Part - 37

Singapore,

Night..

Little Kaira was sleeping.. Naira was sitting on the bed n Kartik was in washroom..

Suddenly it started raining.. naira smiled and went to the balcony to enjoy rain.. it was a open balcony..

Kartik came out of washroom..

Kartik - yeh naira kaha chali gayi..

He saw balcony door open and went there..

Kartik - (shocked) Naira.. yeh Kya Kar rahi ho tum.. jaldi andar aao..

Naira - Nahi kartik.. bheegne Dona mujhe.. tum bhi aajao Bahot maza aaraha hai..

Kartik - pagal hogayi ho.. sardi lag jaigi.. last time pata hai na Tumhe sardi aur bukaar dono hogaye the..

Naira - nahi mein nahi aaungi..

She started dancing in the rain.. he got mesmerized seeing her.. her nighty got stuck to her skin giving the view of her body shape..

Song played in the background..

Saanson ko saanson mein dalne do zara
Dheemi si dhadkan ko badne do zara
Lamho ki guzarish hai yeh paas aa jaaye
Hum… hum tum…
Tum… hum tum…

He slowly stepped towards her unknown to him.. he back hugged her and was nuzzling her neck.. his one hand on her waist n other roaming on her neck.. she closed her eyes feeling his touch..

Aankhon mein humko utharne do zara
Baahon mein humko pighalne do zara
Lamho ki guzarish hai yeh paas aa jaaye
Hum… hum tum…
Tum… hum tum…

Saanson ko saanson mein dalne do zara

He came forward and started nibbling on her cleavage area..
She blushingly pushed him and was about to go but he held her hand..n picked her up and took her inside the room..

He layed her on the couch.. and came above her.. and they both started kissing each other..

Choolon badan magar iss tarah
Jaisa surila saaz ho
Hum hai re chupe tere zulf mein
Kholo ke raat azaad ho
Aanchal ko seene se dhalne do zara
Shabnam ki boondein phisalne do zara
Lamho ki guzarish hai yeh paas aa jaaye
Hum… hum tum…
Tum… hum tum…

And the scene got blurred..

After sometime,

He made her change the clothes n he himself changed..

Kartik - (drying her hair with towel) Kya karti ho naira.. puri bheeg gayi tum.. agar sardi hui toh..

Naira - Aachu..

Kartik - ( panicking) oh God.. dekho kaha tha na Maine.. ruko mein medicine laata hu.. fever toh nahi hua na.. (checking her forehead)

Naira - (laughing) mein thik hu.. mein toh bas mazak Kar rahi thi..

Kartik - tum bhi na.. dara hi diya tha mujhe..
Accha ab so jao Bahot raat hogayi hai.. Kal humari flight bhi toh hai wapis India jaane ki..

Naira - Lekin mujhe neend nahi aarahi..

Kartik - toh itni raat ko Kya karna chahti hai madam.. ?

Kaira ff - Mujhme Rawa Hai Tuजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें