Part 7

They shopped some dresses for her though she was not willing he buyed it for her. They went back to her house.

Karan: babydoll kal college ke baad tum mere ghar chalogi!!!

Preeta: kyu??? mujhse shaadi kar rahe ho jo apne ghar le ja rahe ho!!!

Karan:(pull her close) agar chaho toh kar sakte hai....

Preeta: kya??

Karan: shaadi...socho tum mai or humari shaadi hogayi fir....

Preeta:(push him)shut up!!! Kya bakwas kar rahe ho....or Mai kyu aao tumhare ghar???

Karan: mujhe padhne...

Preeta: mujhe pata hai tumhare pech dhile hai...but itna crack hoga tumhara dimag yeh idea nahi tha....

Karan: kya bol Rahi ho???

Preeta: yahi ki Mai medical student hu and tum management ke...how could I teach you??

Karan: tum mujhe English padhogi.... actually grammar!!!

Preeta: kya kehte jo tum khud Ko!!!! THE KARAN LUTHRA....tumhe English nahi aati!!!(she laughed)

He pulled her close through her waist and she stopped laughing.

Karan: English mujhe aati hai...but tumhare sath padhne Mai alag hi maza aayega!!!(he tuvked her hair strand behind her ear)so be ready....kyuki kal tum mere ghar aarahi ho!!! otherwise you know what can I do.....(he kissed her cheek) bye sweetheart!!!

He smrinkgly left leaving her shocked. Riya came out and saw her. She pated her shoulder and she turned around.

Riya: kya??kon tha voh ladka??? Appka boyfriend tha!!!!

Preeta: boyfriend!!!nahi...voh sirf mera dost hai!!! Tu hat...be fizul ki bate leke beth ti hai...

She went inside.

Riya: mera khurafati dimag keh Raha hai ki kuch toh chal raha hai inn dono ke bitch.....Riya ki nazoro se kuch nahi chupta!!!! pata toh lagana padega....

She too went inside.

Next day,

Preeta gets ready and went down to see Riya eating breakfast and talking to sarla. She went and sat beside her and started eating breakfast.

Preeta: Mai college has rahi hu....tu ghar par beth kar padhai karna... Understand!!!

Riya:(rolling her eyes)okkkk!!! Hitler (mumbled)

Preeta: I listened it....dekh bhai or shrishti nahi hai!! Please Kahi mat Jana... otherwise I will be tensed....

Riya: okkkk di!!!!

She smiled and leave for college. She was about sit in her car but another car came infront of her. She doesn't had much time to realise that it was Karan's car. He came out of the car.

Preeta: aab kya chahiye???

Karan: you!!!

Preeta: what!!!

Karan: yes babydoll....I want you!!!you forget you're my girlfriend!!!

Preeta: fake....

Karan: but girlfriend toh ho..so you will go with me...come on!!!get in...

Preeta sits in his car in huff and he too sits and started driving. While driving he hold her hand and kissed it. She take her hand back and glare him.

Preeta: what hell you are trying to do??

Karan: relax!! girlfriend ho meri....I can do that....

Preeta: fake!!! Fake girlfriend hu....

He stops the car angrily.

Karan: agar ek or baar khudko fake girlfriend bola na toh....

Preeta:(angrily) toh???kya karoge!!!

Karan:(leans close) tum soch bhi nahi sakti Mai kya kar sakta hu....dekhna chati ho???

Tried to cup her face but she turned her head.

Preeta: college ke liye late horaha hai....

Karan smiles seeing her awarkedness and started driving. He take another turn and preeta glares him.

Karan: what!!ghur kyu rahi ho???

Preeta: yeh konsa rasta hai....yeh college toh nahi jata...

Karan: haa voh hum aaj half college ditch kar rahe hai!!!

Preeta: why??

Karan: simple...I want to spend time with you!!!

Preeta: but mere lectures!!!!

Karan: yaar ek din nahi padhogi toh Elbert Einstein banne ki race se bahar nahi ho jao gi....so chill!!!

On the other side,

Riya went college and was searching preeta but bumps with Sahil. He held her and made her stand while she was lost in him. Sahil saw her being shocked as he knows she was preeta's sister.

Sahil: are you okkk???

Riya:(came back to senses) ohhh!!!yaa....

Sahil: vaise are you looking for something???

Riya: yaa!!! actually I'm searching for my sister....preeta!!!

Sahil: ohh!!!but voh abhi tak college nahi aayi....

Riya:(in mind) di toh ghar se kabki nikal chuki hai....fir college kyu nahi pauchi...

Riya: accha!!!it's okkk....agar voh aaye toh tell her that I was waiting for her at home....

Sahil: okkk!!! should I drop you...

Riya: no it's okkk!!!I will go by myself...

Sahil: are you sure??

Riya: yaa!!!(she starts leaving but turns)ek baat bolu??

Sahil: haaa!!

Riya: tum bohot sweet ho...

And leaves while he smiled at her.

On the other side,

Preeta and Karan went at lake side. Both sit infront of lake and we're throwing small stone in lake.

Preeta: tum mujhe yaha kyu laye???

Karan: bus tumhare sath thoda time spent karna chahta tha...

Preeta: par tum toh kuch bol hi nahi rahe...

Karan: har baar sabdo ki jarurat nahi hoti....bus ehsas kafi hota!!!

Both looks at each other intensely.

Teri kaali ankhiyon se jind meri jaage
Dhadkan se tej daudu, sapno se aagey
Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
Rak vaar karoon meri jaan lut doon

Ab jaan lutt jaaye, ye jahaan chhut jaaye
Sang pyaar rahe, main rahun na rahun
Sajda tera sajda,
Din reain karoon na hi chain karoon
Sajda tera sajda
Rak vaar karoon meri jaan lut doon

Karan: tum icecream khaogi???

Preeta: hmmm!!!

Karan: Mai leke aata hu....

He went to bring icecream. He came and saw some boys misbehaving with preeta. He went and gets into fight with them. He beated them black blue. All boys ran from there. He saw her crying. He went and hugged her.

Karan: shhh!!!I'm here.... nothing happened to you!!!tum chalo...

He take her to his farm house.

Precap: romance🙈