Priya and her talks

1.6K 74 31
                                    

Priya - I am sorry , I shouldn't have shouted over you .

Ram - Nahi , aadath hogayi hain ab.

Priya - Mujhe taunt maarna bandh karenge? Maafi toh maangi maine.

Ram - Okay okay.

Priya without answering was going out of the room that Ram called her.

Priya - Tablet lene.

Ram - kiss cheez ka ?

Priya - headache ka.

Ram - Medicine box main dekha ?

Priya - haan , nahi hain , Shayad khatam hogaya hoga.

Ram - ek minute , I suggest tum pehle coffee piyo , uske baad kam nahi hua toh main jaake tablet laaunga.

Priya- hmm , Okay.

Ram - Ek minute , tum jaake baito , main banake laatha hoon. I know tum jithna acha banathi ho uthna bana nahi paaunga , par phir bhi peene layak toh hoga.

Priya was already very tired that she just nodded her head.

Ram went and prepared Coffee and brought it to his room . Both sat on the bed and Priya took a sip of the coffee.

Ram - How's it?

Priya - acha hain .

Ram - Sirf acha?

Priya- matlab , bohot acha bhi nahi hain , aur bohot bura bhi , average.

Ram - tum na kabhi meri tareef kar hi nahi sakthi ho.

Priya - Please ab jagda band kare , coffee peene dijiye.

Ram thought to himself
"Kamaal hain yaar yeh ladki , har baar jagda shuru karthi hain aur end main aise bolthi hain jaise saara dosh mera hi hain . Last word tho issi ka hona chahiye"

After completing the coffee , Priya spoke.

Priya- Aapki coffee the best nahi thi , par haan sar dard toh kam ki isne.

Ram - Thank you Priya RK.

Ram said in a teasing note and Priya understood what he meant . She kept the Coffee cup on the beside table and turned to sit facing towards him.

Priya - Ab main jo kuch bhi aapse kehne waali hoon , woh on a serious note hain , naahi joke , Sarcasm or tease . Okay?

Ram - Okay...

Ram was puzzled as to why was she speaking like this.

Priya - Pehle yeh bathaayiye , shaadi ke baad Society ke anusaar Ladki ke naam ke baad apne pati ka naam jud jaatha hain , haina?

Ram - Haan..

Priya - Then according to that , No matter why we have married , ab hum dono pati patni hain , aur society ke hisaab se Ab mujhe apna naam badalna hoga haina?

Ram - haan ....

Priya - Lemme talk , Toh uss hisaab se maine Mere naam ke baad aapke naam ko accept kar liya . Aap sochiye kaisa hotha agar main paper pe priyaRK ki jagah Priya Sood sign karthi? Acha nahi lagta hoga , haina?

Ram - toh tum sirf society ke liye naam badal rahi ho?

Priya - Aisa nahi hain , Sach toh yehi hain ki mujhe koyi farak nahi padtha mere naam ke peeche yah aage jo bhi ho . Shaadi ke pehle Sood tha , but I never was proud of being a sood , How would I if my father was so ? Aur shaadi ki baad Kapoor hain . Now in the place of Sood it's Kapoor, that's it . Main sirf Priya hoon aur mere naam ke aage yah peeche kuch lagne se meri pehchaan nahi badhlegi . Aur mujhe sach main samaj main nahi aatha ki aap , sara di , akki , shivina , brinda kyun mujhe iss baath pe chedthe rehthe hain.

RamYa  An Eternal LovestoryWhere stories live. Discover now