Chapter 79

Jasmin ko Abhinav ne purpose kiya.. yeh sun kar Aly hairaan tha.. woh aage poochna nahi chahta tha par pooch hi leta hai "toh tumne kya kaha???"

Jasmin poori tarah se bed par lait gyi thi "tumhe kya lagta hai??"

Yeh sun kar Aly hass deta hai aur uske paas hi baith jata hai "Mujhe pta hai.."

"Acha ji???"

"Han ji..." Aly replied.
Aur woh dono ek-doosre ki or smile karte hain..
Aly thoda rukk kar bolta hai "Mujhe pehle laga tha ke shaadi ke baad hum dono bore ho gye hain ek-doosre se.. and am so sorry Jasmin.. maine tumahari or dheyaan nahi diya zyada!!! You know me, right..."

Jasmin apna sir uske kandhe par rakhti hai "vaise yeh situation sabki life mein aati hai.. par hamari mein itni jaldi aa jayegi, maine nahi socha tha.. matalb hamara rishta toh start hi huya tha.. aur itni jaldi boriyat aa gyi???"

"I am sorry Jasmin.. I was little distracted." Aly bhi apna sir uske sir par rakh leta hai.

"Tum hamesha aise hi ho.. distracted se!! Hamesha kehte ho ke sorted ho.. par nahi ho!! Tum hamesha uljhe huye ho... shadi se pehle bhi.. Shadi nahi karni thi.. phir bhi ladki ko dekhne aa gye!!!
Baad mein rishtey ke liye naa karni thi.. phir bhi mere sath ghoom rahe the!!!
Shadi ke time par... tum confuse the.. ke shadi karoon ya naa karoon...
Ab shadi ho gyi hai toh.. confuse ho ke bore ho rahe ho ya kya scene hai??
Tum hamesha hi distracted ho..."

"Haan.. shyed tum sahi keh rahi ho, main hi galat hoon, aur ilzaam hamesha tum par daalta hoon..."

"Baat sahi / galat ki nahi hai.. it's just.. chose your priorities... clear karo mind ko!!! Because maine bhi iss cheez par work kiya hai.. tumahare liye!!!"

"Haan.. Jasmin,  ab meri baari hai!!"

'Toh.. Rubina kaisi hai???" Jasmin usse tease karti hai.

"Woh Shardul ke sath khush hai.. aur ab... usse aise dekh kar main bhi finally khush hoon!!!" Aly reply karta hai.

"Achi baat hai.. tum dono ko apna apna peace mil gya.. ya phir dhoondh hi liya!!!" Jasmin smile karti hai.

"Thank you for accepting me Jasmin.. mujhe laga tha ke aisa nahi hoga.. but you are the best.." Aly uske maathe par kiss karta hai.

"I know, when I fall in love with you... tumne kaha tha na ke mujhe koi aisa hi chahiye jo mujhe aise accept kar le.. jaisa main hoon!! Wahi toh kar rahi hoon... I love your every side..
Bas meri side par hi rehna, change mat kar lena!!!"

"I will never, I promise. " Aly vaada karta hai.

Aly take off his clothes and lie on the bed because, today was very stressful day.. so He was ready to sleep.. but Jasmin goes into the bathroom and after couple of minutes and then she finally comes out, a towel wrapped around her, and sits on the bed and Aly just smiled and put his hands on her shoulders, and she says stop it and, after I let go, Jasmin tells him to lean against the headboard and he did the same  and then she takes off the towel and she’s naked.
And then Jasmin takes the tube of suntan lotion from and squeezes some onto her fingers and then touches herself and motions for Aly to do the same, and they did it.  After a while Aly stop and reach over to her and she stops him and says no, and then places my hand back on myself and her hand begins again and after this goes on for a while Aly tells her that I’m going to come and Jasmin tells him to hold on a minute and that she’s almost there and she begins to move her hand faster, spreading her legs wider, leaning back against the pillows, and Aly come and then I guess she comes too. They lie there, naked and then Jasmin hands Aly a box of Kleenex. He wipe himself off. Jasmin was smiling and she puts a robe on and stares at Aly. This was something different..
"Where'd you learn???" He asked.

"I am passionate about it."
After some late night talks.. they went to sleep.

This is the 2nd last chapter of this story.. 80th would be the Last One. Yes.. I am finishing this Story..
Stay tuned.. till next and the last Chapter. Because I am not getting much positive response from jasly fans lately!! So I think this should be End.💟