On the other side..

While Kavin and Purvi were in the graveyard.... Abhirika and ishiyant were at the house... And Abhirika were hella confused as to why Dushyant sent Kavin to check on purvi..... And they became shocked to hear what dushyant said....

Tarika: Kya??? Sach mei Kavin aur purvi ek dusre se pyaar karte hai??

Ishiyant: Haan.... Hume bhi hospital mei hi pata chala. ... Unhe baat karte hue sun lia tha...

Abhijeet: Mujhe to vishwaas hi nhi ho rha..

Tarika: me tooo.... Par purvi dhruv ki maut se itni jldi aage bad kuch samajh nhi aa rha🤔🤔...

Ishita: Haan di ye to mujhe bhi nhi samajh aaya..... I thought vo dhruv se pyaar karti....

Voice: Pyaar nhi dost tha mera....

Tarika: Purvi??? Tu theek haii.... She ran there and hugged her sister... After all her phone was found in a grave yard they thought she was buried alive....

Ishi: yrr pagalo ki tarah ghadi ghadi heart attack deti hai.... Kisi din acche se pit pita jayegi mere haatho....

Purvi: Sorry yrr.... Sia ki grave dekhne gyi thi..... Uski yaad aayi to socha jaa k dekh aau... After all uska badla pura hua......

They didn't say anything just nodded...

Purvi saw that everyone was tensed and and she tried to divert the topic...

Purvi: Yaar mujhe bahot bhuk lagi hai, upar se iss chudail ko to khana banana bhi nhi aata kahin bahar chalein... And di jiju ki engagement ki shopping bhi to karni haii...

Tarika: ye to... Apni nahi to atleast dulha dulhan ki shopping aaj akr lete hai... Kyu ishi...

Ishita: blushed...

Purvi: oh hooo tamatar mt ban tera sauce bana k burger mei laga k kha jaaungi...

Ishi: Tu na ruk and she started chasing her in the whole house....

They went up and down in the whole house.... While coming down purvi ne car ki chabbi utha li and bhaag k car me ghus gyii...

Tarika: chal purse leke aate hai ishi..

Ishi: Haan dii, chal...

They grab their purses and went in sat in the car....

Abhijeet: Kahan jana hai??

Tarika, purvi, ishi: BA HIGH

Dushyant: Co ordination to dekho teeno ka... Ek hi restaurant

They went their and had lunch and then went to the mall...

Bas ye chapter yahi samapt hota haii....

Shopping ka chapter alag se likhungi....

Mystical_soul_25 agla chapter k guesses nHi puchungi obvious haii but ek twist hai vo guess karo.....
Double excitement k liye get ready guys