CHAPTER 5

The cops did all the work regarding the case and the culprits were sent to jail. Everyone came to the bureau (where they do office work) and everyone was about to sit when..

'Mujhe aap sab se kuch kehna hai..' Daya said.

'Kya sir..?' Pankaj asked.

'Case ke dauran.....' And he said how Dajal and Kavi got married. Everyone was shocked and they looked at each other and finally at Daya.

'Aur maine ek faisla kiya..' Daya said.

'Kaisa faisla..?' Abhijeet asked and Daya replied whatever he discussed with Kajal the previous night.

'Pari Kavin ke saath rahegi..' Daya said while Kavin looked at Purvi who seemed to be silent.

'Mai kahi nahi jaaungi..' She said.

'Kyun nahi jaaogi..?' Daya asked.

'Kyunki mujhe nahi jaana..' She said.

'Shaadi ke baad har ladki apna sasural jaati hai..' Daya said.

'Mai yeh shaadi nahi maanti..' Purvi said and sat on her desk.

'Pari shaadi ka har ek rasm hua hai vaha tho tum yeh shaadi kyun nahi maanogi..?' Daya asked.

'Aapko maan na hai tho aap maaniye lekin mujhe nahi maan na..' She said and turned her PC on.

'Pari..' Daya called in high pitch informing everyone that he is mad now.

'Kya..?' She asked without looking at him.

'Bas karo aur chup chap Kavin ke saath ghar jao..' He said.

'Mai nahi jaaungi..' She said and that's enough for Daya.

'Aakhri baar keh raha hu ki Kavin ke saath raho..' Daya said.

'Mai bhi keh rahi hu ki NAHI..' She said.

'Fine..' Daya said and then he packed some important stuff of her and asked Kavin to take it. Kavin just kept looking at Daya.

'Lo..' Daya said while Kavin took her stuff which made her pissed off. She took her stuff back and asked Daya to stop it.

'Yeh hamari takdeer hai..' Daya said and that's enough for her.

'KOI DESTINY NAHI HAI YEH.. YEH SAB KAVIN SIR KA CHAAL HAI.. TOKEN BADAL KE UNHONE SHAADI KARWAYA ADLA BADLI KAR KE..' Purvi yelled making everyone shock except Daya.

'Jaanta hu..' Daya said being calm.

'Jaante hai..?' She asked.

'Mai jaanta hu ki Kavin ne adla badli ki token ki..' Daya looked at Kavin and then he continued...

'Shreya ke bureau mei aane se pehle hi Kajal yaha kaam karti thi.. Vo mujhe pasand karti thi.. Infact abhi bhi karti hai.. Yeh baat mai bahut achche se jaanta hu.. Us waqt mere dil mei Kajal ke liye koi feelings nahi the isliye maine use kuch kaha nahi.. Lekin baad mei uska transfer hua aur Kajal ki jagah Shreya aayi..' Daya said.

'Phir ek din mujhe Shreya ka kaam, uski himmat, uski dedication sab dekhke mai use pasand karne laga.. Infact mujhe laga ki mai usse pyaar karta hu.. Isse pehle ki mai apni dil ki baat keh saku bahut der ho chuka hai.. Shreya ki sagai Siddharth ke saath fix hua.. Phir Shreya ne bhi Siddharth se sagai ki aur phir un dono ki shaadi hua..' Daya continued.

'Shreya ke jaane ke baad phir Kajal vaapis aayi aur tab maine realise kiya ki Shreya ka jaana destined tha.. Us din mai samjha ki Kajal ka ek tarfa pyaar kitna strong hai.. Itna strong ki uska pyaar ne hum dono ke do tarfa pyaar ko tod diya..' Daya confessed.

'Yeh sach hai ki mai aaj bhi Shreya ko puri tarah nahi bhula lekin yeh bhi sach hai ki Kajal ki ek tarfa pyaar mujhe ek na ek din Shreya ko bhulane pe majbur kar dega..' Daya said.

Kajal was happy from inside listening this. Kavin also felt happy that his sister's love is finally towards its destiny. Abhijeet kept his hand on Daya's shoulder and he gave his full support signalling Daya that he needs to move on now.

'Aaj se mai Kajal ko apni wife ki tarah accept karta hu..' Daya said.

'Congratulations sir.. Congratulations Kajal..' Everyone wished them except for Purvi.

'Kavin sir aapko bhi congratulations... Aur Purvi tum..' Pankaj said while she interrupted.

'Wife..? *Smirk* Yeh letter padne ke baad Kajal aapko apne husband ki tarah accept nahi karegi..' Purvi said and gave a letter to Kajal.

Kajal opened the letter and read it and smiled..

'Thank you Purvi yeh letter dene ke liye.. Abhi mai samjhi ki Daya sir ka dard kya hai.. Aaj se mai unke har dard ko kam kar sakti hu.. Yeh gift mujhe bahut pasand aaya..' Kajal said.

'Gift..?' She was speechless while Kavin smiled under his throat seeing his sister's intelligence.

'Tho ek aur gift le lijiye... AAP UNKE WIFE BAN SAKTI HO LEKIN MERI BHABHI KABHI NAHI BAN SAKTI AAP.. AUR HA NA HI AAPKE YEH SO CALLED BHAI MERE PATI HAI..' Purvi said and went out.

'Uska zid kaise todna hai mujhe pata hai..' Daya said and asked Kavin and others to do their work. Daya left to his house and Kajal to her house (maai ka).

At late night, she came home and rang the door bell. Kajal opened the door, she ignored her and went to her room. She opened her wardrobe to take clothes so that she can take a bath. She noticed that her wardrobe was empty. She went near Daya.

'Mere kapde kaha hai..?' She asked.

'Tumhare dusre ghar mei..' Daya said eating dinner made by Kajal. Daya finished his dinner and went inside his room.

'Ab aapko chain mila..? Pehle din ghar mei kadam rakhte hi bhai behen ke beech kalesh paida kiya..' Purvi said.

'Kalesh mai ne nahi tumne khud kiya..' Kajal replied and went inside the kitchen to wash the dishes.

'Maanti hu ki maine jhagda shuru kiya lekin jab Shreya thi tho bhai mujhe support karte the chahe mai unke kitne bhi khilaaf hoke bolu.. Is tarah bina meri baat sune nahi ladte the..' Purvi was at the verge of crying and she left from there as she doesn't want anyone to see her crying.

Kavin on the other hand kept waiting for Purvi to come. It was past midnight and still Purvi didn't come, so he was worried. He thought a lot and finally called the security guard morning at bureau and he confirmed that Purvi was in bureau. Kavin relaxed a bit and slept.