Enchanted To Meet You

" vah Kaka, vah kaka.............."
Stutters bondita

" kaka-kaka Ke Aage Bhi Kuchh bolegi!
Ya FIR aaj ka pura din kaka-kaka Karke nikal Degi". Says trilochan kaka

" vah Kaka Baat Kuchh aisi hai ki----------"
Bondita explains the entire plan to her Kaka.

" Meri Pyari Bacchi, Apne is kaka ko Maaf Karde bondita Meri aur is Dushmani ki vajah Se Tujhe Kitna Kuchh jhelna Pada."

" aap mujhse mafi Na Mange Kaka sasur ji, Main Kaise aapki bahut hi thi aapki beti bhi to thi, aur Pita ka to Adhikar hota hai na Galti karne per apni beti ko dantna."

" Galti karne per dantna Pita ka Hak hai
Lekin apni Phool Jaisi Masoom bacche ko Bina Saboot ke jasus Kahana,
Use Sanyasi Nahin banne per majbur kar dena yah sab to Ek Pita nahin karta na."

" theek hai, Agar aapko itna hi Bura lag raha hai To fir Apne use nakaare bhatije ko sudharne mein meri madad kijiye."

"Bol Bahu hamen kya karna hoga
us nikame ko sudharne ke liye To Ham Kuchh Bhi kar sakte hain,
Hamen yah bhi Janna hai ki Jab tune Telephone Kiya To tune yah Kyon samajh liya ki Ham Batuk hai."

" vah isliye, Kyunki aapke bhatije ko sudharne Mein Batuk Bhi Meri sahayata kar raha hai."

" to Bahu, aaj kya karne ka Irada hai?"

" Aaj Pehle Meri or cedric jhuthi Sagai Aur raat ko Radha Krishna ki Puja."

" Radha Krishna ki Puja! He Bhagwan Main To Bhul hi gaya tha ki aaj radhashtami hai."

" Kaka sasur ji, aap bhul gaye kya Aaj Radhaashtmi hai! Ab Budhe ho rahe hain abhi aapko Aaram karna chahie."

"  Koi Budhe vudhe Nahin ho rahe hain ham. Vah to bus Tumhare Priya Sakha Babu se tang Aakar Pagla Ja Rahe Hain Ham, bus isiliye aur Kuchh Nahin."

" Achcha Kaka abhi main phone rakhti hun aap log jaldi aaiye aur han Aaj Potter mansion Mein Hi ruk Jayega."

" avashya beta avashya."

__________________________________________

Later that evening,
Everyone had gathered for the event.
Nearly all of Tulsipur and Krishna Nagar were there. Everybody was waiting for the event to start when Lord James Potter came up to the podium along with heir Cedric Diggory and said," It's time to start the engagement but before that, I would like for everyone in our lovely bondita's life to come upon the stage and give a speech.
All the family members of bondita one by one came up on the stage and started giving those speeches.
After the speeches were over the bride was called from her suite.
Jobs dropped to the floor looking at the beauty in front of them, even the angels of Heaven had failed in front of her beauty, even the moon was shy of her brilliant smile and the stars were envious of her twinkling Eyes,
she looked ethereal like a goddess ascended on earth the aura she carried with her reflected power, dignity, Grace and elegance.
She looked ravishing in her Golden of the shoulder a line dress with beautiful silver embroidery around her stomach and chest.