati hun...

Drishti :okay uh guys.....hum dono bhaiya bhabhi hn...and preeta...yeh tumhare bhaiya sanki h tumhe lekr toh....thoda...(karan looked at vidyut who was glaring him...karan flinched)

Karan : mai abhi ki baat hi nhi kr bhaiya....mai toh 3-4 saal baad baby ki baat kr rha hun..

Vidyut : yeah...yani ki tum chahte ho meri behn fir labour pain se guzre...

Karan : aree drishti bhabhi bhi toh guzri hn..

Vidyut : drishti had c section....

Drishti : excuse me...(turns hi around) c section se pehle i was in pain....bhul gye ho kya 50 hrs vidyut....50 hrs tk i was not dilated....tumko pta bhi h har 5 minute mein contraction ki feeling kya hoti h...

Vidyut : haan....my hand knows that....aaj tk dard hota hai....(jerked his hand)

Drishti : look at him preeta....tumhare bhaiya bhi woh typical male hn.... jinhe yeh lgta hai...the labour pain is not that difficult

Vidyut : when did i say that....

Preeta : abhi...apne haath ki baat keh kr....bhaiya jo maine karan se kaha na...kitabi knowledge hona aur usse actual pain ko comparison krna thik nhi...

Drishti : exactly....no uterus...no comment on that...

Karan : dont go rachel on us...

Vidyut : exactly....i understand that pain...but

Drishti : but what Dr vidyut arora

Vidyut: karan....i think hume hospital chlna chahiye.....

Karan : haan vidyut sir chliye...chliye...(both left from there....preeta drishti looked at them in disbelief)

Drishti : dekh liya preeta....pati vidyut bhi baki pati jaisa hai....

Preeta: nhi bhabhi...mere bhaiya in sab namunon ki sangat mein jyada rehne lge hn.... isliye....warna mere bhaiya baht ache hn ..

Drishti (chuckled) : tum kabhi vidyut ke khilaf nhi bologi na

Preeta : nhi ... Kyun bolun...mere bhaiya hn ....aur dekhna....bhabhi.....bhaiya pakhi ke liye World's best father bnenge

Drishti : woh h....but overprotective bhi....bechari meri pakhi ko nhi pta uske papa ki kartut....(both chuckled)

Scene Shifts

Siddhant gets down from jeep in police uniform....mihika looked at him standinh outside cafe

She narrowed her eyes staring him...he remove his goggles and walked towards her

PYAAR TOH HONA HI THA (SEASON 2)✔Where stories live. Discover now