Part - 16

Kartik wrote his name and drawed a heart shape design around his name on Naira's hand with henna(mehendi). Than Kartik told her to write her name on his hand and she did the same.. 

•••

Naira - Kartik.. aap aaj office nahi jaarahe ho ?

Kartik - (back hugging her) Nahi.. Aaj pura din Meri Biwi ke naam..

Naira - (dramatically) yeh Maine Kya sun liya.. Workaholic Kartik Goenka aaj office nahi jaenge..

Kartik - Nahi jaenge.. kyuki aaj woh apna pura din aapke saath bitaenge.. koi problem?

She smilingly nooded in No..

•••

Evening..

Naira got ready in green lehenga choli which Dadi has sent her with jewelries.

Naira came to terrace where Kartik suited up wearing green kurta and was eagerly waiting for her to come

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naira came to terrace where Kartik suited up wearing green kurta and was eagerly waiting for her to come.

His eyes went on her and got mesmerized by her look. He came towards her.

Kartik - (mesmerizingly keeping his hand on his heart) Hayee..

She blushingly looked down.. he held her chin and made her look towards him and pecked her forehead lovingly.

Kartik - Hayee.. Kya lag rahi ho.. aur sharmate hue toh aur bhi khubsurat..

She smiled..

Naira - Chand nahi nikla abhi tak..

Kartik - nikla na.. Chand mere saamne hi toh hai..

She turned around and looked at sky..

Naira - kaha nikla hai.. kuch bhi..

He back hugged her..

Kartik - yahi toh hai Mera chaand.. (kissing her cheek) joh uss chand se zyaada khubsurat hai..

Now she understood that he is talking about her.. Suddenly she saw moon..

Naira - (happily) Kartik.. Chand aagaya..

Kartik - aajane do.. (still back hugging her and resting his chin on her shoulders)

Naira - Arre.. chodiye na..

Kartik - Na..

Naira - Ab Kya Aapko bhuk nahi lagi..? Kab se bol rahe the.. (mimicking him) Bahot bhuk lagi hai.. mujhe chakar aajaenge agar Chand jaldi nahi nikla toh.. Chand kabhi niklega.. yeh Puch puchkar pareshan Kar diya tha.. aur ab Kya hua?

Kartik - Ha bhuk toh Bahot lagi hai.. pata nahi aap sab ladies yeh Aise vrat kaise Kar leti hai pura din kuch kahana pina nahi. 

Naira - Accha ab Chand aagaya hai toh rasam Kar le..

KAIRA - Match made in heavenजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें