Part 14

'GAURIII'

Gauri looked up to see the Great Wall Of Shivaay standing infront of her. He wore the look of a stern young business man who had no emotions.

But she knew better. It was his face infront of the outside world.
For his family he was the Great Wall which protected them everytime.

She wiped off the tear and faced him.

Shivaay was surprised to see how strong effect she had on his brother. Both as Chulbul and Gauri.

'Aapko kuch kehna tha bade bhaiya?'
She asked trying to stop the tears that were threatening to fall.

'Tumne mere bhai ko dhokha dekar uska dil toda hai. Main jaanna chahtha hoon ki ye sara natak kyun kiya tumne.' He ordered.

'Aapko yaad hai usdin aap Omkara ko call kiya aur ek ladki uthayi thi? Tab apne socha nahi hoga na ki usse rishte mein jud jayegi?'

Shivaay nodded impatiently.

'Omkara ne sahi kaha. Humari shaadi Thakur Sahab ke sath hone wale the . Unhone humein dhamki thi ki wo humari  ma ko marenge. Hum majboor the.'
She paused and looked at him.

'Lekin hum ye sab apko kyun bata rahe hai? Aap to Shivaay Singh Oberoi hai. Aapne to sab kuch dhoondh nikala hoga haina?'

Unknowingly a smile appeared on Shivaay's lip. Of course he searched. Soon after he came to know about this in Om's POV he asked Khanna to find out the whole matter.

'Haan...lekin tumne Chulbul banke uske saath rehke ummed kyun dilayi?'

'Hum Mumbai aye tho humein kaam chahiye tha. Humara ek hi zariya Sultana ji thi aur unhein ek ladka chahiye tha. Isliye humein chirota banne ka natak kiya. Par humein nahi pata tha ki  Sankar ji phir se humein humare pati ke samne layega. Humne saath phere lete bakt hi mana tha ki Omkara ye shaadi maane ya na maane hum iss shaadi ko puri nishtha se nibhayenge. Wo humare saath ho ya na ho unke liye humare man main izzat humesha rahenge. Phir Chulbul banke unko aur kareeb se jaana to pata nahi kab ye izzat aur nishta pyaar mein badal gaye.'

She sat on the chair and let go of the tears.

Shivaay came closr.

'Bohoth pyaar karthe ho usse?'

'Sankar ji ke kasam'.

'Om ko tumhari zaroorat hai. Use Swethlana se sirf tum bacha sakthe ho. Tumhein meri madad karnni hogi. Karogi?

'Omkara ke liye kuch bhi karenge.' Gauri said in b/w tearz.

Shivaay nodded and krpt his hand over her head.

*
*
*
It was very late when Shívaay returned. The OM was quiet.

He, without making any sound entered his room only to get drenched by water the moment he set his foot.

'Paanika...ab kya hai?'

'Bohoth raat ho gaye the na to maine socha apko fresh hone main madad karoon.'
Anika replied.

Shivaay was very tired and was not in a mood for fiğht.

'Anika mujhe neend aa ahi hai. Mujhe sona hai. He tried to go.

She was angry that he ignored her.

'Kahaan the aap?'

'Meeting.'
'Kaunsi meeting? Subah to kuch nahi bataya tha?'

' Subah nahi tha baad main aya.'

' Aap jhoot bol rahe hai. Mujhse kuch chupa rahe ho. Mere bina koi planning kar rahe hai.' She said sadly. She didnt like  to be left out of any plan.