Both have some secrets

Haseena - shehzaadi hai hum zimmedariya hai humpar aise hi sab ko hum apni asliyat batate nahi ghum sakte...humara asli naam aap Jaan hi gaye hai (while walking) mirzapur ki shehzaadi..humare abbu badshah shehbaaz malik hai...(he smiled)

Anubhav - yeh saari jaankari to sabke paas hai...

Haseena - to aap kya chahte hai do din ki mulakat par apna kaccha chittha aapke samne kholke rakh de hum? (Smirked)

Anubhav - nahi...hum to aapki khubiya...shauk...pasand..napasand ke baare me janana chahte the...(covering up)

Haseena - hmmm...aisa kuch khaas nahi hai par chaliye batate hai...bachpan me abbu hume teerandazi,talwarbaazi aur bhi bahut tarah ki paak kala sikhate the..par ab abbu ki umar ke sath na vo humare sath jungle aa pate hai na hi hume kuch naya sikha paate hai...isi wajah se hum swayam hi apne aap ko iss kala pe nipurn karne ka prayas kar rahe hai..

Anubhav - hume nahi lagta ki aapki pehchaan ko lekar aapne abhi bhi humse Satya kaha hai...(doubtfully)

Haseena - jaisa aapko sahi Lage janab...baaki kuch baate Raaz rahe to hi behtar hai... kyunki jab gehre samudra (sea) me awaz hoti hai to uski awaz me sab beh jaata hai...

Haseena - humne aapko itni jaankari di vo zarurat se ziada hai isse ziada jaankari ki maang aap apne Jaan par khel kar kijiyega..

Anubhav - kisi bhi jaankari par  hum jaise sadharan vyakti hai hak nahi hota..phir aapne itni jaankari kyu di hume? (Raised one of his eyebrows)

Haseena - kyunki aap nek dil hai..(smiled)

Anubhav - aur aap yeh itne bharose ke sath kaise keh sakti hai? (Looked sideways at her)

Haseena - kuch toh wajah hogi..aise hi thodi itne chote se rajya ki shehzaadi itni prakhyaat ( famous) hai... (smirked)

Anubhav - hmm..

Haseena - humne to sab bata diya humare baare me aap bhi kuch bataiye..

Anubhav - humara naam to app jaanti hi hai..Anubhav Singh..hum paas hi ke gaav me chote chote balako ko teerandazi (archery), talwarbaazi sikhate hai..

Haseena - ji shikshak mahoday...(smiled)

Anubhav - ek baat bataiye aap itni acchi hindi kaise bol leti hai? (Raising his eyebrows)

Haseena - hume hindi likhni aur padhni bhi aati hai..(smiled)

Anubhav - wah aap to bahu pratibhavi (multi -talented) hai..

Haseena - aapne abhi Tak humari pratibha dekhi kaha hai..

Haseena - chaliye hum chalte hai aapko kisi bhi chiz ki aavashyakta ho to hume bata dijiyega..

Anubhav - Ji..

Anubhav went inside the cave and sat down on his stone bed..the weather outside was very pleasant..twilight phase of the day with a bit drizzling. The cave was enlightened with diyas..the golden flames of the diyas making the atmosphere heavenly..he was lost in some thoughts..he closed his eyes only to see haseena giggling face..her giggles and the jiggling sound of her anklets echoed in his ears..an automatic smile crept on his face indeed she was one of the most beautiful work of God..his smile disappeared when he remembered about his motive and reality strucks him..

"Hum yu mohit nahi ho sakte" this was the only phrase he could say..

On the other side haseena was climbing up to her room in the palace with a rope..obviously she couldn't get in through the main gates as somebody could notice her..climbing up the steep wall was in her daily routine..she reached to her window and jumped inside..

It was around 6o'clock and she knew her aunt would be coming in a few minutes to check her..so she hurriedly changed her Urmila's attire and wore her Royal dress..she opened her cupboard and took out a book..and.pretended to read it..

Within some minutes there was a knock on her door..she opened the door and plastered a smile..it was no new thing..her aunt came inside and checked out her room to look if something was suspicious but haseena was smarter to hide everything..her aunt saw a book on her bed..

"Yeh kya shehzaadi aap phirse kitaabe padh rahi hai..kitni baar kaha hai aapse ab padhai chod dein..sasuraal ke ghar me aapko padhne nahi diya jaayega.."

"Khala humne bhi pehle hi keh diya hai hum aise kisi insaan se nikaah nahi karenge jo hume humare adhikaro se roke"

"Aap phirse humse zabaan ladaengi...isliye aapse baat karke koi fayda nahi hai..bhaijaan ke laad pyaar ne aapko bigaad diya hai bilkul.."

"Khala aapki di gayi ool (wool) ki humne bunai kar di hai..humne uski sweter(sweater) bana di hai uske baad hi kitaabe padh rahe the.."

"Dikhaiye zara hume bhi"

"Ji"

She took out the woven sweater from her cupboard and handed it over to her aunt..

"Manana padega wakayi aapne bahut acchi bunai ki hai..isliye hum aap ko maaf karte hai..nazar na lage aapko kisi ki" she faked her concern and  saying so she went out of her room..

"Hume acche se pata tha khala ki aapko sirf apni sweater se matlab hai isliye humne use pehle hi bana diya tha.." muttered.

Haseena was a brave girl who loved artillery..and she always wanted to master this art..Shehbaaz her father had always supported her..and himself taught her the art but her aunt (khala or bhua) was always against all these things..she believed kitchen,and home as a woman's right place.
But haseena had her own plans she never listened to her aunt and always managed to sneak out of her room since she was small and her aunt did not even knew a bit about it. Shehbaaz never stopped her from exploring the world and polishing her talents..he knew she had much more potential and she could rule a kingdom all alone...this was the way he had brought her up...Moreover when she roamed around in the streets with the common people she got to know about their misery and sometimes also with some important clues for some cases...

"Shehzaadi hum aa jaye?" Someone knocked on the door..

Haseena peeped and saw her abbu..

"Aaiye na abbu..aap hi ka intezaar kar rahe the hum" she said gloomily..

So here is the third part...I know the parts are going a way too boring but yeah its the build up..

Tell me how much excited you are to see Haseena's bond with her Abbu?

Also what do you think what is anubhav's hidden motive?

If you like the story upvote the chapter and follow me... I'll be the happiest if you point out my mistakes or provide me with some suggestions for the story..Hoping for a good response ❤

~epiphanyou