I need you...❤️

Sana opened the door...

And then she was shocked...to see Mrs.Khurana and her friends...

Looking at her suspiciously...

She recognised them...as they would always stare at her and Sid when they were out at the parking or the lift ...

She realised there was some problem...

Sana- ji aap sab yahan...??

Pammi- oye...Dekha...Seema aur tu sahi kehti hai iske baare mein...

She said looking at Mrs.Khurana..

Simran- haan...kitna masoom dikhti hai...aur harkatein..chi..

Pinky- aur nahi toh kya ...kapde dekho iska..

Sana was confused..

Sana- Aunty...aap log kya baat kar rahe ho...

Beena- Dekha...kitna natak kar rahi hai ...jaise kuch pata bhi nahu isko...

She smirked..

Pammi- aaj uske kapde nahi pehni..kya hua...haan...??

Sana was shocked...but still she couldn't get what they are upto...no one ever talked to her like that . .

She was weak and tired...and she was not able to raise her voice too...

Simran- are dekhiye...kitna naatak kar rahi hai ..jaise kuch bhi nahi pata...

Sana- Aunty ..ji aap sab ko kya chahiye ..aur mujhe kuch samajh mein nahi aa raha aap log kya baatein kar rahe hai...

She said being irritated ...

Sid couldn't sleep as he could hear some voices...there..

Sid- are Sana abhi tak nahi aayi..

He said to himself and moved out...of her room...

While the ladies were shocked to see him coming out of her room...

Their eyes widened....

Pammi- Oye ...Preet..Pinky ...dekha ye uske kamre se aaya...chi...besharam ladki ...iske sanskar aise hai...

Sana fisted her palm...in anger..

Pinky- haaye...ye kya ho raha hai...yahan ...hum jaise shariff log ko ye sab dekhna pad raha hai...chi..

Sid came towards them...he put his hand on her shoulder and asked what's going on...

Sana looked him...tears welled up in her eyes..as the ladies were humiliating her..

She wanted to answer them back...and yell at them...but she was drained....

Sid was worried and he realised something was wrong...

Sid- kya hua??..

Beena- are humse poocho..usse kya pooch rahe ho??

Sid- aap sab log yahan kya kar rahe hai iss waqt....??

Pinky- hum tum dono ko range haath pakad ne ke liye ...aaye hai..

Sid- matlab??

Simran- kaun lagte ho isko tu haan??...aur tu yahan kya kar raha hai...tera flat toh udhar hai na...

Sid was frustrated...by these ladies...

Sid- main iska dost hun...aur main jahan bhi rahun aap ko kya...aur aap hote kaun ho mujhse sawal karne wale..

Pammi- are...kitna besharam hai dono...pakde gaye toh hume suna rahe hai...dost...acha...ullu bana raha hai hume...itne raat ko ek ladki ke ghar mein ho aur uske saath ho aur dost bata raha hai...

Just Neighbours....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें