han ya na

Rakshit was leaving drishti said bye and he went. He was very happy from inside, he didn't know about what that feeling was actually but it was great. He was remembering every moment spend with her.
In his room he laid down on the bed and was thinking about all that happened today. Moments spend with her in car, how she fell on him how the song was embarrassing them. He was smiling. "Pata nahi kya jadu kr diya h tmne miss sharma na dill se jati ho na dimag se. " He was thinking it.
On the other side drishti was also thinking about him and blushing. " Ye to mai bhi nahi janti ki ye kya h pr " She blushes and hides her face.

At morning diya was ready and all set and asked drishti to come with her as she have promised.

At Shergill house
Rakshit was ready for office. But shikhar arrived

Shikhar- bhai aap aaj office nahi ja sakte

Rakshit- kyu kya hogaya

Shikhar- bhai aapko mere sath aana h plz plz bhai mana mat krna aap apne chote bhai ke liye itta bhi nahi kroge plz bhai aaj chalo na mere sath ye tere bhai ki zindagi Or mot ka sawal h bhai.

Rakshit- chalunga tere sath pr pehle ye to bata ki jana kahan h.

Shikhar- wo aapko pata chal jayega na. Aap chalo na bs.

Rakshit nodded and there diya and drishti also reached the restaurant.

Drishti- Tu mujhe yahan kyu leke aai h divi kya chal kya rha h tere dimaag mai.

Rakshit and shikhar reached there

Rakshit- Tu mujhe yahan kyu leke aaya h

Shikhar saw diya and called her name she turned back and saw rakshit drishti also turned back and saw rakshit.
All three were shocked. Divya thought " Ye mr boss shikhar ke bhai h mar gai " Both the boys went near girls.
Shikhar - bhai aap pure raste ye he puch rhe the na ki mai aapko kahan le ja rha hun, mai aapko yahan kyu laya hun, to inse milwane laya hun.
Wo kya h na dill mai ghanti to ab baj chuki h to ab shadi ho jani chahiye or shadi aap dono ke marzi ke bina infact aap dono ke bina to ho he nahi sakti h Or mujhe or divi ko koi idea nahi tha ki hm pehle aapko bata denge to aap dono kaise react kroge is liye sidhe aamne samne le aya ki pyar ki baat h shadi ki baat h samne samne ho jaye to acha h to hmlog baithe.
Drishti and rakshit were shocked they didn't know how to react as they thought shikhar was talking about drikshit marriage. But all four sat down.
Divya- mr boss aap to di ko ache se jante he ho to aapko unse kuch puchna nahi hi hoga or di bhi aapko ache se janti h to unko bhi kuch nahi puchna hoga to hm dono ye rishta pakka samjhe. Plz hm dono such mai ek dusre ko bohat pyar krte h.