part 12😝😝

Karan was moving his cold lips on her open places and he suddenly herd a very big sound and opened his eyes and got to know that he was dreaming..😝😝🤭🤭
(Many readers were asking me that why monu is changed..so it's their answer...)

Karan went to the place and saw a big suitcase fallen down and monami was trying to open it...

Karan- aare monami ye Kya kar rahi ho??

Monami- Karan WO MUJHE Mera thada SAMAAN cahiye Tha to Maine Meri suitcase neeche utaari...

Karan- per itne upper se tumne suitcase nikali kaise??? Mujhe to koi stool ya chair bhi nhi dikh rahi yaha...

Monami- kaise nikalna WO chodo..tum mujhe ye lock khol ke do...

Karan-ha..LAAO yaha..waise iska password???

Monami- Agar PATA HOTA to tumhe kholne BOLTI?? Tod do ye lock...

Karan- accha koi bhaari Cheez..ha hammer 🔨🔨 monami mere room ke niche wale drawer me hammer RAKHA Hai..ke aao...

MONAMI went their but not got the hammer..she started searching it in whole room...

Karan- TU BHI Kya Kya sochte REHTA HAI?? AUR Aaj Kal kuch BHI sAPNE DEKHNE Laga Hai...to himself

MONAMI got the drawer and was coming downside⬇️⬇️

Monami- ye lo...

Karan- tumhe mil Gaya???per Maine to drawer me RAKHA hi nhi tha...

Monami- ha wo bed ke neeche RAKHA Tha...Maine thoda dhoondha to mil Gaya...

Karan- you are sharp..tumhe to SPL.agent Hona chaiye...

MONAMI slowly- wohi to Hu...

Karan-kya??

Monami-kuch nhi..bas lock Todo..

Karan was hitting the lock with hammer And he was just going to break the lock but he said- waise monami..ye suitcase lock KISNE Kiya??

Monami- mere papa be kyu??

Karan- tumhaare papa na bohot alag case Hai...

Monami- kyu??

Karan-lock KO EK side se daal ke Kon band Karta Hai??aur to aur tum BHI mujhe lock todne KO Bol rahi ho...