SIAC Fest

Next morning was crazy for SIAC. All the students were getting in their last rehearsal and practicing for the last. All the Board members , Trustees and other big people for the education department will be there....Anokhi had woken up extra early that day to make sure she stays on top of everything..." Tu aari hai na..Kab tak aagi" Anokhi was video calling Babli on the phone..." Aare meri jaan hum log time pe pahunchne wale the lekin ek problem hogi issi liye mujhe aur Ahirji ko Police station jaana padega toh hum nahi a pange sorry ...."KYA aise kaise tu ne promise kiya tha aur tum log nahi.." Ankohi was so close to crying ... Babli noticed and said tu tension na le...Aur tu baitha itne tension kyun...kapurthala mein hamesha first aati teh...

Anokhi was more nervous because her whole sasural was gonna be there and no one from her side was gonna be there other than Shaurya and Shaan sir...." di woh alag baat thi...aur''she was cut by Ahir who had popped up out of nowhere' aare Anokhi good luck tum accha hi karo gi...she smiled slightly.."Thank you Ahirji..acha aap log jao main phone rakh thi hoon'' she puts the phone away and calls Shaurya but his phone was not reachable...

''aare subha se phone kar rahi hoon pata nahi kaha honge"...she just wanted to see him once he was suppose to be here early in the morning but when he she went to his office but he wasn't there...should she go again..she stood up and walked out of her room...she looked all over campus asking every person "Shaurya sir ko dekh".. Shaurya sir pata hai kahan hai"...finally she got tired and sat down on the stairs..." mein hi pagal ho joh pagalo ki tarha inhe dhoondh rahi ho..." she put her head down....What Anokhi didn't notice was that Shaurya had been following her everywhere she went..he did want to come in front of her because he wanted her to realize that she has nothing to worry about and wanted her to be confident....

"Anokhi tu yaha kya kar rahi.." asked Reema coming sitting next to her... " mein bas aise hi bahut dar lag raha hai yaar" said Anokhi..."Anokhi tu competion se toh nahi dar rahi baat kya baat hai''....Reema knew that it wasn't the competition that was bothering Anokhi rather it was something else...Anokhi looked her and said "yaar mere pura sasural aane wala hai aaj..." Reema broke into laughter "kya tu bhi" ....Anokhi looked annoyed "Reema yahan meri jaan ja rahi hai aur to haas rahi hai..mera naam sun ke 440 volt ke jhatke lag jate hai....upar se woh toh mujhe se naraaz hai kyun ki unhe lagta hai ke Shaurya mere vajah se ghar chod ke gaye hai... ''....." Hayo rabba Anokhi pagal hai tu adha Sabherwal house tujhe pasand kartha hai aur baki adha dheere dheere maan jayga...aur abhi tu na competition pe focus kar samjhi...acha mein na chalti last time dance rehearsals kar ke ready hojati ho...tu mujhe backstage milna okay....Reema left but Anokhi was still sad she saw a street vendor who was selling Ice cream she went to him and grabbed Ice Cream and sat on the stairs...."Sab mujhe bhul gaye...koi parwah hi nahi hai meri kisi ko...she said with an upset look...just when she heard '' Anokhi kya hua akele akele kiss se baat kar rahi ho'' she turned around saw Shaan....she stood up immediately and said "Sir Apne PS ko dekha" she asked without wasting any second...Shaan just smiled.."tumhare PS toh kab ke yaha achuke ki hai tumhe nahi mile ..." he said pulling her leg...KYA'' Anokhi shouted..."Haan waise bhi tum yaha kya kar rahi ho tujhe toh andar hona chahiye..."

Anokhi looked at him with tears in her eyes ''Sir pata nahi kyun dar lag raha hai jasie kuch galat hone wala ho..aur koi hai bhi nahi yaha PS pata nahi kaha hai Babli di bhi der se aagi, aur Astha mam ko kuch kaam agaya hai ..aur Ice cream bhi khatam hogi she showed him the pack...Anokhi started crying....Shaan just laughed at her cuteness and put his hand on her shoulder..."acha aur Ice cream chahiye.. He asked her she nodded her head..." acha chalo lekin rona band karo aur ek baat batho hamari sherni Anokhi kahan hai...jis Anokhi ko hum jaante hai na woh kisi se nahi darti...chahiye koi bhi hoon har musibat ka samna karti hai...aur use kisi ke bhi zaroorat nahi hai...mujhe pata hai ke tum Bhabhi aur Bhaisab ko lekar pareshan ho lekin tum uski tension mat lo Shaurya haan, Mein hoon aur Astha hai tumhare saath tum daro mat and give your best... hai now come on smile aur chalo Ice cream khane....