PART 12🖤

FLASHBACK END:!!!!
(its morning6 am....naira is still awake and kartik is on her she felt pain in her body and she made his head lay on pillow and she ran to washroom and she felt very headache and stomach ache.....she came out and was deciding clothes to wear afterbath....at the sametime something on her neck....it was nothing other than kartik's lip
he woke up when she was in washroom but she didn't noticed him...he was in sleepy-romantic mood so he turned her towards him and started kissing her he kissed her forehead and then started to move toward her lip and kissed her....she to continued it and the kiss turned more passionate and wild they explored each and every corner of eachothers mouth.....now kartik started to lick her cleavage....she stopped him......but he made her lay on bed....he cameover her and wanted more but she pushed him on bed and went to takebath after sometime she came out and was getting ready but she noticed that kartik was on laptop and his mood was not good as she pushed him on bed and his mood was spoiled....)

Naira-kartik tumbhi nahalo(while her stomach started to pain)aahhh
Kartik-main naha lunga jb mera mnn karega

(naira quitely moved downstairs as she know if she will talk to him now their fight will increase...at dinning tabls everyone was all set for breakfast....when dadi asked)

Dadi-naira...kittu kahan h...hamare kittu ko kya bhukha marogi....kaisi biwi ho tum naa pati ki fikar h na ghar ki...pata nahi kya dekha hamare kittu ne tumhare andar

(she felt like crying....distracted by kirti)

Kirti-naira tum zara krish ko pakdo na main ek call krke aati hu
Dadi-kirti...yaha itne sare log h fir bhi tumhe krish ko naira ko hi kyu dena h
Kirti-dadi aap kyu hamesha usse aisa bolti h....sach bolu toh aap jitna use sunati h na uska 1% bhi mujhe sunne nahi milta mere sasural mein...
Dadi-vo isliye kyuki humne tumhe utna sanskari banaya h nahi ki iski tarah ziddi aur apne pati ko peeche ghumane wali
Kirti-dadi....
Dadi-ekdum chup jao jisko call krna h krke aao....aur naira tum krish ko hamare paas lao kya pata hamare bache ko kuch kardo.....
Manish-maa....bss kijiye
Ahkilesh-haa...ma use kitna bura lagega
Swarna-maaji.....(cutted by dadi)
Dadi-haa..haa ab sb hame gyaan do...pata nahi kya jaadu krdiya h is ladki ne tum sbpe

(naira went running towards her room kartik was standing near dressing table combing his hair......she opened the door randomly and layed on bed and started crying badly.....kartik got tensed and he closed the door and came to her made her sit...and hugged her and asked)
Kartik-naira kya hua....

(she told him everything)

Naira-kartik....aahana ke sath maine luch janbuj kr nhi kiya vo ek accident tha....uski itni badi saza jisme meri galti hi nahi thi...na dadi kabhi pyaarse baat krti h na kirti di ko krish mujhe dene deti h na aahana ke paas jane deti h....itni buri hu main(while she continuosly crying)

(kartik ye sbse pareshan hogaya tha aur bohot frustrated ho gaya tha kyuki jitna patients naira ke andar h utna kartik mein nahi h)

Kartik-to tum jati hi kyu ho unke saamne(rudely and turned towards his laptop)

(naira felt lefted behind as he didn't consoled her....she felt very sad....aur ab kartik thoda busy h kyuki usse manish ke clients se ek meeting fix ki h jo bohot imp h.....vo meeting keliye bahar jaata h aur night mein wapas aata h toh dekhta h dadi naira ko kisi baat keliye bohot chilla ri h aur sab khade hokar dkehre h...usse bohot gussa aaya kyuki koi kuch nahi kehra tha dadi ko....dadi naira ko isliye chilari h kyuki krish ro ra tha aur naira use uthake chup karanemein gas pr rkha kaam bhul gayi.....kartik bohot gusse mein tha kyuki uski uske clients ke sath thodi fight hogayi thi...vo gusse mein jake naira ko 2 slap krta h aur usse room mein lejata h....aur usse bohot zor se bed pe threw krta h......(guys maine pehle bohot baar mention kiya h  ki naira ko body pain h vo kyu h aage pata chalega) vo bohot zor se screame krti h)

Naira-aaaaahhhhh.....mumma

(kartik uske hand ko jor se pakadta h aur chillane lagta h...kyuki vo dadi pe apna frustration nahi nikal skta toh saari bhali buri baate naira ko hi sunata h....naira bohot dri hui h kyuki usne kabhi kartik ko itne gusse mein nahi dekha...kartik uska hand chod deta h aur bed pe apne sar pe hath rkhke baith jata h tabhi naira...)