Start of a Lovestory?❤️

1.8K 68 51
                                    

Ram - College jaa rahi ho kya aaj?

Priya - Yeh , I am going.

Ram - Why ? I mean you will not be eating anything throughout , how will you manage?

Priya- Mr Kapoor I promised to take doubt clearing classes for my students as the exams are starting from next week . I Must go , par main jaldi aa jaaungi.

Ram - Okay.....

Priya - Aap?

Ram - Kya aap?

Priya - aap jaa rahe hain kya office?

Ram - haan priya , important meeting hain jaana hain , sorry..

Priya - Sorry kyun ?

Ram - I mean adi keh raha tha ki brinda , I mean wives ko acha nahi lagta jab karwa chauth ke din uska husband usse chodke jaaye..and all...main nahi adi kehtha hain..

Priya - Mr Kapoor , Mr Kapoor , it's okay , I know aap jo karenge sahi karenge aur maine aapko promise ki haina ki main kabhi aap pe sawaal nahi utaaungi , so it's okay.

Ram smiled and said.

Ram - Thank you , but imagining you 4 months back now is scaring me.

Priya - kyun?

Ram - matlab jab hum pehli baar mile , infact kuch dino tak bhi hum baathe nahi karthe the , jagda karthe the. Par ab , look at us , we have come far...

Priya - yah...Par ab bhi aap mujhse jagda karthe hain.

Ram - teek hain yaar , par please aaj nahi , humara aaj ka jagda session hum kal ko postpone Karlenge , kal Aaj ka aur kal ka ek saath jagda kar lenge.

Priya laughing said.

Priya - haan , aaj waise bhi taakat nahi hogi behas karne ke liye.

Ram - waise aaj mera meeting tumhare campus main hi hain , so main tumhe drop kar detha hoon , main nahi chahtha tum phir se auto main jao and stress yourself.

Priya smiled and said.

Priya - okay.

Ram and Priya reached the farm house and went it . The moment brinda saw them, she came and hugged them .

Brinda- finally Tum log aagaye. Mujhe toh samaj main nahi aa raha tha ki main kya karoon.

Ram - kyun sab kahan hain?

Brinda - Adi , vik aur kunal kuch important ppt pe kaam kar rahe hain , Nandini aunty, Vedika aur sab baathe kar rahe hain aur mujhe unke baathon main bilkul bhi interest nahi hain aur Shivina and Akshay romance karne main busy hain jinhe main disturb nahi kar sakthi.

Ram - ohooo , sab ithne Busy hain.

Ram chuckled .

Brinda - Priya you are looking ravishing yaar.

Priya- thank you , tum bhi bohot khoobsurat ho .

Brinda - Thank you..

Ram - yaar mujhe koyi compliment dho , ithna handsome hoon main , aur mujhe koyi nahi bol raha.

Brinda- jaan , tum tho hamesha hot aur sexy lagthe ho , tumhe har baar kya boloon

Ram - I know that jaan , I love you.

Brinda- I love you too jaan.

Adi - Brinda ek baar please yahan aao.

Brinda - yeh adi bhi na , main jaake dekhthi hoon.

RamYa  An Eternal LovestoryWhere stories live. Discover now