"Family h tu Meri"

This is the sequel to The love after the iconic Punjab trip of sidnaaZ...  I want to tell you something ....yeh padne se pehle....  Tumlogon yeh sochna chahiye.... Jo hamare saath kismath me khela woh nhin hui.... Rona dona nahin... Happy sochna h... And Punjab wale type nahin .... Mein Kuch imagination zyada dalungi... If you are ok with it ... Read... Nahin toh Kya karein.

And also... Votes or comment bahuth matter kartha h ismein... Yeh mein bahuth request k baad shuru kar Rahi hun... As much as you can share, read and comment... Aplogon k response k hisab se hoga aage k hamare journey....  I know am rude... But mehnath krke uske fayda nahin hui toh demotivate hojaungi... Logon ko ek story read karke ek comment Karne k time nahin hothe... Tumlog hi socho... Log kitne time lagake likh rahe honge... Mature stories k alawa baaki writers ko bhi Pyaar do yaar....

"Riya k bachi jaldi kar.... " Sana said to Riya impatiently.

"Kya hua sannu... Tu itni hyper kyun h yaar...." Riya asked combing her hair infront of the mirror.

"Kuch nahin " she sat on the sofa crisscrossing her leg. Her hands supported her chin.

"What happened yaar... 2 days... Maamu aajayega... Tera mood kyun off h..." She sat beside Sana.

"Uske Bina jaane k man nahin h... " She said with a pout.

"Phir cancel karthe Hein plan... Mumma aur maasi ko jaane ko bolthi hun"she said wrapping her hands around Sana.

"But mereko maa k yaad aarahi h... Unko dekhna h" her eyes welled up with tears.

"Hayy... Mein kya karun iss pagal ka.... Saasu maa ko dekhne k liye ro Rahi h... And pati ko chodne k man nahin... Sanu tu typical biwi ban Rahi h... Jo sasural chodke maayke jaane wali..." She teased.

"Mein kya karun... Uska kutha production team ko ek din chutti nahin de sakthe... Kuthey log... Mere haath lagi toh chodungi nahin"Sana said.

Maa's sister's health got worsen  when they were at Goa. Maa had to leave for surat to see her sister.  When they returned to Mumbai ,Sidharth  got busy with the shooting. Preethi Di and Neethu di had planned to visit them . Sana has holidays pending before her next shoot. So Sidharth suggested her to accompany them as she will alone at home. Her phone pinged.

Kutha🐶
Baby!!!
Uper aaja...

Jaan
Kyun aaun?
Mein Terese baath hi nahin kar Rahi...
I'm going..

Kutha🐶
Challenge kar Rahi h?
Baby you know. Mere aane tak Satheesh gaadi nahin start karega...
And mein wahan aaun toh... Phir math bolna kuthey juloos kyun nikala🤗

"Kutha h kutha ek number ka...." She murmured under her breath.

"Jaake yaa "Riya said with a teasing smile.

"Meine nahin jaana...." She said with a pout.

"Yaad h... Last day shoot mein kya hua tha... Woh pehle wale blushing Shukla nahin ab.... Jaake aa..."

Sana was bored being alone at home. Sidharth was at shooting location. His call time was 11 am to 2am or 4 am. So she is with Preethi Di. Neethu di was went for a vacation with jiju. Today Preethi di and Riya also not in the home.