Mission accomplished!

Continued from previous part

Next day
They were going to have breakfast together so all except haseena went to the buffet and seeing that hm in not here, mpt started throwing questions on anubhav and the very next moment he was drowned in the questions " shaant" he shouted and everyone got silent.

As: hum bhi usi mission ke liye aaye hai jis ke liye aap sab aaye hai aur wo dekhiye waha humari team hai( pointed toward them)

Ss: sir aapne maddam sir ko sab sach bata diya? ( excitedly)

As: ji nahi* her face fell* parantu aap ye kyu pooch rahi hai?

Ss: wo sir mujhe bohot mushkil hoti hai pet mei ye baat rakhne ke liye to maine socha ki agar aapne maddam sir ko sach bata diya hoga to mera pet dard bhi thik ho jayega

Ks: waise bhaiya

As: sirr

Ks: nahi hume humare bhaiya se puchna hai

As: puchiye

Ks: aap maddam sir ko sach kab batayenge?

As: mission poorna hote hi

Ks: abhi kahe nahi?

As: itni hadbadi mei batana uchit nahi hoga isliye hum mission samapt karke unhe shanti se vistaar se batayenge...aur..kshama bhi mangenge( bowed his head)

Pj: waise maddam sir abhi tak aayi nahi? ( to divert them from the topic which was noticed by anushma. He smiled in mind) santu cheetah jao jake dekho kaha reh gayi madddam sir

Hm( while coming from back): kisi ko kahi jane ki zaroorat nahi hai hum aa chuke hai

Hm: aapka haath kaisa hai ab?( looking at anubhav with concern filled voice)

As: behtar hai

Ss: hoga bhi kyu nahi maddam sir ne itne pyaar se jo patti kar ke di hai( smiling)

All glared her

Cc: santu ji please shant ho jaiye warna anubhav sir aue maddam sir milke aapko naukri se shant kar dengi( whispered in her ears)

Ss: nahi mera matlab hai ki itne care se aur itne acche se patti ki hai to dard to theek ho hi jayega na

Ks: topa giri ho gaya ho yo chale khana khane( annoyed)

All: ji

They were walking towards buffet. Anuseena were at the last as they were walking slow. They were just feeling each other's presence, concern and love.

They took their plates and sat on a big table.

Ks: ama ye billa kaha hai? Subah se dikha nahi

Cc: uh maddam us billote ne kal kisi ke table se mouth freshener chura ke kha liya tha to pet bigda hua hai subah se

All nodded negetively and scrunched their noses and started eating.

After eating they had some more fight with goons and they successfully catched the fraud pandit and submited him and his team to department and finally their mission was over!! Now they had their flight to Lucknow in night so they were packing their bags and stuff.

Haseena knocked anubhav's door( Note:- anubhav's team left for lucknow after their breakfast) She was hesitating at first but she knocked the door finally.

As: are haseena ji aap yaha?

Hm: ji wo hum..hum poochne aye the ki aapke pas crocin hai?

As: ji parantu aapko uski kya avashyakta pad gayi? Aap theek to hai na? ( concerned)

Hm: ji hum bilkul thik hai wo bas zara sar dard ho raha tha aur waha kisi ke pas crocin nahi hai isliye pucha

As: ji aap andar aiye hum dete hai

She nodded and went in and sat on the couch which was in front of the bed.

He took the crocin and filled a glass with water and gave it to her. While drinking the water she noticed his phone's wall paper. It was a selfie which she took on a random chat date, in that pic he was side hugging haseena and both had an ear to ear smile which was showing their sparkling theeth. She was smiling in mind and was feeling greatful. She gave the glass to him and thanked with a smile. She stood to leave but anubhav stopped her.

As: haseena ji

Hm: ji?

As: hum kshama chahte hai( looking down)

Hm: kis keliye?

As: humne aapke hriday ko phir se ek bar thes pohochayi hai

Hm: aapko kshama mangne ki koi zaroorat nahi hai, jo hua wo ek majboori ki wajah se hua

As: kya ab bhi aap humse pyaar karti hai? ( he asked in a insecure voice which was noticed by haseena)

Hm: pyar kabhi khatam nahi hota anubhav...haan kabhi kabhi gussa ata hai is pyaar par lekin kya kare sukoon bhi to yahi deta hai( looking into his eyes) aur rahi baat aapse pyaar karne ki..to haan, hum aaj bhi aapse utna hi pyaar karte hai jitna pehle karte the( walking towards him)

He just hugged her tightly. She was first startled from this sudden hug but she hugged him back as she knew they both needed this, the warmth of their love. He suddenly remembered the nightmare he had in the plane so he tightened the grip around her and a lone tear fell on her shoulder. She sensed it and quickly broke the hug and held him by his shoulders.

Hm: aap ro rahe hai?

As: nahi wo zara bhavuk ho gaye the( wiping his tears)

Hm: theek hai phir to hum chalte hai bag bhi lagani hai

As: ji

She left blushing at the moment they just had.

As: hey bholenaath, aapka bohot bohot shukriya

He thanked the god and packed the remaining stuff and the smile was not ready to leave his face.
____________________________________
T
o
B
e
C
o
n
t
i
n
u
e
d
.
.
.
____________________________________
Kal upload kar deti ye part par galti se publish hone ki jagah delete ho gaya aur aaj mujhe in 960+ words likhne mei time lag gaya to sorry😅🤧
____________________________________
Dekhna mat bhuliye maddam sir monday to saturday 7:30 p.m and 10:30 p.m only on Sony SAB.
.
.
.
Do vote if you like this chapter
Drop your suggestion in the comment box
Thankyou
__________________________________

Koi Anjaan Apna Sa💕💕जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें