Getting new leads..

Let's continue,

Next Night,
Haseena returned home and as she slipped hand behind vase to take key, her hands going a packet..

HM: yeh kya hai.. (Confused)

She opened that and found a lot of medicines. She placed hand inside imce again and a letter came out..

HM: yeh.. (She opened the letter) Mam yeh usi ki kartut hai jise aap dhoondh rahe hai. Mujhse kaha gaya tha ki ammi ki dawai badal do. Maine yeh nhi kiya par aap inse shayad kuch pata laga payen. Hum majboor hai, iske alawa kuch nhi bata sakte. (She read it and her eyes widened) yeh.. Ammi.. (She whispered and ran to ammi's room)

Ammi's room,
Haseena enters and hugged her immediately. She closed her eyes and ammi was a little awake trying to wake. Haseena didn't noticed just left her, checked all the machines and wires, checked ammi's bed and surroundings properly..

HM: kya ho raha hai yeh achanak se.. (Distressly)

She sat down holding her head on bed, her eyes closed and she was frustrated..

Here, in radhika's room,
She was pacing back and forth remembering the last day when she was over at malik mansion for ammi's check up..

Flashback to last day,

Shaan came in ammi's room to find radhika talking to ammi. He walked to her with a strict poker face..

RG: (in mind) kahi shaan sir ne sun to nHi liya jo maine kaha.. Kahi unhone woh sab jo maine bhai aur unke karnamo ke baare mai bola woh.. (Scared)

SM: (came near her) kya hua radhikaji.. Aap aise ammi ko gale laga ke.. (Confused)

RG: (sighed) sorry sir woh hume apni mumma ki.. (Looked down emotionally)

SM: are Koi baat nhi.. (Both smiled)Ammi ke check up mai doctor kya boli.. (Sitting near ammi)

RG: sir darasal last time unke hisaab se koi laparvahi hui thi.. (Hesitant) to bahut carefully unki har cheez ka dhyaan rakhne ko kaha hai.. Dawaiyan change ki hai jo humne schedule wise waha rakhdi hai.. (Pointed to shelf)

SM: (after a pause) radhikaji humne nayi secretary ki vaccancy ke liye ad dilwa diya hai.. Aap aaj apna saaman office se pack kar lijiyega

He said seriously and radhika was shocked. She though did he listened to her monologue?

Flashback ends..

RG: kahi shaan sir hume dur na kar den khud se.. Baaki sab hum bardaasht kar lenge par agar hum waha rahe to kam se kam unhe yaha ke hints to drop kar pate, agar Hum wahan nhi honge to.. (She was hell tensed)

Next day,

Haseena came to headquarters in afternoon, she enters and closed the door immediately..

HM: jai hind sir.. (To seek his attention which was on laptop)

AS: jai hind.. Bataiye kyaa hua.. Aaj aapne yeh darwaza.. Kuch gambhir baat hai use lekar.. ? (Seriously)

HM: haa.. (She placed the packet of medicine on table) kisine yeh hamare room ke bahar rakha tha.. Isme kuch duplicate dawaiyan hai.. (He opened the pack) isme ek letter hai jiske hisaab se yeh dawaiyan ko ammi ki dawaiyon se badalne ka order usine diya tha.. (She said In one go)

AS: par yeh rakha kisne hai.. (He said going through the letter and packets)

HM: pata nhi.. Aap ek kaam kariye, in dawaiyon ke lab test karwaiye aur us hospital ki details se agar kuch possible ho to pata lagwaiye..

AS: ji.. Ab jaldi karni hogi.. Kyunki abhi tak hume sirf yeh pata chala hai ki usne apne chehre ko badalne ki prakriye karwai hai Chicago mai.. Par uske aage ka kuch nhi.. (He said getting up)