CHAPTER 5

~~”Dil mein ye kaisi halchal hai jo mujhe sukoon sa de rahi hai...Kya vo bhi yahi mehsoos kar rahi hogi...Jaane anjaane zindagi phir ussi mod par le aayi jahan se humne main se hum ka ye safar shuru kiya tha...Vahi jagah, vahi yaadein---Kuch khatti, kuch meethi….Chal un lamhon ko ek baar phir jeete hain aur likh dete hain pyaar ki unsuni-undekhi kahani...Shayad yahi hai vo pyaar jise hum aaj tak mehsoos toh kar rahe thee par jee nahi pa rahe thee...Kahin ye ishq ki hulchal toh nahi jo mujhe badal rahi hai...Kya yahi pyaar hai….”~~

Shehnaaz entered the room followed by Sidharth. At first, she was mesmerised by the view but then her eyes went on to the bed. She folded her hands in front of her chest and took a deep breath. Sidharth noticed her reaction and said, “Koi baat nahi, tum bed pe so jaana main chair pe so jaunga...Ek raat ki ho toh baat hai…” She looked at him, gave him a ‘like really’ vala look and said, “Ho gayi tumhari nautanki toh ab main bolun kuch…” He gave her a ‘are you kidding me’ vala look and said, “Kya baat hai, kya baat hai, kya baat hai….Sahi hai...Matlab ab mera concern aur politeness bhi madam ko nautanki lagne lagi hai...Tumhe toh kuch kehna hi bekaar hai…” Shehnaaz widened her eyes and said, “I don’t need your concern and politeness Mr. Shukla and haan hum bed share karenge...Koi zaroorat nahi hai chair pe sone ki…” Hearing this Sidharth came into his playful mood and said, “Oho...Abhi thodi der pehle reception pe toh bada keh rahi thi ke chalo koi dusra hotel dhundhte hain...Main room share nahi karungi...Aur ab seedha bed share karne pe aa gayi...Too fast haan Dr. Sahiba…” She gave him a death glare and said, “Apni bakwaas band karo samjhe...Chair pe so jaoge aur phir kal subah tumhari back pain ki treatment karni padegi mujhe...So it’s better you not say anything and share the bed….” Sidharth being Sidharth continued to joke around with her so that she gets irritated and said, “Bed share karne ke liye itni desperate...Oh my God...Kuch logon se meri hotness dekhi nahi jaati…” She went towards her shopping bag, took out a red coloured dupatta, stood on the bed, passed him the other end of the dupatta and said, “Apni ye senseless baatein band karo aur isse uss side se baandho jaise main yahan se baandh rahi hun…” Sidharth tied the knot giving her an ‘are you serious’ vala look… He tied the knot and went towards the bed...Seeing him Shehnaaz lost her balance, held him by his shirt and both of them fell on the left side of the bed….Sidharth was on her and they both shared an intense eye lock….They came back to reality hearing the evening bells of the ongoing Ganga aarti on the ghat just near the hotel...Shehnaaz excitedly pushed him off her and was about to go to the balcony when Sidharth pulled her back and she landed on his lap….He asked, “Kya sab pehle jaisa nahi ho sakta Shehnaaz?? I promise iss baar main koi bhi galati nahi karunga and especially kisi bhi tarah ki koi bhi misunderstanding ko hamare relationship ke beech nahi aane dunga...I still love you meri khadoos Dr. and even more than I did earlier…” Shehnaaz’s eyes became moist hearing this and she replied looking into his eyes, “Kuch rishte kabhi pehle jaise nahi ho paate hain Sidharth...Aur hamein isse pehle jaisa banana hi kyun hai...Pehle shayad hum ek dusre pe trust kar hi nahi paye...Pehle shayad hamara bond, hamara pyaar strong tha hi nahi...Main sab kuch pehle jaisa karna hi nahi chahti...Kyunki mujhe darr lagta hai ke agar sab pehle jaisa ho gaya toh main tumhe ek baar phirse kho dungi...Ek baar phirse tum mujhe bina kisi galti ke saza de doge aur hum alag ho jayenge...Ek baar phirse tum mujh par trust nahi karoge...Ek baar phirse tum meri baat bina sune hi mujhe judge karloge...Ek baar phirse main kisi bhi tarah ke relationship mein believe karna chhod dungi...Ek baar phirse mujhe raat ko without disturbance sone ke liye sleeping pills lene padenge...I can’t afford to lose you all over again...Main hamari life ke ja chuke teen saal toh vapas nahi la sakti par haan tumse ek baat zaroor puchungi...Kya tum mere saath ek nayi shuruwaat karna chahoge?? Kya hum yahan bitaye purane palon ko yahin chhodkar nayi yaadein bana sakte hain?? Can we fall in love all over again?? Can we learn to trust the word trust again?? Will you make me myself again??”  Sidharth couldn’t say anything at first...He was numb and emotional hearing what Shehnaaz said. He simply pulled her in a tight hug and said, “Let’s start fresh...I love you…” She replied, “I am trusting you...I hope that my trust and me both remain unbroken this time...I love you too…” She removes the dupatta wall from the bed and said, “I trust you…” Both of them freshened up and Sidharth was ordering two cups of tea when Shehnaaz gestured him to stop and said, “Chal ghat pe chalte hain...Vahin chaye bhi peeyenge…” He nods in a yes and both left for the ghat hand in hand…”
IS THIS THE NEW BEGINNING?? WHAT WAS THE PAST??
STAY TUNED TO KNOW…
PROMO: Yaad hai hum kaise mile thee first time yahin ghat pe….You were so bold yaar...Mujhse koi uss tareeke se baat karne ki himmat nahi kar sakta aur tumne toh mujhe mere hi friends ke saamne suna diya...
Do comment and vote!!