SHARING THE ROOM

'Mujhe bhi bhut bhookh lagi hai... Please kuch khane ko milega... ' said
Virat....

'Nahi hai kuch khane ko.... Aap apne ghar jaa kar kha sakte hai... ' said Sai

'Arey Aai... Rahul chachu subha jo cupcakes laye the wo hai na aap baba ko de do.... ' said Savi

'Haa to jisse khana hai wo kha le khud se le kar... Main hospital jaa rahi hoon... Mujhe kaam hai.... Savi aap yaha reh sakte ho warna aap Anjali Di ke ghar chale jana kyunki chachu ghar pe nahi honge... ' said Sai..

'Tumne to aaj chutti li hai na... ' asked Virat...

'Jiske wajah se li thi wo to dera daal kar mere ghar pe baitha hai...' she murmured...

'Aapko kaise pta.. Aap jasoosi kar rahe ho meri....' she asked...

'Nahi main waha gaya tha na... Tumhare baare me pta karne ke liye... ' he said...

She walked out from there without saying anything...

'Baba... Aapne meri Aai ko hurt kyu kiya... Aapko pta hai wo kitna ro rahi thi.... Meri Aai pehle kabhi itna nahi roi....'  yelled Savi angrily...

'Savi I know beta... Par I promise main aapki Aai ko mana lunga... Par aapko mera sath dena hoga... ' said Virat...

'Nahi baba maine kabhi apni Aai ke khilaf team nahi banayi hai... Na kabhi banaungi... ' she said...

'Haa baba main bhi isme aapke sath nahi hoon.... Aapko unhe khud manana hoga... ' said Vinayak

'Ye bhi sahi hai.... ' he said...

At Night,

Sai came back....
She saw the kids... They were playing with Virat...
Virat has became horse and the kids were sitting on his back...

For a moment she was imagining her perfect happy family...
But reality hit her....

'Aai....' said Vinayak and Savi....

Virat turned towards her....
She was looking tired and exhausted...

'Aap logo ko bhookh lagi hogi na.... Main khana bana deti hoon abhi.. ' she said to Savi and Vinayak..

'Sai.... Tum rest kar lo main aaj khana bahar se order kar leta hoon... Waise bhi tum bhut thaki hui lag rahi ho... ' he said...

'Nahi... Raat ko bahar ka khana accha nahi hai... Inhe indigestion ho sakta hai..  ' she argued...

'Main kuch healthy order kar lunga.... But please for god's sake apna khayal rakhna sikho... ' he said...

'Jisne promise kiya tha ki aaj se mera khayal wo rakhenge... Unhone tab to rakha nahi jab mujhe zaroorat thi or ab bade aaye hai health conscious.... ' she said sarcastically...

He remembered how once she fainted in the room and he takes the responsibility of her good health...

She didn't argue further as she was so tired and sleepy....

Soon their order came....
They settled in the dining table....

'Aai kitna accha lag raha hai... Aaj main akele khana nahi kha rahi hu... Mere baba or bhaiya bhi sath me hai... ' said Savi...

Sai didn't said anything....

'Haa baba dinner to main bhi hamesha akela hi karta tha... Aaj meri puri family ke sath khana kha raha hu... Bhut accha lag raha hai... ' said Vinayak..

Sai wonders why Vinayak didn't talk about his family....

They finished their dinner....

'Aai... Main or bhaiya aaj mere room me soyenge.... ' said Savi...

'Par Savi.... Phir aapke baba kaha soyenge... ' asked Sai...

'Arey yaar.... Aapko itne bhi nahi pata ki Aai or baba to ek hi room me sote hai na... To baba to aapke sath hi soyenge na... ' said Savi..

Sai widened her eyes and looked at Virat... He was standing with a neutral face...

'Bye bye... Good Night Aai...Good Night baba... ' said the both kids...

'Sai... It's OK... Tum room me so jao main yahi hall me so jaunga... ' he said understanding her awkwardness....

'Nahi thik hai... Chaliye aap room me main aati hu... Waise bhi tandh bhut hai....' she said...

He walked towards her room...
She came back with lots of pillows and cushions....

She placed it  making the singadh kila between them.......

Even thought there was a huge gap between them but still their hearts were beating fast.....

He laid on his side covering himself with blanket while Sai laid down without blanket as there is only one blanket....

Some how she tries to sleep...

At mid night,

Virat woke up and saw that she was shivering due to cold... He covered her properly with his blanket and slept....

When She got up... She saw that he is sleeping without blanket.... She removed the pillow wall and shared the half blanket with him....

Both slept... Due to continuous movements in sleep Sai came in his embrace and snuggled more in him feeling the warmth..... He also caged her properly in his arms....

Next Morning,

She woke up and found herself laid on his chest... She immediately got up...

'Ye pillow kisne hataya.... ' she said and then remembered that she herself removed it....

She ran towards washroom...
________________________________

So how is it??

CutenessPayel I hope it was up to your expectations.

Share your views in the comment section.