Meeting Her🙊

Hey guys I am back with the another chapter of Apna bana le....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter....❤️
___________________________________________

Sherlyen and karan both are sharing coffee while talking with eachother on random things...

Sherlyen- so writing tumhara passion hain that's great....(he smiles)

Karan- yeah...apni writing se logo ke dil ko chuna tha...lekin vho nahi hoon paya tho heart surgeon baan gaya....

Sherlyen- tumne apna passion drop kyu kar diya....

Karan- it's long story aunty....(he sees the watch) it's too late I should leave now...(he stands) agar kabhi dubara apse mila tho jarur share karunga....it's nice to meet you....

Sherlyen- it's nice to meet you too....aur muzhe pata hain hum dubara jarur milege....vho upar vala hain na kisi ko kisi se aise he nahi milata...he already has better plan for everyone....(he smiles)

Karan- aap bhaut sweet hoon aunty....unlike you daughter...umm I mean ke...

Sherlyen- that's fine...vho jaisi bhi hain she loves me a lot....bas aur kisi se vho pyaar ka rishta jodne se darti hain....(karan sees her) aur apne dar ko apni nafrat batati hain...

Karan- par aisa kyu....(she sees him) umm I am sorry main bhaut personal hoon gaya....I should leave byeee....(she walks towards door with him)

Sherlyen- byee...dhyaan se drive karna....(karan smiles and about to go when he comes back again) kya hua....

Karan- vho preeta...usko yeh maat kehna ke maine usko drop kiya....

Sherlyen- umm okay thik hain....(he sits inside car and leaves) Karan...(tears rolls down her eyes) vahi chera...vahi ankeh...(she smiles with tears) apne preeta ke karan ko uske pass bhej diya...(she looks up with tears and lefts inside)

She takes out the album of karan and preeta's pictures....she smiles seeing them and her tear drop falls on their picture....

Sherlyen- tum dono ke alag hone ke vajha kahi na kahi main bhi hoon lekin kahi padha tha ke agar pyaar saccha hoon tho vho kabhi Juda nahi hota.... tum dono ka pyaar saccha tha isliye usne tum dono ko ek aur mauka diya hain usko jeene ka....is baar koi is pyaar par apni buri nazar nahi dalega....koi nahi....(she walks to preeta's room to look at her once)

She smiles seeing her sleeping with peace....she is about to go inside when she saw couples of balloons are tied on door lock and she remembered karan carrying them....she smiles walking inside and sits beside her....

Sherlyen(creases preeta's head)- yeh teddy....preeta ko tho nahi pasand fir yeh...(she twitches her lips and dropped the thoughts) aaj main bhaut khush hoon tere liye preeta....Pata hain tere liye pyaar ke koi mayne nahi hain lekin tum dono ka sirf dil ka rishta nahi tha rooh se jude the tum dono....jab us upar vale ne tum dono ka milan likha hain, tum dono ko ek aur mauka diya hain tho vho he koi rasta dikha dega tum dono ko....is baar sab accha hoga mera dil keh raha hain....(she kisses her head) good night beta....(she glance at her last and leave)

Screen sifts to karan who comes home late in the night....he is lost somewhere and his lips formed in smile without his consent....

Lights turns on and kiara and megha comes infront him and he startled seeing them....

Kiara- mom bhai maan he maan muskura rahe the....kisi ke baare main sochkar....

Megha- Haan....aur yeh abhi aya bhi tho valentine day ke party se hain....kahi koi...(she nodded suspiciously)