Part 10

(Next day was a bright sunny day.as nirmala was eagerly waiting for meeting with her bestie priya,she almost dragging ramnath and shravan to niraj nibas.so they reached niraj nibas by 8 am.sunday morning..at 8 am..to go someone's home...shravan felt prity much wired..but to nirmala it just who cares!shravan never saw this sight of nirmala.and after seeing shravan's expression and nirmala's behavior ramnth chuckled.)

Ramnath:beta tum abhi kuch bhi nehi dekha.(murmured to shravan's ear)ek bar priya se Milne to do..phir dekhna...

(After reaching niraj nibash,shravan was just about press the bell, they saw the main door was a little bit open.and all of them get worried.)

Nirmala:ram yeh darwaja aise khula kyu hain?sab thik to hoge na?

Ramnath:ha main bhi yeh soch rahi hoon.ander jake dekhte hain.

(When they entered the house,they found the hall room was empty except a girl was sleeping in the divan where her laptop on her lap.yes..she is suman who is wearing a loose blue colored t-shirt and white floral plajjo and duvet..instead of covering her,it was lying on the ground.she was sleeping like a sleeping beauty..as if she was waiting for her prince.)

Ramnath:yeh priya ki beti suman.

Nirmala:bechari kam karte karte hi so gayi.kitna payari lagrahi hain na?

Ramnath nodes his head and shravan was lost his her beauty)

Shravan:ha bohot payari...

(Hearing this from shravan,nirmala and ramnath surprised as after aliza he never talk about any girl.so they looked at each other and smirked.nirmala went near suman and kept the latop near tea table and cares her face.she felt suman was burning with fever)

Suman:ummm..mom aap agayee..u know I miss u a lot mom.....I love mom...(blabbed in sleeping)

Nirmala:are isko to bukhar hain.aur dekho kaise priya ke naam leke barbarah rahe hain..,aur priya..pata nehi kaha hain...

Ramnath:ek kam karo nirmala tum mere saath chalo ander..dekhte hain ki yeh niraj aur priya kaha hain aur shravan tum..yaha se kahi mat jana...ok?

Shravan:lekin papa..main kaise?...

Nirmala:ha ha chalo...

*************

Ramnath and nirmala find niraj at his backward garden where he was reading newspaper.

Ramnath:ha ha par par...zindegi var tu yeh newspaper parte parte hi marega..

Niraj:aree ram tu!!kab aye?

Niramala:namaste vaiya.kaise hai aap?

Niraj:aree nirmala vabi...namaste vabi...main thik hu..aap kaise hain?baithye na..

Nirmala:hum bhi thik hain Vaiya.

Ramnath:aur batah...tabiyat ab kaise hain?kal tune to humlogo ki jaan hi nikal dea tha.tu to buddhe ho gaya..(laughing)

Niraj:ab thik hu yaara.ha yaar buddhe ho gaye...lekin tu to abhi bhi waise ke waise reh gaya...aur vabi aap ko to pehcha bhi taught hain..raaj kya hain?

Ramnath:raaj main hu (proudly)mere sanggaat ka achar hain..

Niramala:(whacks ramnath)kuch bhi bolte ho aap.aur bhaiya aap bhi na...(blushes)

Ramnath:kya!sahi to bolraha hu..

Niraj:ha ha pata hain mujhe.nirmala vabi k credit khud le raha hain..agar vabi nehi hote na to phir tere halat mere se bhi kharab hoti.

Ramnath:kyu tere pass bhi to priya hain..aur to aur tere pass to suman jaise payari beti bhi hain..

Nirmala:ha bhaiya.kitne payari hain.are main to vul hi gaye...woh suman ko na fever hain...

Ramnath:are ha.woh sayed hallroom me kaam karte karte divan pe so gaye hogi...

Niraj:what!!!(shocked) ek minute.pritha..prithaaa...prithaaaa...

Pritha:ji sir...

Niraj:main yeh sab kya sun rahi hoon?suman ki bhukar hua hain..aur woh hallroom mein hain soi hain!!mujhe kyu nehi bataya?kya karte ho tumlog ghar pe?

Pritha:sir ji suman di to kal raat sone se pehle thik the.aur woh to dineer ke baad apne room mein chali gayi thi.bolrahe the ke uske kaam hain to disturb na karu...

Nirmala:accha vaiya aab aap sant ho jaiye.aur chalte dekte hain...bukhar jaida hue to doctor ke pass le chalenge...

*****************

At hall room-

After their departure shravan strart to admiring suman.without blinking the eyes he sat to the couch which is opposite to divan.

Shravan(in mind):beautiful...(smiles and bluses) itna payari kaise ho sakti hain koi ladki...hm iske naam pe to case thok dena chahiye... her little piggy nose..(smiles)and rosy lips....oh GOD!!!..I wish ke main isse aise hi zindegi var dekh sakta tha...

(Suddenly he feels uncomfortable to admiring her like this.as if,if someone caught him to like this he will be in jail!!! So he get Back to the couch and took a magazine book and tries to concentrate in it.but all his effort goes in vain.

Shravan:shravan focus dude focus.yeh ek ladki hain..ha sirf mamuli se ladki hain...aur yeh bhi liza ki tarah hi hongi..so forget about her.(murmured to himself)aur papa aur ma bhi kaha chala gaya...

(Shravan looked here and there and his eyes again caught her and again lost in her beauty...this time some hair fall in suman's eyes.he got up again and about to touch her face..he heard someone is comming towards hallroom.so he again sat on the couch and pretend to read the magazine.)

************

(All came to the hallroom.and they saw suman was sleeping on the divan and shravan was reading magazine)

Ramnath:niraj isse milo yeh hain..

Niraj:yeh hain tere bete shravan(smiles)hello handsome..

Shravan:hello uncle.(about to touch his feet to take blessing)

Niraj:oye kya karraha hain!beta pair nehi gale milo.

Ramnath:aj suraj kis disha se utha hain ke tu shravan ko mere beta maan li?

Niraj:nei maine aisa bilkul nei bola.shravan mera beta hain hah..hain na beta..yaar ram tujhe yaad hain priya to shravan ko chune bhi nehi dete...

Ramnath:ha ha kaise vul sakta hu!!tu isse dad bulana bhi sikhaya tha...

Niraj:are ha (smiles)teh baat to mere dimag se nikal gaya!!ha beta tum na mujhe niraj dad bulana..ok?

Shravan looks at ramnath and said:ok niraj dad (laughs)

Niraj:kaise kaise din jate hain!!jis shravan ko priya vabi aur tujhe chune bhi nehi deta aaj woh kitna bada aur handsome ho gaya!!!priya hoti to..na jane kya kya karte..(sad smile)

Nirmala:are bhaisahab priya kaha ha hain?kahi gaya hain kya?dekhai nehi rahe..

Niraj:vabi woh priya to...

Pritha:sir ji suman di ke fever to 101 ke upar hain!

_________________________________

Hello guys...back with part 10!!today I've tried to write in a different way..not sure how's it.so do comment and suggest me to improve myself.and about  update-there is a issue that Liza and aliza is the same person.shavan called her a Liza  though her real name is aliza.and yes still I can't get over from this song.😍😍😍 that's why I use the instrumental version😁.and again thank u for adding this ff in ur reading list and sorry for all types of mistakes.

Do u have any updates reagarding edkv season 2??actually I sent them mail but didn't get any answer 😔 if u have some pls share with me..

Thank u 

Farjana