CHAPTER 18

Shreya ran behind Purvi but she already left in a taxi. Shreya sat in her car and followed her but lost track of her in the mid way. Shreya sighed and return to bureau and she was angry on Aanya.

'Aanya tum aise kaise kar sakti ho..?' Shreya questioned.

'Kavin.. Tumhe khud faisla lena hoga ki tum kise chunte ho..? Aanya ya phir Purvi..?' Dushyant questioned.

'Mai Aanya ko chunta hu.. Mere dil mei Purvi ke liye koi feelings nahi hai..' Kavin said.

'Mai Purvi se baat karta hu aur divorce dene ke liye manatu hu use..' Kavin said and went to Daya's house.

'Daya sir.. I'm sorry.. Mujhe nahi pata tha..' Kajal said.

'Tum kyun sorry keh rahi ho..? Mai Kavin se gussa nahi hu.. Faisla mai Purvi ke upar chodta hu..' Daya said.

Kavin waited for Purvi to show up but she didn't. He thought she was upset and is alone somewhere right now, so he called her. But after sometime, he received some pics on whatsapp.

He opened them and saw that there was a court pic, along with a divorce (KAVIN AND PURVI BOTH SIGNED).

'SUBMIT KAR DIYA..' She texted him and after that he relaxed and replied, 'thanks for understanding'.  She saw his message and after that she was no where to be seen. Her phone was turned off and no one can reach her.

Aanya gave birth to a baby boy and Kavin welcomed him wholeheartedly. They reached home after few days. The next day Kavin went to bureau and he realised that he forgot an important file, so he returned back home.

Kavin, Shreya has to go to forensic lab to deal with something. Kavin's house was on the way, so the trio went to his house. Kavin saw Aanya kissing some other man while he adored the baby.

Aanya revealed the truth that the baby was his (not Kavin's) and how she fooled Kavin saying that it was Kavin's baby so that they can get Kavin's property and after sometime she will pretend to die and they they (she and her bf) can stay together forever.

'Bahut badiya plan hai Aanya..' The man said.

'Plan tho Siddharth bhai ne banaya tha..' Aanya smiled.

'Siddharth ne..?' Shreya thought.

'Yaad hai, dekha maine us raat kya hua..' The man said.

'Us raat Kavin ne Purvi ko behosh kiya aur use Siddarth ke paas le aaya..' The man said.

'Kavin ne kabhi Purvi se pyaar kiya hi nahi, vo bas dikhava karte rahe ki vo Purvi se pyaar karta tha..' Aanya said. The man kissed Aanya on her neck and Aanya was about to remove his shirt when Kavin shouted.

'Leave..' Kavin said in a loud tone.

'Apne bachche ko saath le jao..' Kavin said while Shreya looked in other direction.

Aanya, the man left along with the baby. Shreya turned towards Kavin.

'Ab mai samjhi ki Purvi ne yeh kyun kaha ki Dushyant sir ko jab aapka sach pata chalega tho vo aapse dosti kyun todenge..' Shreya said.

In these few months, Shreya understood Dushyant, Kajal and Kavin. 

'Dushyant sir ko bilkul achcha nahi lagta jab koi kisi ko dhokha de..' Shreya said.

'Dhokha..? Tumhe lagta ki maine Purvi ko dhokha diya..?' Kavin asked.

'Sort of..' Shreya replied.

'Purvi aapse shaadi nahi karna chahti thi.. Aapne zabardasti usse shaadi ki.. Shaadi ke baad usse relationship nibhane ki bajay aap Aanya se pyaar karte rahe.. Aur aap itna gir gaye ki Aanya ko paane ke liye Purvi ko Siddharth ke yaha chod diya..' Shreya said.

'Mai maanti hu ki Siddharth bhi galat the lekin..' Shreya added.

'Mujhe abhi kuch yaad nahi hai..' Kavin said and he sat on his bed and asked Shreya to leave him alone. Shreya left and after sometime he remembered the flashback of that night.

Kavin tricked Purvi to eat and she became unconscious. After that he took her and left her at Siddharth's place and took Aanya along with him. On the mid way, Aanya's phone fell down and Siddharth's recording played which said that he will enjoy a night with Purvi. Kavin realised his mistake and went back.

'Maine yaha Purvi ko isliye choda kyunki tumne mujhse kaha ki tum Purvi aur Shreya ki dosti thik karna chahte the Siddarth..' Kavin shouted.

'Kaha tha.. Lekin ab maine apna iraada badal diya.. Jao na Kavin, tumhe Aanya mil gayi uske saath khushi khushi zindagi bitao na.. Vaapis Purvi ke liye kyun aaye jo tumse pyaar karti bhi nahi..' Siddharth said.

'Bhale hi vo mujhse pyaar na kare.. Lekin mai ek ladki ke saath zabardasti hote hue chup nahi rahunga..' Kavin said.

'Come on Kavin.. Tumne Purvi ko yaha chodne ke badle mei Aanya ko apne saath le gaye.. Tumne khud Purvi ka sauda liya mere saath..' Siddharth said and then he smiled evilly.

Before Kavin can understand anything, Purvi woke up and saved him from Aanya who was about to attack Kavin. Kavin took Purvi along with him and Aanya and Siddharth followed them. But Aanya tried to kill Kavin and Purvi but luckily it turned into an accident and Siddarth died and Aanya lost her memory.

'Yeh kya kar diya maine..? Apne haathon se maine Purvi aur apni married life barbaad kar diya.. Maana ki vo mujhse pyaar nahi karta.. Kam se kam vo Aanya ki tarah mujhe dhokha nahi diya.. Kisi aur ladke ke saath usne rishta bhi nahi rakha..' Kavin felt guilty.

'Ab mai Purvi ko kaha dhundhu..? Uska kuch ata pata nahi hai..' Kavin thought.

'Ek min.. Purvi jaagi aur usne Siddharth ki baat suna.. Ahh..!!!' Kavin pulled his hair in anger.

'Ab Purvi ko lagta hai ki maine Aanya ko paane ke liye uska sauda kiya Siddharth ke saath balki sach yeh hai ki maine Siddharth ke yaha Purvi ko isliye le gaya kyunki mai Purvi aur Shreya ki dosti thik karna chahta tha..' Kavin said but Shreya heard.

Kavin laid on bed he cursed himself.

'Cheezein mere hisaab se kyun nahi hota hai..?' Kavin was frustrated.