Part 19

Susheela - kyo bol rahe ho bailbuddhi?

Pramod - mai kya hawas ka shikaar hu jo tughe ek hi kaam ke liye hath lagaunga...

Susheela - ab bataoge... Hath kyo lagaya...

Pramod - maaf karde... Galati kardi maine tujhe hath laga ke... Mai Pagal tha to tere Paas chala aaya...

Susheela - aur kyo chale aae aap?.

Pramod - mai ye saari lekar aaya tha tere liye.. Socha tujhe shayad pasand aae...

Susheela - saari... Dikhao mujhe..

She grabbed the box from his hand. She opened it and it was amazing. A green Chanderi saari with a floral pattern on its border that looked so pretty.

Pramod - kaise hai?

Susheela - bhot aachi Hai... Aap mere liye laaye...

Pramod - nahi pahadan ke liye... Tujhe to bas dikha raha hu..

Susheela - huh... Aae bade...

Pramod - chal ab jaldi se pehen ye saari aur taiyaar hoja...

Susheela - kis liye?

Pramod - hum ja rahe hai?

Susheela - kaha?

Pramod - shaadi me... Chal jaldi taiyaar ho ja..

Susheela - par kiski shaadi..

Pramod - meri aur pahadan ki.

Susheela - kya??!

Pramod - are tu taiyaar ho na aur vo jo bhi hai laali lipstick zara dhang se laga.. Sundar dikhni chaiye tu...

Susheela - sundar to mai itni hu... Ki pahadan aur vo kya naam bataya tha aapne... Ha... Vo Rashmi... Vo bhi mere aage paani bharegi... Halke me lete ho kya mujhe...

Pramod - jaldi taiyaar ho gyaan mat baat...

Susheela - abhi taiyaar hokar aati hu..

She got ready in the that you saare.. With some of her jewellery.. Hair in a bun. Kajal in her eyes Vermillion in her hairline , a bindi on her forehead and her natural glow was enough to grab any body's attention

She came out of room after getting ready.

Susheela - aachi lag rahi hu na?

Pramod - ha.... Chal ab mudd ja...

Susheela - kyo?

Pramod - are mudd ja na.

He makes her turn and tugged a rose in her hair.

Pramod - ye gulaab laga raha hu tere baalo me...

Susheela - aacha. Theek hai...

She turned finally.

Pramod - aacha bata mai theek lag raha hu?

Susheela - hm..... Dekha jaye to mai batati hu ki aapko ki...

Pramod - ha samajh gaya... Bhot aacha lag raha hu... Chal jaldi der ho rahi hai.

Susheela - are par poora to bolne do...

Pramod - mujhe poora sun ne ki aadat nahi hai.

He held her hand and took her out. He turned locking the main door. He held her hand gently and took her to the car. This was the first time she was going to go with her husband. They got into the car and left to the market.

He looked towards Susheela excitedly looking out out of the car.

Pramod - kya dekh rahi hai?

Susheela - vo... Shaadi se pehle na... Sachin bhaiya mujhe kabhi kabhi Mele me lekar aate the  Aur nahi to bazaar me bhi lekar jaate the. Maine ek do baar picture bhi dekhi thi... Aur har baar vo mujhe bhot saare jhumke dila kar laate the.... Aur jab bhi sheher jaate thi na... To mere liye kuch na kuch lekar aate thi.... Par shaadi ke baad mai kahi nahi gayi...yaad aati hai mujhe.... Ki kaise bhaiya mujhe lekar jaate the...

Pramod - chal koi baat nahi... Ab mai hu na...

Susheela - to aap kya karoge...

Pramod - jaldi pata chal jaega...

With in few minutes the driver stopped the car.

Susheela - hum to shaadi me aae thi...

Pramod - kisi ki shaadi me nahi aae hai hum... To chal mere sath.

Susheela - jhooth bolte ho mujhse?

Pramod - are kaunsa pahaad toot gaya... Aa na jaldi.

They came out of the car.
After coming out she put the pallu on the head.

Pramod looked at her and quickly removed the pallu from her head.

Pramod - ye pallu karne ki zaroorat nahi hai tujhe.

Susheela - kyo?

Pramod - kyoki mujhe nahi pasand meri biwi ye faltu ye riwaaz maane.... Aage se karne ki zaroorat nahi hai tujhe... Chal ab.

She smiled looked at him that he do not follow the old meaningless rituals.

They went inside a huge shop.

Pramod - mai kal aapse baat kar ke gaya tha na...

Shopkeeper - ji bhaisahab.. Aaiye Ander.. Aaiye bhabhi ji...

They came inside and there were some beautiful curtains hung on the wall which she didn't knew why?

She was looking around sincerely not knowing much.

Pramod - chal aa mere sath.

He held her hand gently and stood before the curtains.

Pramod - hass lekin zyada daant mat dikha.. Aur saamne dekh..

Susheela - kyo?

Pramod - are dekh to sahi..

Photographer - are bhaisahab ek aacha sa pose de di jiye... Aache se kheech deta hu mai

Susheela - ye...... Hamari photo kheech rahe hai...

Pramod - ha..

Susheela smiled brightly to him.

Susheela - aache se hath pakdo mera... Pyaar se..

He stood behind her and hugged her cutely. He tickled on her waist that made her laugh and that was a perfect moment to capture.

They clicked so many pictures and Susheela was feeling on the to the top of the world. She was finally satisfier that she has some memories to her with her husband that she can keep with herself forever.

Pramod - sare phot diye gaye pate par bhej dena aur ek photo dusre pate par...

Susheela - dusra pata kaunsa?

Pramod - teri saheli ka ghar... Us teri aur meri photo dekhne ka bhot shauq hai to to uska shauq bhi poora kar diya maine...

Susheela - Yaad rakhegi vo...

Pramod - ab.. Chale...

Susheela - pehli baar sath me aae hai... Mujhe kahi lekar nahi chaloge...

She said in baby voice.

Pramod - balak hi byah diya mujhse...

Vote - 350+

Thankyou 😊