episode 53❤

Heyy guys❤sorry for publishing so late❤but there's  a lot going on in my life right now ❤ so I'm  a bit busy becaude of that.
.

Shiva was broken from inside as he thought that raavi doesn't love him, and he thought that she wasn't happy here. And shiva wasn't selfish , he always wanted raavi to be always happy that's why he didn't bother to stop her but he wanted to... so badly

Background song:

He then goes in his room, but gets shocked as he reaches his room...

He sees raavi with her red bloodshot eyes which were teary. She was taking out all her clothes out of the cupboard.  Her suitcase was on the bed and she eas packing everything.

Shiva saw her and turned into tears. He walked in to her...
.

Shiva:tu..tu abhi...abhi...abhi se hi jaari hai kya...?

Raavi:mere paas koyi aur raastaa kahaan hai...?

Shiva: rishita ki baaton ko buljaa aur mat jaa...

Raavi:kyun rokun...mere paas wajah hi nehi hai jiske liyye mein rokun...

Shiva: dhara bhabhi ke liyye rukjaa...

Raavi:nehi..ab aur nehi rehsakti...agar mere aur rushta ke beech mei kissi ek ko rehna hai toh voh hai rishita... dev aur rishita pyaar karte hai ek dusre se...par humara rishta toh... rehne doh...jaane doh mujhe
.

She cries and after putting all her clothes and accessories in her suitcase. She sits on the bed, lets roll down a tear and zips up her suitcase.

She puts it off the bed with her left hand, and pulls it out of the room.

Shiva closed his eyes and let rolled tears.

Background aong ends
.

Everyone was still standing in the living room where they were. Everyone including rishita was shocked that she was actually leaving.

Rishita:in her mind: areh yeh raavi toh sach mei apna samaan baandke jaari hai...mera asli mei matlab voh mehi taa mujhe bas apni value dikaani tii sabko...par yeh toh sach mei jaari hai... yeh tunne kya kar beithi rishita?!😐

.
Gautam: raavi aise mat kar...😔

Raavi:I'm  sorry gombi..bhaiyya...aapne hunesha mujhe aapki choti behen hi manaa hai..par aaj mera jaana zaroori hai...🥺

Gautam: dhara rokh usse,raavi jaari hai!🥺

Dhara: ( tears roll down her cheeks but she stays mum)🥺😭

Raavi: sorry dhara dii...mujhe jaana parra hai par meine iss rishte ko purre dik se nibaati aayi hoon par ab...🥺🥺😭khayr choriye...mein wapas somnath apni mami ke ghar jaari hoon😭😔,

Dev:raavi...😕🥺

Raavi:nehi...🥺mujhe chalna jaaye...warna meri...meri train miss hojayegi...

Gautam: rukjaa naah raavi...😔😭

.

Raavi starts walking through the front door to go.

Shiva: bhabhi!! Dhara bhabhi...raavi ko rokiye naahhh kyun aap usse jaane derri hai??🥺🥺😭

Gautam: rokh usse dhara😕🥺🥺
.
Raavi steps out of the house and turns around looking inside of the house

Background song:

.
She matches quick eye contact with shiva.. she then looks down and turns back to front of her, she starts walking away from the door...

As soon as she wasn't seen through the door, shiva breaks down on the floor, overflowing tears start coming out of his eyes

Everyone was shocked looking at his reaction. They all knew how much he was attached to raavi...

Shiva screamed out of the top of his lungs "RAAAVIIIIIIII" he cried.

Dhara cried seeing his situation.
.

On the other side, raavi was walking on the road with her suitcase.  Both shiva and raavi were having flashbacks of the moments they spent together.

Since the first day of their wedding to this present day. Tears were rolling down raavi's cheeks while she was walking.

Raavj was heading to the nearby railway station. She wasn't sad about leaving the family for their happiness but she was sad that she had to leave shiva, the one who she loved to the deepest depth of her heart.

She never felt the same for any other one, not even dev. Her love for shiva was just of another level
.
On the other side, shiva was still down in the floor crying remembering raavi's face, each time he closed his eyes. He wanted her in front of her. He wasn't being able to handle the grief that ravai just left him and went.

Background song ends.
.

Dhara was also weeping seeing shiva's condition.

Gautam who was also sad, saw that dhara was weeping, he went towards her.
.

Gautam: dhara!? Tunne rokha kyun nehi raavi ko.?? Bechaari ko tabeyt hi thik nehi hai aur mausam bhi kharaab hora hai... usse akeli jaane dii???

Dhara: toh mein kya karti gombi???  Jisse raavi ko rokhna taa usne toh rikha hi nehi, usse fark nehi parta nah?! Aur agar voh hi usse rokh nehi diya toh mein kaun hoti hoon rokhne wali

Gautam: kya matlab hai tera dhara???

Dhara: jo bhi huwa nah acha huwa!! Eki nah ek din aisa hona hi taa, par mujhe yeh nehi pata shiva ki tera pyaar itna kamzorr hai ki tu apni patni ko nehi rokpaya aur tu ab rora hai?!! Tunne toh apni dil ki baat hi nehi bataayi raavi ko! Aur tu kya expect karta hai ki voh aise hi samjegi ki tu usse pyaar karta hai!? Bohit sehli uss bachi ne! Aur ab iss baat mei koyi nehi beech mei ayega! Sab suno dyaan se!! Koyi raavi ko rokhne ki koshish kii toh mujhse burra aur koyi nehi hoga! Yeh baat shiva aur raavi ke beech ki baat hai! Agar shiva ko thik lagge toh raavi ko jaana jaahye, aur agar nah thik lagge toh usse bhi pataa hona chahye ki kya karni jaaye!

.
Saying this, dhara left from there angrily and sadly, rishita and dev went in their room while shiva stayed there. Gautam went after dhara.
.

Gautam: dhara?! Yeh tunne baahaar kya bola?!  Tu nehi chahti hai kya ki raavi rokjaaye??!uss bachi ne kitna kuch saha hai jabse iss ghar mei aayi hai aur humme itna sa bhi insaniyat nehi hai kya humme ki humne usse akele jaane diya voh akeli jaayegi shimla se somnath???

Dhara: tumme kya kagta hai gombi??ku teh sab dekhar mera dil nehi pheeghaltaa hai??? Mera mann nehi jao kya ki mein jaakar raavi ko rokdunnn??? Tum bhi socho nah raavi meri behen jaisi hai!! Mera mann nehi karta kya usse rokne kii?? Par tumhi samjho nah! Shayad tumne dekha nehi gombi, par meine zaroor dekha hai, shiva kitna takleef mei taa jab raavi jaarri tiii... aur tum jaante ho nah ki shiva kaisa hai... usse kuch bolne mei waqt lagta hai usko... shayad raavi nehi jaanti ki shiva bhi usse pyaar karta hai...
.

Heyy guys❤hope you liked this episode❤sorry for grammatical mistakes❤ please leave a vote❤stau tuned for the next episode❤

Take care and stay safe 🥰🌿

Love y'all ♥️