Sana get ready for office.
Sid- sana...
S- vaise is time mujhe gussa to bhot aa rha h pr phir bhi... bolo...
Sid- office ja rhi ho...
S- nhi... sone ja rhi hu...
Sid- vaise aise sari raat peheredari krne koi jrurat nhi thi...
S- shut up sidharth... aaj tum hospital nhi jaoge...
Sid- kya... kyu...
S- kyuki m bol rhi hu...
Sid- pr ab m thik hu or ek wohi jgah h jaha mujhe acha lagta h...
S- ha or dusre ko khyal rakhte rakhte khud ko bhul jate ho... sidharth hospital jaoge to dobara tabiyat kharab ho jaegi or phir problem hogi...
Sid- mujhe pta h kl raat tumhe meri vjah se bhot problem hui and i m sorry for that... pr..
S- sidharth... m apni nhi tumhari baat kr rhi hu... sari raat tumhe bhot problem hui h or tum so bhi nhi paye... or ha yeh faltu bate mere samne mat kiya kro mujhe bilkul pasand nhi...
Sid- sana...
S- mujhe office jana h tumhe jo krna h kro...
She left. Sidharth close his eyes.
Sana reached office and her phone rings.
S- hlo..
Sm- hlo..
S- ha mom...
Sm- sidharth kaisa h...
S- hmm ab thik h...
Sm- tum kaha ho..
S-m office...
Sm- arey kyu... uske sath rehti na use koi jrurat pad gyi to...
S- mom relax.. maine bola na ab woh thik h...
Sm- hmm okk... pr tujhe kya hua...
S- kuch nhi mom... woh ladka khud ko samjhta kya h...
Sm- kya hua...
S- ek to raat ko uski itni tabiyat kharab... usne ek baar bhi btaya bhi nhi... matlab itna attitude... or upar se bakwas or krta h... tumhe preshan kiya yeh woh...😒
Sm smile..
Sm- to ab woh kaise bolega tujhe... tune kabhi usse thik baat bhi ki h...
S- woh baat alag h mom... jab tak insaan btaega nhi ki use problem h to mujhe kya sapne aaenge...
Sm- pr tujhe apne aap pta chal gya na...
S- ek second... woh to m raat ko uth gyi... mujhe vaise bhi thik se neend nhi aa rhi thi... bechaini ho rhi thi... isiliye mujhe pta chla...
Sm- ha ha... acha thik h.. byy..
S- byy mom...
Sana cut the call.
In evening...
Sana cama back.
Sid- hey sana...
S- tumhari tabiyat thik h ab??
She said looking at him.
Sid- woh to subah hi thik ho gyi thi... ab koi sari raat jaag kr pattiya krega to kaise thik nhi hounga...
Sana roll her eyes..
Sid- vaise sana... raat ko woh jo soup pilaya tha... woh kisne bnaya tha...
YOU ARE READING
Taqdeer...♥️
FanfictionShanaya- sidharth i love you... Sid- i m sorry shanaya... pr m tumse pyaar nhi krta... Shanaya- kyu?? Sid- kyuki... kyuki.... m kisi or se pyaar krta hu... Shanaya- kya... kon h woh?? Sid- umm... woh... woh h... Shanaya- uska naam btao sidharth... ...