Part-14

Welcome back guys

Enjoy reading

As was sitting beside haseena ....ks was standing behind him and Cc,ss and pj were standing near bed.

Haseena slowly opened her eyes. As noticed itt and help her to sit properly. Her head was paining bcz of scratches.

As- kaise hai aap?

Hm - hum theek hai ...par aap sablog yha ??

Ks comes near hm ans sits near her.

Ks- ms kaise he aap ....aapko zyada dard to nhi ho rha naa.

Hm- nhi ks...hum theek hai. ( she didn't tell anyone that her head is paining.)

Cc- ms ye sab ........

Cc was about to tell ask her but as cut him in between.

As- Aab aap ghar chaliye ....aapko abhi aaram hi zarurat he.

Ks and all -ha ms aap ghar jaiye .

Hm aa...theek hai.

As - chaliye .

He gave her support and made her sit in the car.

She was noticing a sudden change in his behaviour. But why!!

Hm in mind- inhe kya ho gya he ....jbse hum hosh me aaye he na hi humse inn anke baare me kuch pucha na hi danta. Jbse chup hi he....pta nhi kya chul rha he inke mann me.

They arrived at hm home. He parked the car outside and help her to get out from car. All the time he was silent. That's enough for hm now.

Hm- Aap jbse kuch bol kyu nhi rhe....na hii humse kuch pucha inn sbke baare me.

As held her shoulder - aap chaliye aandar.

She removed his hand and stand straight taking support of car.

Hm- nhi .....pehle aap hume btaiye ki kya hua he aapko.

That's itt for as he lost his control now and he burst with anger.

As in loud and stern voice - kya bola hum😠 hum hote kaun he aapse kuch puchne ya bolne walee ....hum koi maiyne hi nhi rkhte  aapke liye .

Hm was hell shocked and scared by his statement she shivered down she is seeing thia much anger first time .

Hm in slow voice - ye aa...ap kya bole rje he anu.hum.....

As- Kya hum haa!!!!....agar aap hume aapna samjhti to hume pehle bta skti thi...itne pagal hum bhi nhi he jo aap khe ki ye aapke hath me chot accident ki wjha se lagi he....balki aaj subah bhi kisine aapko marne ki koshish ki he ....agar aap ye baat hume subah bta deti to aaj ye nobat na aati....Wo to shukr he bhagwan ka ki cheetah waqt par aa gya....wrna aaj 😞.....rhne dijiye waise bhi aapko apne jewan ka harr faisla apne aap hi lena to he to humse shaadi bhi kyu kar rhi he....jo krna he kriye hum hote kaun he aapko kuch bolne wale. aapki zindagi he....hum aapki zindagi me maiyne hi nhi rkte.

She was really broked by his words .....she just ran to her house and closed the door. And just fell on her knes. Started crying badly.

Here as,, He just sat in his car and stared driving faslty without thinking ....he stopped his car at a place....there was just trees all around and a long grasslan grassland.

As - hey bhagwan..... Ye humne kya kar diya......apni jaan se hum aise kese baat kar skte he. Unhone to hume isliye.nhi btaya taki hum pareshan na ho. Aur humne ulta unhe hi sunna diya....pta nhi kya halat hogi unki iss waqt 😖😖.....hume unhe abhi unke pass jana hoga.