PART 14🖤

they agreed and went to home...in morning she was discharged from hospital...but she was ignoring him for what he did he kept his hand on her hand she removed it and started looking outside the window...she was so hurted that she didn't asked him that what doctor said.....the whole drive was silent...after sometime they reached home....and she went inside leaving him in car as she entered everyone convratulated her and blessed her she got confused than she move forward and saw the decoration dond by them BABYCOMING SOON this was their theme of decoration she git vedy happy but she again became sad after looking at dadi and kartik she rushed to her room kirti was about to follow her but swarna stopped her)

Swarna-kirti beta nahi....is waqt kartik ko hi jane do....wahi use samjha paega aur baat kr paega iss waqt
Kirti-ji ma..kartik tu apne room mein ja aur pls thoda aaram se baat krna no strss pls...
Kartik-hmm

(he went to their room and searched for her...then realized she might be in washroom....in aashroom naira was holding her stomach and was feeling blessed and was crying after sometime she came out and sat on sofa scrolling her phone....kartil came towards her and kept his head on her lap)

Kartik-i am sorry...tumpe haath uthane keliye
Naira-koi zarurat nahi h tumhare sorry ki

(kartik consoled her many times but she refused his sorry and at last he got irritated and angry and he forgot that his wife was pregnant he stood her up holding her aarms tighlty giving her pain and threw her on bed meanwhile this was seen by naksh and kirti as they came to call kartik and naira for dinner....seeing kartik's behaviour towards naira...naksh got angry and hold kartik's collar and gave him a tight slap....kartik felt it as his insult he pushed naksh out of his room and asked kirti to leave the room....they both were out and now naira was too much scared by his this behaviour while naksh from outside was continuosly shouting)

Naksh-kartik door open kro agar naira ko kuch bhi hua toh mujhse bura koi nahi hoga....

(kartik doesn't open the door while kirti and naksh are worried out side the room...and naira toh itni dari hui thi ki use samajh nahi aara tha vo kya kare kartik uske paas gaya aur uske upper se duppatta hata diya....naira aur ghabra gayi....fir kartik ne use uthake baitha diya aur uski dress ki zip open krne laga....naira tensed thi ki kahi kartik kuch aisa waisa na kare....)

Naira-kartik...pls nahi...kya kre ho..

(kartik nahi ruka aur uska dress open krdiya aur uske upper towel daal diya....aur fir waha se uth gaya...naira ko bohot ajeeb laga uska ye behaviour....fir kartik waha se uthke wardrobe ke paas gaya aur uska halka night gown le aaya jo jyada fit na ho....(haa toh jo dress naira ne pehni thi vo bohot jyada fit thi aur naira ko uncomfortable bhi thi aur usne ye notice kiya tha.....naira baar baar kartik ko ignore kr rhi thi isiliye usne naira ko gusse mein bed pe threw kiya kyuki kartik ne uske pair ki swalling bhi dekhi)kartik ne use light night gown wear krwaya aur uske pair ki malish ki aur kaha)

Kartik-itna bura nahi hu jitna tum samajh rahi ho...ek baar galti krdi h maine apni wife pr hath uthake...same chizz apne honewale bache ki maa ke sath nahi kr skta....sorry naira
Naira-(about to say something but she gets a sudden pain in her stomach)aawchh
Kartik-kya hua pain hora h doctor ke paas chale...arey main bhi kya puch rahu chalo jaldi chalo
Naira-kii zarurat nahi h iski...main thik hu aur tumhe meri acting ki tension lene ki zarurat nahi h
Kartik-acting????
Naira-haa mera dard tumhare liye acting hi h na....

(kartik use bohot apologize krta h aur vo usse firgive krdeti h aur dono ek dusre ko congrats krte h aur tight hug krte h....naira apne night gown ke upper ek shaul cover krti h aur dono happily apne room se bahar aajata h aur fir kartik aur naksh bhi sirry bolke baat khatam krte h)

At dinning table:(naira kartik aur baki sab dinner krne baith h tabhi aahana)

Aahana-naira bhabhi aap kya loge rice ya roti
Naira-kuch bhi nahi
Aahana-kyu
Naira-mera..mnn nhi h..mujhe bss yaha baithna h sbke sath
Aahana-nahi bhabhi kuch khalo pake liye nahi bolri hu mere chotu se bhatije keliye kehri hu
Dadi-haa haa aur kro sewa uski jiski wajah se

(Aahana ko pata h ki usme naira ki koi galti nahi thi but vo dadi ko kuch bolna nahi chahti kyuki ghrmein sab bohot khush the baby aane ki news se)

Aahana:arey dadi chodiye na vo sab
Naira:kartik main room mein jau
Kartik:wait main bhi chalta hu eshi dinner krlunga
Naksh"arey naira baithona
Naira:nahi bhai