Part 12

Inspector: ma'am aap bataiye.... inhone aapse jabardasti shaanti ki hai???

Karan: yes sweetheart!!!batao....

Preeta: no inspector.....issne mujhse jabardasti shaadi nahi ki hai!!!! Maine apni marzi se isse shaadi ki hai.....sorry for this!!!

Inspector: it's okkk Mrs luthra....lekin aage se dhyan rakhiyega....

Police left.

Karan: waah Mrs preeta Karan luthra....kya baat hai!!!yaar itni jaldi toh ministry apne decision change nahi karte jitne jaldi tum Karti ho....

Sameer: bakwas band kar....and leave from here!!!

Karan: aare sale sahab....Mai toh apki behen Ko lene aaya tha!!!!bus aab jaa hi rahe hai....chale baby!!!

Sameer: voh tere saath nahi jaa rahi hai....

Preeta: Mai aarahi hu tumhare saath...

Sameer shrishti and Riya looked at her being shocked.

Riya: di are you mad!!!aap kya bol rahe ho....

Shrishti: preeta yeh mazak nahi hai... shaadi hai....

Karan: yaar yeh family drama khatam karo or bahar aajao....Mai wait kar raha hu!!!(he left)

Sameer: tu kyu kar Rahi hai yeh sab???koi jarurat nahi hai uske sath Jane ki....

Preeta: bhai aaj tak meri sari baat Mani hai...yeh aakhri maan lo!!! mujhe sach janna hai ki usne kyu mujhe dhoka diya....kyu mere pyar ka mazak banaya...

Sameer: thick hai....par agar kuch bhi ho toh phele mujhe batayegi....okkk!!

Preeta: okkk!!!

She hugged him and went out. She sat in car and he started driving.

Karan: apna seat belt nikal do....

Preera: kyu??

Karan: sweetheart jitna kahu....utna karo....jyada sawal nahi!!!

She removed the seat belt and he started driving the car harshly. She was getting hurt due to sudden breaks and speed and at last her head bangs with window.

Preeta: aahh!!! dheere chalao....

He stops the car.

Karan:(press the wound)relax!!!thick ho jayega....or yeh mujhse dur bhagne ke liye....agar agli Baar gayi toh pata nahi kya kar dunga.... understand!!!(she nods)you better understand....

He starts driving and reach luthra house. He drags her inside. All were sitted in hall and saw them.

Rakhi:(angrily)Karan tu iss ladki Ko kyu laya hai yaha???jitni beizzati ki hai kaam thi....

Karan: relax mom...sare problem ki Ko khatam karne ke liye laya hu!!!waise aab yeh meri biwi hai....

All look at her being shocked.

Sikha: Karan pagal hogaya hai....kya bol raha hai tu?? rishab kuch kaho isse...

Rishab: Karan phele hi preeta ki wajah se iss ghar ki reputation miti mai mil gayi hai....or yeh shaadi!!

Karan: Mai kal sabko sare sawal ke jawab dunga....vaise bhi Mai thak gaya hu!!!good night...chalo sweetheart!!!

He drags her to his room. She was very sad because of all's behaviour towards her. Karan closed the door and went to washroom while she went to window seeing the rain outside and remembering there moments.

FLASHBACK,

They were at his farm house. Preeta was preparing food for both of them. Karan came and back hugged her.

Preeta: Karan...kya kar rahe ho???hato khana banane do....

Karan:(kiss her neck) mujhe bhukh lagi hai...

Preeta: tum mujhe chodoge toh mai khana banoungi na....hato!!!

Karan:(turns her around) mujhe khane ki bhukh nahi lagi.....I want you!!!

Preeta:(shyingly)khana jal jayega....hato!!!

He turn off the gase stove and looked at her with intensity.

Itni mohabbat karo na
Main doob na jaun kahi
Vaapas kinare pe aana
Main bhool na jaun kahi

Dekha jabse chehra tera
Main toh hafton se soya nahi

He leans to her but she push him and went to terrace. He runs behind her

Bol do na zara
Dil mein jo hai chipa
Main kisi se kahunga nahi

Mujhe neend aati nahi hai akele
Khwabon mein aaya karo
Nahi chal sakunga tumhare bina main
Mera tum sahaara bano

She was drenching under rain and he pulled her through her waist making her gasp. He brush his thumb on her cheek looking at her lovingly.

Ik tumhein chahne ke alaawa
Aur kuch humse hoga nahi

Bol do na zara
Dil mein jo hai chipa
Main kisi se kahunga nahi

He kissed her eyes and then lips. She wrapped her arms around his neck pulling him close.

Humari kami tumko mehsoos hogi
Bheega dengi jab baarishe
Main bhar karke laya hoon
Ankhon mein apni
Adhoori si kuch khwahishe
Rooh se chaahne wale aashiq
Baatein jismo ki karte nahi

He carried her to the room and laid her on bed. He laid beside her pulling her through waist. He kissed her forehead and she rested her head on his shoulder.

Bol do na zara
Dil mein jo hai chipa
Main kisi se kahunga nahi

Bol do na zara
Dil mein jo hai chipa
Main kisi se kahunga nahi

FLASHBACK ENDS.

Her thoughts were broken as she feels Karan's hand wrapping around her waist and a kiss on her neck. She tried to get out of his grip but he tightened it.

Preeta: Karan leave me....I hate you!!!

Karan: I too hate you babydoll!!!but aab tumhe mere saath hi rehna hai....meri iss nafrat ke saath!!!so be prepared sweetheart!!(bites her earlobe) let's sleep...kal vaise bhi tumhe bohot bada jhatka milne wala hai....

Preeta: kya karne wale hi tum??

Karan: kal pata chal jayega....aab so jao!!!

Preeta: mai tumhare sath nahi sone wali....mai couch par sojaungi....

Karan:(lifts her in his arms) maine tumse pucha nahi hai!!!

He laid her on bed and too laid beside her pulling her through waist. She tried to get away from him.

Karan: tum mujhse dur nahi jaa Sakti....so just sleep!!!

After a lot try she gave up and slept thinking about the strom coming to her life.

Precap: Truth out😭

Sakshi028 happiest birthday to you....🥂🥂🎂🎂🍰🍰🍸🍸

May this year brings happiness to your life...💙💙💙💙💙💙💙💙💙💙