shot:6

Next week:

Om: tumne sab pack kar liya hai na?

Gauri: han..

Om: vaise hum honeymoon pe karenge kya?

Gauri(her eyes remain wide open after his question): matlb kya hai tumhara?aur ye....ye kaisa sawal hai?

Om: mera matlb hai ki tum to mujse thik se baat bhi nahi karti....phir honeymoon ka kya fayda?

Gauri: what??

Om: areee, tumhara dimag hi galat direction mein ja raha hai...mein ye bol raha tha ki agar kahi ghumne bhi jayenge to mein baat kisse karunga!! Dirty mind!!

Guari: maine kuch aisa vaisa nahi socha...

Om: acha..to phir kya soacha tumne?

Gauri: mujhe aur bhi kaam hain,,,ye faltu k sawalon k liye time nahi hain mere pass..

Om: jo kam hain jaldi karo...tab tak mein Rudra se milkr aata hoon...hame 1 ghante mein nikalna hain..

Gauri: han..

[Om went out of the room after that she packed some important files regarding her business deal.]

Australia:

Om: finally........it's preety long journey. Pura 1 week hain tumhare pass, kal se kaha jana hain vo decide kar lena.

Gauri: abhi to hotel chalo, I'm very tired yaar..

[It's 9;00 p.m when they reached the hotel so they had their dinner and went to sleep.]

Next morning:

[it was 7:30 in morning when alarm clock rang which disturbed their sleep. Gauri turn it off immediately]

Om: Gauri, yaha par kyun jaldi uthna hain? sone do na...

Gauri: tumhe kisne uthaya? so jao..

Gauri's dr

[After half an hour she came out of the bathroom in her office wear and went to dressing table

[After half an hour she came out of the bathroom in her office wear and went to dressing table. After getting ready for office she ordered some breakfast. Om heard the doorbell and then he came out of his deep slumber. She opened the door and took breakfast.]

Gauri: good morning...

Om: good...[then he realized that she was in her office wear.] Ye tumne office k kapde kyun pehne hai?

Gauri: vo Om...meri ek meeting hain yaha ek company k saath to mein ja rahi hoon...tumhe batane vali thi par...(she don't have words to describe and was feeling guilty for not informing him before.)

[his heart broke into pieces and was heart too but still he tried to put on fake smile on his face.]

Om: acha,,,isliye tum australia aana chahti thi??

Gauri: it's just one day,infact I'll be here in afternoon itself. hum shaam ko chalenge..

Om(whisper): okay...

Gauri: acha mein chalti hoon, tum breakfast kar lena....bye

Om: bye..

[It's 7:00 in the evening but Gauri still didn't came from the office. Om was restless and bad thoughts were running in his mind.]

Om: ye ladki bhi na...dophar mein aane ka bol k gayi thi...sham ho chuki hai par abhi tak nahi aayi,,ek to phone bhi nahi utha rahi uper se mujhe uski office ka address bhi nahi pata...ab kaise contact karu usko?

[He was talking to himself, just then Gauri opened the door. As soon as Om saw her he went to her and hugged her tightly. She was in no mood to talk to him because her meeting was unsuccessful and she has to once again make all the preparation for the next day's meeting. She was hell angry on the management of that company.]

Om: tum pagal ho? kitne calls kiye maine uthaya kyun nahi phone?

Gauri: phone silent tha...

Om: how can you be so careless, Gauri?

Gauri: meeting mein thi main...

Om: par tum to dopehar mein aane vali thi na...It's almost night,tumhe pata bhi hain main kitna pareshan tha...agar late ho gayi thi to phone karke bata deti...mujhe itni tension to nahi hoti na...

Gauri(shouting): to maine kaha tha pareshan hone k liye? jyada pati banne ki koshis mat karo...ek to mera mood pehle se hi kharab hain,,,tumhara lecture sunne mein koi interest nahi hai mujhe...

Om(angry): thik hain...ek to kisi ki fikar karo uper se chilla to aise rahi ho jaise meri galti thi...aaj k baad nahi karunga fikar, ab khush?

Gauri(she was regretting for shouting on him): Om mera vo matlb....

Om(now he can not control his feelings anymore): tumhara kya matlb tha mujhe ache se pata hai...tum chahti hi nahi thi na ki ye shadi ho?? Ek to jab se rishta tay hua hain, pagalon ki tarah tumhare piche piche ghum raha hoon..ye soach kar ki galti meri thi aur tumhe pura haq hai naraj hone ka...hazar baar maafi maang chuka...kiske liye? sirf ek break up k liye? lekin ab mujh mein aur patience nahi hain... ek break up hi tha Gauri koi badi baat nahi thi jo tum itna react kar rahi thi (she was going to speak something but Om stopped her)..han,mujhe pata hai ki tum hurt thi lekin ek mauqa to bhagvan bhi dete hain..phir bhi maine tumhe manane ki aur iss rishte ko ek mauqa dene ki puri koshish ki,, lekin agar tum yahi chahti ho ki mein tumhare pati ki tarah behave na karu,,to yahi sahi... [he burst out in anger and she was listening all this silently and was scared,too. It was first time when he was angry on her but he was right in his place. Break up is not a big deal and here she was behaving like he had commited a crime.].......(he continued) maine soacha tha kuch din kahi bahar jayenge to tumhara bhi mood thik ho jayega aur shayad tum mujhe maaf bhi kar do lekin tumhe yaha par apni meetings mein se hi fursad nahi hain....enough is enough now...tumhe jo karna hain karo aur jaha jana hai jao...but don't expect anything from me.

[saying that he went out of the room while Gauri didn't move an inch from her place. She didn't even cried because she was at fault and he was right. She thought to seek forgiveness from him]

Gauri: how can I be so selfish? apne matlb k liye use bhi yaha le aayi...jab ki mujhe pata tha ki meri meetings hain...lekin ab kuch bhi ho jaye kal last time meeting attend karungi...uske baad hi 'mission Om ko manao' start karungi...I hope kal koi gadbad na ho so that I can give the rest of time to him.

_______________________

precap: Om's anger and the confession...

_________________________

Hii guys,,,I know it was a short update but I'm trying to update everyday so you have to bear with the short update,,,but sorry for that...I hope you liked it.

Plz vote and comment if you liked it. It means a lot..

Thank you..

NOTE: THE NEXT UPDATE WILL BE PRIVATE. IF YOU'RE STILL NOT FOLLOWING ME THEN YOU WILL NOT BE ABLE TO READ IT. THE LAST TWO UPDTES CONTAINS MATURE CONTENT SO READ ONLY IF YOU ARE COMFORTABLE WITH IT.