~|What If Sid never disturb Moran Manofy Session|~

So this OS is for Karwa Chauth episode where Monami is anger with karan and he decided to Manofy his Raani Sahiba...!!

■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■

Monu(in angry tone): haww!! Me yaha bhook ke maare maari jaa rahi hu, aur tumhe meri koi fikar hi nhi hain...

Karan: Haan to Maine thoda bolta hai Raani Sahiba ko Ki itna difficult Fast Rakhe??

Monu: kaise boyfriend ho yaar? Apni girlfriend ki Jara si bhi fikar nhi hain...

Karan while cupped her face: Fikar hai tabhi to maana kiya tab par aap hai hi ziddi hain....

Monu: Now I get it, ab tum mujhse pyaar nhi karte na issliye mujhe roka....(with cute pout)

Karan: arey aysa kuch nhi hai wo to bas Shreya ne bhi aisa kiya tha to ussko tabiyat kharab ho gayi thi...(flow flow me bol diya)

Monu jerked his hand: kon Shreya? Tumhari Ex-girlfriend na? I knew it....tumko usski yaad aa gayi hogi na aaj?
Tabhi mujhe rok rahe the haina?? Kahi tumhari purri feelings na jaag jaye usske liye, Right??....(said in angry tone)

Karan: Monu meri baat to Suno? Aisa kuch nhi hain??

Monu(with glare): accha to aur bhi bohot kuch hai...just leave me(and left in angry)

Karan: arey ye ladki, Sach me Misunderstanding Queen hain...

■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■

Monu is standing in terrace with cute and angry pout on her face....

After sometime, karan came and back hugged her tightly by putting his chin on her shoulder....

Karan(softly): Raani Sahiba, meri baat to suno?

Monu: nhi sunni jao yaha hai(and try to removed his grip)

Karan: accha mujhse gussa hona lekin khana to kha lo..

Monu: Tumhe kya?? Jao na apni Shreya ko yaad karo and jerk his hands....

Karan hold her waist and pull her closer....he sit while taking her in his laps....and hold her tightly...

Monami is not looking at him...Karan took food plate..

Karan: Dekho monami, tumhara to pata nhi lekin mujhe bohot bhookh lagi hai Maine subha se kuch nhi khaya hain....

Monu: kyuu Shreya ke liye fast rakha tha??(while gritting her teeths)

Karan with smriked : Haan, ab to Chand bhi aa gaya hai to me to kha raha hu, tumhe khana hai to Kha lo...

And took a bite, monu look at him from the corner of her eyes...

Karan pinched her waist and she gasped in pain , taking advantage of that he immediately put bite in her mouth.....monu is shocked to answer but she gulped the bite,  and look at him angrily...

Monu: kya tha ye Sab?

Karan(with teasing smile): Pyaar se khana khilana....

Monu gives glare to him....

Karan peck her lips....

Karan: Raani Sahiba do baate..

She raised her fingers

Karan: Pehli, Maine fast aapke liye rakha tha...monu smile a little..

Karan: dusri, Shreya meri cousin sister hain, unno ne jab apne Pati ke liye fast rakha tha to wo bimaar ho gayi thi......

Monu look at him....

Karan: And you know me, Mei kabhi jhooth nhi bolta??!

Monu: I am solly(with puppy eyes) and hugged him tightly...

Karan with wide smile, kissed her head and creases her hairs....

Monu broke the hug and start feeding him, karan too feed her....

Monu: batya kyu nhi ki tumne bhi fast rakha hai?

Karan: tumhe surprise dena chahta tha....

Monu: I am really sorry, wo bhookh ke maare mera dimaag nhi chalta hai sahi se...

Karan: I will forgive you, but usse pehle I want something(with teasing smile)

Monu: kya chahiye...

Karan whispers in her ears: Kissie😘

Monu look at him with open mouth, karan chuckled and closed it with his hand..

Monu blushed hard and look down, but karan raised her chin and leaned towards her and asked permission, she nodded in Yes...

Karan took her soft lips into his hard lips and start kissing her gently, monu too responds and kissed him...they kissed each other passionately for almost 10 mins....then hugged each other tightly with closed eyes feeling their heartbeat.....

~[TheEND]~

■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■

Uploaded a New Story,
"CAN YOU KEEP SECRET??!!
Do Check it Out.....!!

Thank you...!!

Stay tuned for next part...!!

Byyyeee

■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■