Bondita's confusion

In school,
Alia: Bondita yeh sach hai ?!
Bondita: haan Alia! Mujhe toh vishwass hi nhi ho rha , par mujhe darr hai kahin iski wajah se hummari dosti na tutt jaaye, shayad yeh koi prank hi hoga!
Alia: u never know!
Bondita was feeling tired so she downed her head... Anirudh was constanlty noticing her...
Anirudh: Aarav Bondita kisi ko batayegi toh nhi na , woh mujhe galat toh nhi samajhegi?!
Aarav: nhi yaar , tu usse ghurna band kar nhi toh kisi ko bhi shak hojaega..
Meanwhile,
Alia: bondita , Anirudh tujhe kabse ghurre jaa rha hai, mujhe ab vishwaas honne laga hai ki woh tujhe like karta hai...
Bondita was not liking that everytime someone would remind her that a boy is attracted to her...
Bondita: thik hai Alia maan liya meine thik hai ab ek bhi shabd nhi!
Alia: thik hai...
This day was really strange for Bondita.... it was their economics period and at last the teacher was giving them an advice...
Teacher: sunne! Aapki age mein aap sab kisi na kisi pe attract honge , aap kisiko like karne lagenge , lekin yaad rakhein yeh age yeh sab karne ki nhi padhai karne ki hai , aisa iss age mein aksar hota hi hai lekin humme pata hona chahiye ki hummare liye kya sahi hai aur kya galat...
Bondita was really confused and was feeling guilty at the same time
Bondita: dugga maa! Mere saath yeh jo bhi ho rha hai yeh thik nhi hai , mujhe jald se jald iske barre mein Anirudh ko batana hoga.....
It was lunch break , bondita imformed Anirudh that she wanted to talk with him..... but Anirudh was busy with his friends and his friends were not giving him personal space so that he can talk with bondita.... bondita was upset with Anirudh....
Anirudh: i am sorry bondita , bolo tumhe kya baat karni thi...
Bondita forgot that what she had to discuss with him.... so she said all the things wrong... instead of saying that this was not the correct age for them to be in a relationship she said...
Bondita: Anirudh tumhe pata hai mujhe tumpe 7th class se crush tha.....
Anirudh was so happy to know that...
Bondita: par kabhi yeh kehne ka mauka hi nhi mila....
Bondita was feeling special , so she ignored the saying of her teacher , but sometime she used to realise that it was wrong , her life was full of confusion now....
The lunch break was soon over and then bondita realised that she didnt talk about the real thing she wanted to say....
It was now their games period, this time both the sections were together , Nishant was very happy to see Bondita.... they exercised.... and at last their pt teacher instructed them to count their own pulse rates....
Bondita:(in her mind) : aaj mei Anirudh ko batake hi rahungi ki hum galat hain....
After the school ,
Nishant: bondita tera pulse rate kitna aaya?!
Bondita: i am so sorry nishant mei tumhe baad mein bataungi abhi mujhe Anirudh se boht imp baat karni hai....
Nishant agrees but he was feeling ignored....
Everytime , bondita wanted to explain Anirudh she was not able to... cuz she was slowly getting attracted to him.... days passed and nearly everyone in the class now, knew that Anirudh was having a crush on bondita , all used to tease him and make fun of him  anirudh felt scared ,disrespectful and was disheartened.... on the otherside , bondita was really happy cuz she was attracted to Anirudh and all the girls were saying...
Girls: yeh bondita kitni khush naseeb hai , isko Anirudh like karta hai aur idhar hum hai jisse koi like nhi karta....

One day after the tuition anirudh decided to talk to bondita...
Anirudh: Bondita , mei soch rha tha ki hum agar sirf friends hi banne rahe toh acha hoga...  bye....
Bondita was so hurt and mainly her ego was very hurt
Bondita: Anirudh aisa keise kar sakta hai , usne mujhe reject keise kiya aisa nhi ho sakta , mei Anirudh ko like karti hunn woh mujhe sirf apni dost banakar nhi rakh sakta....

Next day Bondita goes to Alia's house ,
Alia: par woh aisa keise?!
Bondita: pata nhi Alia woh mujhe pehle like karta tha aur ab wohi , woh kyun kar rha hai aisa....
Alia: mei usse khud jaakar baat karungi! Woh meri dost ko aise keise friendzone kar sakta hai tu koi khilauna nhi hai ki jab mann kiya tab khel liye aur jab mann kiya toh bahar jaakar faink aaye!!!
Bondita: mei aarav se puchti hunn ki matter kya hai?!

Bondita starts to chat with Aarav... she asks him why was Anirudh doing like that , Aarav also did not have any idea that why was Anirudh doing that.....

Alia:(in chat): tujhe pata hai aarav bondita kitni hurt hue hai aur woh ro rhi hai!.(she was not true Alia and Bondita were just doing that for fun)
Aarav: rukk mei abhi Anirudh ko call karta hunn.....
Bondita: Alia usne toh seriously le liya!
Alia: haan par tu hurt toh hue hi hai na bondita toh kya hua ki tujhe ronna nhi aa raha!
Afte sometime Aarav typed...
Aarav: abhi Ani ke kaka uske saath thhe toh woh ache se baat nhi kar paaya par aaj tuition mein jab woh milega toh pakka baat karega!

All of them reach the tuition ,
Anirudh: bondita tum ro rhi thi?!
Bondita: haan Anirudh!
Anirudh was feeling really guilty for his deed.... after tuition ,
Bondita , anirudh and Nishant were standing on the bus stop.....
Bondita: mujhe pata hai tum dono isliye naraaz ho na kyunki sab ko pata chal gaya ki tum dono mujhe like karte ho....
Nishant: haan....
Bondita: sorry! Ab mei aisa kabhi nhi karungi! Shotti!
Anirudh: thik hai par bondita aaj tumhe mere aur Nishant mein se kisi ek ko chunna padega! Batao tum kisse chunogi?!
Bondita was really confused and sad at the same time she liked both of them...

Bondita: Anirudh! Tum dono mere liye friends jeise ho aur iss faisle se hummari dosti tutne toh nhi waaali na!
Nishant: bondita aaj tumhe batana hi padega , humme se koi burra nhi manega!
Bondita: mei yeh nhi kar sakti!
Nishant: tumne half girlfriend movie dekhi hai , usmein bhi toh woh ladki uss ladke ko apna half boyfriend bana leti hai tum bhi wahi karlena....
Bondita:  Nishant ! Yeh real life hai movie nhi , mujhe maaf kardena Nishant mei Anirudh ko like karti hunn... par iska mtlb yeh nhi ki mei tumhe apna dost nhi maanti tum mere dost thhe ho aur rahoge.....
Anirudh was very happy to know this Nishant was sad but he didnt show this....  but Bondita did not knew that this desicion was going to bring a big change in her life!!!!
To be continued.....
Precap: Bondita is broken and realises her mistakes....
Plz ignore my mistakes....

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤
Guys i wanted to know are u all liking this track ? Plz let me know in the comments if you want any changes in the story all the views will be respected and i will think on it ,  I know i have shown Bondita some what egoistic but cuz of this only a new and big twist will come in the story ,this is  a track about the  emotional and mental changes in a teenager's mind , and the mistakes which most of the teenagers do during this period which is filled with emotions, ambitions and imaginations... keep reading.....
Love Love 💞💞