Alvida

Chapter 78

Alvida...

Zain was still starring back in shock...the drenched wet face ...camouflaging his tears ...Tumhari yadash wapis aa gaiy Aaliya ...tum jaanti nahi mai kitna khush hu...saying that he hugged her ...

She pushed him away ...tumhari himmat kaise hui mujhe choone ki ...she screamed ...

He looked with fear towards her ...Aaliya meri baat suno...he tried going close but she moved away...

Getting up ...he saw hatred written all over now...as she touched their bed ...smashing the petals ...and crushing the sheet away

Meri Zindagi ka Mazak banakar rakha hai ...she blamed him ...

Ya Allaha ...yeh kya gunaah ho gaya mujhse...she kept a hand on her face and closed her eyes...

Kaisa Gunaah Aaliya ...

mai Zain hu tumhara Zain ...Aaj poor eek saal aur teen mahine ke baad paaya hai tumhe...aur tum yeh kya keh rahi ho...

Humare rishte koh tumne apne hato se maut di thi ...aur maine kaha tha ...bhool jao mujhe...

Meri yadash chali gayi aur tum ne mera istamal kiya ...mujhe yaha par laaye....she spoke with bitter voice ...

Aaliya ...yeh kya bakwas kar rahi ho tum...she was insulting him ..his love ...

Woh accident ...kai din tak mai hospital mai thi...aur haa ...dad ...dr.qureshi who hi to the...jinhone mujhe sahara diya ...tum kaha the Zain ...she looked at him with questions...he just looked down ...

Pata hai ek anjaan sehar mai ...kisi orphanage mai ...rehi thi mai ...dad ne kaha mai kho gayi thi ...mujhe bhi laga shayad koi hadsa tha ...aur teen mahine se yeh yadein mujhe cheek cheek kar keh rahi thi ...

himmat kaise hui tumhari mujhe chune ki...

us din beach par ...aur goa mai ...Ya allaha ...she cried on her knees ...painful tears and cries ...and Zain stood ...unable to move...his world his dream had collapsed...

Yeh kaisa gunaah kara diya ...mere haton se ...

He saw the bump on her head ...

Aaliya ...ek minute mujhe tumhe davai lagane do ...phir chahe kitna bhi data lo ...aao yaha ...he pulled her close ...her eyes fumed back...

She held his wrist ...with a force ...a hatred ...that reached his heart

Chalo yaha se...she held his hand and dragged him downstairs ...he walked like a dead soul ...

Hearing all the commotion...everyone who had just entered Barkat Villa ...stood still at the doorway ...

Rhea bete ...kya hua ...Rehmaan inquired ...looking at Rhea with deep concern ... She had left his hand as she had seen Rehmaan rushing towards him ...hugging him ...sobbing

Aaliya ...mera naam Aaliya hai na dad ...she spoke and time froze ...

Tumhe sab ...

haa dad sab kuch ...she hugged him ...bahut ehsaan hai aapka mere zindagi par ...bahut...she broke down...

Suraiya who was crying with happiness ..stepped forward ...Aaliya aaj mere dil se ek bhoj halka hua ....she hugged her, mujhe kitni khushi hui hai