Chapter 8

S - vaise ...congratulations virat sir.....

V - congratulations???? Kis liye ??

S ( fake smile ) aapko meri shakal nhi dekhni thi na ...toh bas ...ab shayd kal ke baad  aapko kabhi bhi meri shakal na dekhni pde ...

Virat was again bemused becoz of what all she was talking .... he was getting xtremely worried now !!!

V - kya mtlb ??

She just changed the topic ...

S - apko mere kahi baato ke mtlb jaanne meim kbse dilchaspi hone lgi ......
Anyway ,  chodiye ...good nyt and she just went from there  becoz of her inability to hold her tear and she lay on her bed facing other side ....

Virat was getting damn restless now ...

He went to his room ...

He was roamimg to and fro .... he was completely disturbed and in deep thinking ....

Sunny , was passing  by ....he saw him so anxoius and stopped there only to talk to him ...

Su - kya hua virat ? Pareshaan lahg rha hai ?

V - sai ko lekar pareshaan hoon ....
Kuchh toh hua hai yaar ...woh aisi baatein nhi krte jaisi ab kr rhi hai ...

Su - virat ... subaha tak kya pta mood theek ho jaye bhabhi ka ...

V - kaash aisa ho ...lekin mujhe lag rha hai ki woh kisi mushkil mein hai ... lekin agar aisa hai bhi toh woh mujse baat kyu nhi kr rhi ? Mujhe kyu nhi bta rhi ?

Su - VIRAT , KAHIN AISA TOH NHI HAI KI TERI YEH NARAAZGI KI WAJAAH SE SAI BHABHI TUJHSE ITNA DOOR HO GAYI HAI KI WOH TUJHSE APNI PROBLEMS TAK NHI SHARE KAR RHI !!!! 

he unintentionally spoke the truth .... this was the reason behind all the trouble ... she was dying with that pain inside her but did not share with him ...she wanted to share but his attitude made her think of the fact that she holds no importance in his life ....

Virat after hearing this was little shocked ....this made him ponder over it ....

V - lekin aisa nhi hai sunny ... haan main naraz ho skta hoon usse lekin iska yeh mtlb nhi hai  ki mujhe uski parwaah nhi krta ,....maim uske saath hoon ..

Su - virat tu mann mein hi kahega ki sai bhabhi ke saath hai toh unhe kaise pta chlega ....tere vyavhaar se toh yehi lag rha hai ki tujhe koi farak hi nhi prta  .....

Virat went into deep thought .... what sunny said was now bothering him more.....

Virat who was unable to sleep , went to check on sai ....

And found her room empty ....

V - yeh kaha gyi ?
He thought and almost panicked .....

The main door was open ...he went out only to see sai sitting in the garden , holding her aaba s photo and talking to him and  crying ...

HE went closer to her to hear what she was saying ....

To be continued .......