Her apology❤️

Hey guys I am back with the another chapter of Bawara dil...❤️

So don't forget to do vote and share your reviews with me...🫶
___________________________________________

He hears the tune of guitar as she starts playing it...he looks at her and their eyes meets,she passes him tearful smile and starts walking towards him while singing the song...

Tu Aata Hai Seene Mein
Jab Jab Saansein Bharti Hoon
Tere Dil Ki Galiyon Se
Main Har Roz Guzarti Hoon

He looks at her with tearful gaze having painful eyelock with her....she walks around him and he is about to go from there when she comes and stands infront of him nodding in no....

Hawa Ke Jaise Chalta Hai Tu
Main Ret Jaisi Udti Hoon
Kaun Tujhe Yun Pyar Karega
Jaise Main Karti Hoon

He looks at her and his tears starts rolling down as her voice cracked....she walks close to him and wipes those tears of him...

Meri Nazar ka safar
Tujhpe he aake ruke
Kehne ko baaki hain kya
Kehna tha jho keh chuke

She keeps on singing the song which is expressing her love for him....he listens her with painful eyelock and his hands cupped her face slowly wipping those tears which slides down from her eyes....

Meri nigahein hain
Teri nigahon ki
Tujhe Khabar kya Be-Khabar

His heart felt heavy hearing her and she smiles with tears....his anger starts melting with her each soulful words which makes smile adorn his lips unknowingly....

Main Tujhse Hi Chhup Chhup kar
Teri Aankhen Padhti Hoon
Kaun Tujhe Yuh Pyaar karega
Jaise Main Karti Hoon

She keeps the guitar aside and sits on her knees and he sees her....she holds his hands with the beautiful smile on her face.....

Preeta- bhaut pyaar karti hoon tumse karan....neh reh pati tumse baat kiye bager....tumse dur reh pana bhaut mushkil hain mere liye aur jab tum muzhse gussa hoon tab tho bilkul nahi....kabhi baat karna band maat karna karan jaan nikal jati hain meri...(he keeps finger on her lips and nodded in no but she holds his hand moving it away) don't stop me...kyuki itne dino se meri ek baat nahi suni tumne aaj muzhe bolna hain....bhaut hurt kiya hain nah maine tumhe apni baato se...I am sorry....jitni baar bologe sorry bolo utni baar bolungi par please talk to me....

He sits infront of her and wipes her tears but fresh tears slides down from her eyes....

Karan- don't cry nah...(she nodded in no) please....takleef hoti hain preeta...nahi pasand muzhe tumhe aise rota hua dekhna...

Preeta- tho baat kyu nahi karte muzhse...pata hain kitna rona aa raha tha roj muzhe....ek baar bhi baat nahi ke....muzhe tumhara muzhse naraz rehna bardasht nahi hain....

Karan- accha tho naraz bhi tho tum khudh he karti hoon nah....(wipes her tears)

Preeta- I am sorry....(she looks down with tears and he nodded in no) no muzhe vaise nahi sochna chaiye tha karan....Pata nahi kaise maine soch liya vho sab....meri galati hain....I am really sorry har us ek baat keliye jisne tumhe hurt kiya....par main daar gayi thi karan vho sab janane ke baad....aise lag raha tha jaise sab khatam hoon gaya aur jab maine suna ke tumne khudh us ladki ko pasand kiya tho main aur tuta gayi karan muzhe laga tum muzhse dur hoon rahe hoon...us daar main muzhe kuch samjha nahi aa raha tha....muzhe tumse aakar baat karni chaiye thi maine nahi ke aur kuch bhi sochne lagi....I am sorry I hurted you nah....(she cups his face and he nodded making her cry more)

Karan- shhh...roo kyu rahi hoon....stop crying....(pulls her in his embrace and she gripped his shirt still sobbing) yeah you hurted me preeta....kyuki maine nahi socha tha ke tum mere pyaar par shaq karogi par maine is baat ko tumhare point of view se nahi dekha tha nahi socha tha ke meri shaddi pakki hoon gayi hain yeh baat se tumpar kya bitegi....tumhara vaise react karna normal tha preeta koi bhi bardasht nahi kar payega yeh baat....shyad main tumhare jagha hota tho aise he react karta....i am sorry ke main tumhe itna pareshan kiya....tumse baat nahi ke....(she breaks the hug and nodded in no)

Bawara dil...जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें