Narazgi

Maryam- Bhaiii !!! Kaha hai aap ithni dher hogai haii ma pooch rahi thi aapka!
Murtasim- acha !!! kehdho maa se my nahi aaney wala ghar subah jo Meerab k saath drama hua haii uskey baadh agar my waha aaom tho socho ghar me toofan ayega abb..
Maryam- wisey ek toofan tho already hai maa aap wahi raho jaha hai..
Murtasim- thum bhii both bolney lagi hoo zaraa khayaal nahi bhai ka!
Maryam- areeeee ye kya hai ab mainey kya kiya!
Murtasim- jao maa se kaho mainey jo kaha..
Maryam- ye sahi hai postman bana rakha hai mujey..
Murtasim - haa jao ..

Maryam came to Ma Begum and informs her that Murtasim was angry and he will not come home.
MB- patha nahi kya laga rakha hai.. marzi hai kab bhi aaye !!thum jao kal se exams hai na padai karo jaoo..Buss puppo banna rehtha hai thumey idar ki baath udar..
Maryam came out from the room frustrated.. ye sahi hai my mil jaathi hoom mufath mein sab ko bajaney.. huh!!!

Murtasim came home late night and straight away went to his room!

Next day
Maryam was having her breakfast with MB and then Murtasim comes there and leaves even without greeting.
Maryam gulped at his action.. nikal ley maryam issey pehle sab ka gussa tujjpar fatey.
Maryam took her sandwidch and simply came out of house .
And sat in Murtaism's car.
He looked at her - kaha aarahi ho?
Bhai please drop kardey naa college !
bhakthu bhai karengey tho ganta lagega aap toda jaldi pahunchadey!!
Driver lagtha hoom tumhara?
Haa bhai hai mere aap please .. soch ley akhir ye behen hee kaam aney wali hai..
While his way... agar aap bura naa maano tho ek suggestion hii mere  paas maa ko mananey ka!
Tumhey patha bhi hai Maa kyu nahi maanri hai iss shadhi se!
Well haa toda both idea hai..lekin jo bhi hoo aap iss tarah zidh karengey tho kisi ka acha nahi hoga.. naa aapka naa maa ka ya naa apki meerab ka.
Baitey Maa k saath unhey samjaiye and ithna tho we know our Maa .. wo samajthi hai !
Samjaiye!!
And Bhai i feel jo bhi ho situation even if it is dead end ... there will be a way!!
Agar raastha nahi hai tho aap banao ek naya raastha jissey asaani ho..
He stopped the car!!
Waisey kya badi hogai ho thum???
Badi badi baathey ...
Huh!! Bhai am doing my Phd agar aap shadhi ki zidh na kartey tho my apni karthi..
Kya??
Kuch nahi jaiye ghar baath kariye ma se.
Hmm.. acha Maryam suno tho..
Jee ... ye rakh loo he gave her money.
Kya baath hi bhai meharbaan hii!!
He chuckled at her actions and made a U Turn.

On his way he texted Meerab to come to his office he can't come to see her because of waqas uncle.
He was dictating Maya something.. and then his eyes just got stuck at the top which she was wearing the boobs were like would fallout anytime.
He simply diverted his mind!
Knock knock!!
Comein!!!
It was Meerab..
Heyyy!!! She looked at the lady standing infront but ignored her .. and Murtasim stood up and gave her a hug..
He held her face and asked her - all good!
Yes!!
Just give me 5 minutes thum baito yaha ill finishsit up!
Cool.. take your time ill just come !!washroom..
she went in the washroom inside his cabin.
Murtasim asked Maya to come after lunch and asked her to not disturb them.
Sure sir!!
She bent little to collect her papers and he noticed her figure once again.
Which was observed by Maya.
And then Meerab came back.. hogaya kaam?
Haa let it be!! Thum idar aao he pulled her on lap!!
Kabhi kuch alag bhi dressing karloo, mujey khush karney!
Kyun isme achi nahi lag rahi!
Areyy yaar thum tho sab me achi lagthi hoo but mera bhi dil cahtha hai na thumey kuch hatkey dekhum!!
Like abhi tak jisey Maya was wearing..
Ewwww!!! U were checking her out?
Nooope !! Wo buss nazar jaathi hai naa..
Noo u were checking her!!
Nai Meerab just nazar..
Y the hell did you hire her first thing and what the hell was she wearing mainey dekha hee nahi!!
Meerab meri jaan kuch nahi .. lagtha hai khudh k liye khabar khodh dhi hai mainey..
Murtasim sach sach bathao!!
Ok am sorry just carried away.. but thum kuch galath mathlab na nikalo ..
Go to hell .. she threw the papers on table and left angrily!!
Dhin hee kharaab lag raha hai!!!

Meerab came home.. she sat angrily!
But she too didn't liked the way she have been looking these days!!
She called him -Am sorry Murtasim galthi meri hee hai. My hee attractive nahi lag rahi hoom tumey. Its not you.
Murtasim- Meerab meri jaan .. my just aisey hee keh raha tha thum jisi ho wisi i love you.
Maa Begum was passing by his room the same time and she overheard-".
Meerab i didn't said ki Maya is attractive i said you should sometime dress like that and make me feel good.
My usko issliye check kar raha tha kyun ki i was imagjning you in her .. i mean that dress.
Maa kasam yaar!!!
Ok chalo I love you.. am sorry .
Kal miltha hoom byee..

Maa Begum came to her room and was thinking who is this Maya?
And then she dialled there Manager and she got few pics of Maya.
She was bold and attractive!!
Not as bahu but she was an another woman .. that her son got attacted to.
Maya!!!
Manager sahab ye ladki ka number bejiye mujey!
And here Murtasim came to Maa Begum.
Maa Mujeh aapse kuch baath karni hai..
Important!!!

So GUYS WHATS THAT IMPORTANT FOR MURTASIM AND WHAT IS THIS MAA BEGUM UPTO!!!
AND HOW WAS MARYAM?? I