Part-10

Welcome back guys
Thank you so much guys for your support .....you all do over my expectations....keep supporting me like this only🙏🙏.
Enjoy reading 💖

Hm, ss and ks went to hm's house...they ring the door bell...ammi opened the door ....and hm was shocked to see anubhav's mom at her home.

Ks ans ss were not shocked as they know this all ....but smiling looking at her .

Ss- ms ....muh band kar lijiye makhi guess jaeyge😝.

Hm got into senses and close her mouth.

Hm- Maa....aa matlab aunty ji aap yha?
(Shocked)

Maa came to her and kissed her forehead ...ammi and all smiled.

Hm was shocked but smiled .

Maa- beta aab mujhe maa khene ki aadat dal lee.

Hm ( surprised) matlab?

Ammi- matlab...kya ...aab apne hone wali saas ho maa nhi bolegi to kya bolegi ....haa??

Hm cant able able to understand that what is happening..... According to her ammi she is getting engaged with harsh....so why ammi is asking her to call maa to as mom??

Hm- maa, ammi ...plz aaplog hume puri baat btaeyge kya...kyuki hume kuch smjh nhi rhaa he?

Ammi- beta matlab yeh ki....teri kaal sagai hogi toh...par harsh se nhi balki anu se. ☺️

Maa- haa beta ....aab tum humare ghar ki bahu bnogi .

Hm was surprised and happy also...she can't able to understand that she is finally getting engaged with his love. But how?

Hm- ( fumbling) aa....ammi par aa...aap to humari sagai harsh se hi krwani wali thi par tere anu ne mujhe mnaa liya....aur ye to mujhe pta he tha ki anu tujhse aur tu anu se bhut pyaar krte he....aur bass fir humne harsh ko samjhaya aur wo log smjh gye fir humne ye chota sa plan bnaya....tujhe surprise dene 😊😊😊.

Hm was overwhelmed by his man love...he convince her ammi and harsh family also...and her ammi is also very happy for this.

Hm- happily hugged her ammi ( thank you ....thank you so much ammi.

Ammi- aree thank you ki kyaa baat he isme....meri bachi ki khushi jisme je meri khushi bhi usne hi he....balki maafi to.mujhe magni chaiye tujhse mein jabardasti teri shaadi harsh se krwa rhi thi ...beta mujhe maaf krde😞.

Hm- nhi ammi....aapki koi galti nhi he....aap bhi yhi chahte the ki hum khush rhee....plz aap.sorry bolke hume sharminda mat kijiye.

Maa- aree sara pyaar apni ammi.par hi....hum bhi ye yhaa..

Hm hugged maa tightly maa kissed her forehead.

Maa- mein to humesha se hi ...tujhe apni beti banana chahti thi....mere pagal anu ko tujhse aachi ladkiyo nhi milegi....aab tu bass jaldi se mere ghar aa jaa....aur mujhe dadi bna dee.😅

Hm blushed and ran to her room.

Ks- bhabhi sharma gyi.

Ss- oooo....so sweet.☺️☺️

Ammi - chalo chalo aab jaldi aapne aapne ghar jao taki kaal jaldi aa sako...bhut si tyaariya krni he aab.

Ss went to her quarters and ks went to her house.

Here hm was about to call anu...but ammi snached her phone.

Hm- aree ammi!

Ammi - aree wree...kuch nhi ek raat bhi nhi rh skti apne anuu je bina....aab tu usse seedha kal milegi.