Part 25

Nirmala: mere phul jaisi bcchi ne kitna kuch saha (bitterly crying)

Ramnath:uske bad kya hua?

Niraj: chod na vaise bhi woh to ab jail mein hain.umm... Inspector sahab aap yeh case close kar dijiye...

Ramnath:kya!!!!tu pagal ho gaya kya?

Anirudh: lekin sir agar aap hum case close karenge to john bahar ajayenge aur Mr.alok ahuja ke himmat aur badjayengi.

Niraj: nehi kuch nehi hoga.main sab than lia hain.Suman ko main phir se Canada vej dunga.woha ayush aur purna hain uske kheyal rakhne keliye...

Nirmala: kya!!!

Ramnath:accha? Aur tu?

Niraj: mera kya! main priya ko chod ke kahi nehi jayungi.aur mere kheyal rakhne keliye liye pritha hain aur tumlog ho.kyu main agar Mar jau to tu ya shravan mere chita pe aag nehi dega kya?

Ramnath & nirmala (both): niraj!!! vaiya!!!

Nirmala: vaiya aap yeh sab kya bolrahe hain...(crying bitterly)

Ramnath:tu ya suman kahi nehi jayegi.suman meri bhi beti hain.main usse kahi Jane nehi dunga.aur Inspector Saab aap yeh case close mat kariye.

Niraj: ram tu samaj nehi rahe hain.alok ahuja bohot e dangerous hain.sirf aur sirf uske liye priya aaj hamare sath nehi hain.

All:what!!! kya????

Niraj:ha.actually suman ke sath sath sab jante hain ki priya ka cooking ke time pe Saree mein aag lagne ke vajase mout hue.it was an accident.lekin asal mein yeh sab alok ahuja ne karwaya hain.

All get shocked to know the truth.

Nirmala: vaiya yeh sab aap kya bolrahe hain!!!

Niraj:ha vabi.yeh sach hain.7 saal se yeh baat chupa ke rakhrahi hoon.sirf aur sirf suman ke vajase.har sach ko chupa ke ek jhooth ko sach banadea.isiliye bolrahi hoon ke yeh case close korne.

Anirudh: holy crap!!!Ab to main yeh case hargis close nehi karungi.

Ramnath: exactly.yeh case bandh to bilkul bhi nehi hoga.tu priya ke murderer ko kaise chod sakta hain?

Niraj: dekh ram tu suman ke halat,uske tabyeyat ke bareme kuch nehi jante hain.woh haste hain, gussa karte hain, kam karte hain, apne aapko sabke samne strong banke ghumte firte hain... lekin asal mein aisa kuch nehi hain.tujhe kya lagte hain woh raat ko na soke bohot maje se kam karte hain!! nehi... woh raat mein kam karte hain taki uski past usko sone nei dete.Ab agar main batayunga ke alok ahuja ne uski mom ko mara toh main apni beti ko bacha nehi payungi ram.

Ramnath sighs and nirmala was sobbing silently.

Anirudh:apke pass kya saboot hain ke yeh sab alok ahuja ne karwaya the?

Niraj: saboot?? boliye kya saboot nehi hain...Sab hain... Alok ahuja ke dhamki bhare chithi, CCTV footage, uske call records,aur last mein priya ka statement sab.

Ramnath: lekin mere dimag pe yeh nehi ate usne yeah sab kiya kyu? Aur priya ke sath hi kyu? Uski galti kya thi?Tu sab kholke bata niraj.

Niraj: darasal us incident ke 6 mahine bad hi aditya ko jail hua woh bhi 10 saal ke liye.lekin alok uske bete ko bachana chahti thi.to pehle hi woh dhamki dehare the.yeh sab humare liye koi matter nehi the.isi bich suman canada se scholarship bhi ho gaye.to uske jane ke 1 hapte pehle main aur suman bahar gaye kuch shopping ke liye.usi bich mujhe phone ayi police se...Aur usne kaha priya ko aag....

Niraj couldn't continue furthermore.

            **************

On the other hand shravan and suman left for the office. Suman was about to drive but the accident trauma didn't let her to do.she was blaming herself for the accident and shravan's suffering. moreover the morning incident made her More weak.from shravan's point of view Suman was behaving weird.he noticed her changes.he found a new suman.her glow, her smile,her charming was gone but he ignored thinking about the morning incident.so shravan drove the car and reached office.
The whole day suman was At her cabin and did work.she neither talk to anyone nor did her lunch and evening snacks.shravan manytimes tried to talk her,to made her smile with his silly jokes.but she gave her fake smile.her giggles were missing somewhere.

At night suman came back home at 9 pm with shravan.she even didn't want to come back home but shravan made her.the whole journey she didn't talk with shravan though shravan tried to start conversation.suman looked very low.shravan felt something fishy with her but he didn't asked anything as he wanted to give her some time.after reaching the home she directly went to her room ignoring all and closed the door.she even cancelled her dinner.in these days nirmala and suman shared a room where niraj and ramnath shared another room and shravan was his room.but today niraj request niramala as he wanted to share the room with his princess and nirmala too agreed with him.niraj knocked the door many times but didn't get any answers from suman.at last niraj opened the door with the spare keys and entered the room with malhotra family.and there they saw a new suman who was playing guitar.she sat on the balcony floor facing towards outside so nobody could see her face.Her long hair was all messy.she was lost in her world.music always give her that Peace of mindwhich for she curves for .music her drugs which keeps her clam.her melodious voice and her aquistic guitar made everyone shivers. Her music described all her pain,her fear.

niraj looked them and passed them a sad smile.he went to her and sat on the floor besides her.

Niraj: princess (whispered)

Suman looked her father and stopped her music.

Suman: dad....(whispered) I'm scared... alok ah...

Niraj: issshhhh!!!!don't be scare my baby... Your dad is here na?He will protect you... Nobody can touch you... Nobody can snatch you from me.

Suman: dad main nehi jayunga dad... dad main nehi jayunga....

She broke down badly and niraj pulled her and hugged her. Suman also hide her face in his cest just like a kitten hide herself from the monsters.the malhotra clan saw and smiles.

Shravan (murmured under his breath): suman tumhare andar itna bhi kya dukh hain Jo tum kisise share nehi karte?Tum kaise itna dard chupake  mere sare taqlif dur kardea? Kaise!...

After sometime later Niraj broken the hug but he found a lifeless suman.

____________________________________

Hello my beautiful readers... back with 25th part of this ff.hope it's ok.now I really love to share a sweet news.'he and she' have 12k readers!!! can you believe it!!Well trust me it's a really big thing to me.'hns'is my first ever story of my whole life.i was a stupid engineer but 'edkv' and' wattpad family made me a stupid writer 😂😂😂.I always love to read but writing is not my cup of tea and woh bhi two different language mein...I know I made (till now) many mistakes,but you guys bear me and my all mistakes.'thank u' a mare word in front of it love.but still I thank you and love u. 😘😘😘😘😘so now if u want this stupid writer to write more then do vote, pass it lovable opinion and inspire me.

With love

Farjana