Golmaal

The next morning was busy for everyone. Shaurya dropped ANokhi at her Hostal and went home..Today was the last day to Prepare for the SIAC Fest..This year the college was holding the Fest and they havent lost in over a decade and he would like to keep it that way... He opened the door and stepped inside to find both of his parents on the table eating Breakfast..." aa gaye janab..shaurya yeh kya raat raat bhar bhar rehte ho tum....bade hogye ho aur yeh raat bahr kahan the tum haan..." Shaan said while trying to hold his laughter..."Dad aap mujhe aise kyun daanth rahe ho jaise mein koi collage ka student ho aur mein koi party kar ke aya hoon...collage kya HOD hoon mein...Shaurya said putting his stuff down ,,"Shaan kyun pareshaan kar rahe ho bichare ko...is ne mujhe kal raat ko phone kiya tha..." she was cut off by Shaan " aare Noor mujhe pata hai mein toh bas woh papa wali feeling la raha tha... and he started laughing.. "Maa app aloo ka parathe bana do na plz mein fresh hoke aata hoon..Astha felt overwhelmed by this..she has been enjoy these moments...of what is like to have a caring husband and a caring son...he came back after 20 minutes and sat down when he saw a tiffin box "Maa yeh kiss ke liye" he asked...Astha smiled " yeh Anokhi ke liye hai...Fest ke prep mein woh khana peena bhul jaygi to us yaad se dedena plz..." she told him while feeding him " bas ab yeh rahe gaya hai karne ko madam ke age piche bhago..pata hai itna pareshan karti mujhe..." Shaurya was telling Astha about all the trouble Anokhi has gotten into he was being all dramatic when Shaan said'' Haan Anokhi suna tumne tumhare PS kya kya keh rahe the'' ...Shuaya got up and took his Phone " Anokhi dekho aisa kuch nahi mein toh bas...." then he realized that the phone was off Astha and Shaan started laughing..." app log na kuch zyada hi nahi dramebaaz ban gaye"...just the Shuarya and Shaan phone went off and they looked at each other..grabbed their stuff and ran out the door to SIAC..

KYAAAA!!!! Anokhi's voice was heard throughout SIAC... she had gotten a news that made her mad..she had been working so hard for the SIAC Fest for it to turn out that all the events have been smartly switched by someone..."asia kaise koi kar sakta hai" she exclaimed the Fest was Tomorrow there was no time to fix this blunder..."Ab hum kya karenge sare events ek toh band baj gayi " said Reema worriedly...Anokhi just stood there not knowing what to do she just stared at the paper all events were mixed up all the students who were good with academics were put down for dances and plays..while students who were good at dancing were put down for fro academic events ..."hum na Shaurya pas jaate hain unhe pata hoga ki kya karna hai"....she walked to his office only to realize that Bebo,Kitty and other students were there Bebo exclaimed."lo agagi ab iss se he pucho ki yeh sab kya hai...Bada head ban ke ghum rahi thi.." Kitty rolled her eyes and said "yeh sab tum ne yeh purposely kiya na..hum sab jaanti hai.. Tumhe SIAC ka nam dubana hai...Anokhi looked offended. Shuarya was getting upset with his sisters he had just wanted in when he heard the whole conversation

How could they blame her "ek min tum log mujhe kyun ke rahi ho..." said Anokhi Reema came in her support "Haan iss me Anokhi ki kya galti...sare events ki list professor ke approval ke baad he submit kiya ja ta hai..."..Mujhe toh lagta hai yeh sab na tum dono ne kiya hai..." she pointed at Bebo and Kitty...Anokhi tried to stop her when they heard... Hum kyun kare gye humhara college hai.... Bebo and Kitty Defended themselves..... All the students started blaming each other Anokhi looked at Shaurya for help " Enough everyone"he exclaimed and stood up from this chair "..what is all this...you guys are adults aur baccho ki tarah lad rahe ho....jitna time tum logo ne ladne me spend kiya agar... utna time mein tum log ek new plan create kar liye hota....

Just then Tej, Shaan, Alok and Shagun came in..." Yeh kya ho rahe hai..itne log kya kar rahe hai..." ...Kitty spoke up first, making a face..... "Tauji iss Anokhi ke wajah se humarah collage harne wala hai.. Bebo and Kitty explained the sawp ...Tej looked at Anokhi with disgust..." suna hume"....bataye Ms.Bhalla kya yeh aapne kiya hai...jaha app hoti hai wah musibat aati hai... Alok jumped in '' Tej Bhaisab ap kya puch rahe ho..iss ladki ne hi kuch kiya hoga..taki humara collage har jaye..." ....ANOKHI nam hai uska" aur mujhe nahi lagta ki yeh usne kiya hoga" said Shaurya he raised his voice..Tej rolled his eyes that him... Haan Bhaisaab '' Anokhi aisa kyun karegi...aur waise bhi Anokhi ne Shaurya aur mujhse approval leke sab ke name submit ke hai aur jab humne dekh tab sab bhi naam sahi hi the...''