Chapter 1

Authors pov:
Ok this is after the weekend ka vaar wala night sumbul and priyanka were sitting on their bed ok so sumbul and and priyanka shares the bed and if you are wondering then those two are the ones that shares the room and some of them are sleeping with Sajid gang and some of them are sleeping with Tina gang so both of them are alone and were talking with each other  you know i was so stupid that i trusted shalin and Tina sumbul said yakeen nahi ho raha hai kitni dump thi yaar sab log ko kyun lag raha hai ke main uss insaan ko like karungi this is when priyanka said yaar tu khudko blame karna band kar chod yeh sab ko ab tu apne game par focus kar aur woh baat sochna band kar aur agar tujhe jacket chhahiye toh tu mera lele bas us shalin aur Tina se toh door hi rahegi toh hi tere liye achha hoga but isme ek cheez achhi hui sumbul raised her eyebrows and said kya?  Tujhe tere daddy ne atleast yeh toh bata diye ke kon achha hai tere liye aur kon kharaab. I mean abhi toh tujhe pata hains ke tu kis par bharosa kar sakti hai yeh baat tune sahi boli priyanku sumbul said hmm waise chal mujhe bohot bhook lag rahi hai sumbul said .

  Both of them have gone to kitchen to eat the dinner when they saw no was left when priyanka asked tina roti kidhar hai sirf ek hi  actually hum logo ne khaali Teri galti jaldi aana chhahiye tha na warna milta tha . Priyanka knew ki that she has done this on purpose but she was really tired so she did not said anything and took a deep breath and replied koi baat nahi main roti bana dungi when tina said ki oh actually atta bhi khatam ho gaya hai toh tum roti nahi bana sakti priyanka knew she was provoking her so priyanka said koi baat nahi main chawal hi khaan lungi tum chinta mat karo she replied to her in giving her a sarcastic smile. Ok then and had gone to sleep. When she looked at sumbul and said sorry sumbu mujhe pata hai tujhe roti kitni pasand hai but Aaj ke din please manage kar lete hai when sumbul looked at her and said koi baat nahi yaar ek din ke liye chala lege priyanka smiled at her greatful and said chal chawal lete hai when they saw ke chawal bohot Kam tha aur sabzi bhi bohot thodi thi ke ek insaan ka bhi peth nahi bhar sakta she turned to see ke sumbul ka dhyaan kidhar aur tha so she said sun na sumbu mera haina peth bhara hua hai toh tu khaale mujhe bhook nahi lag rahi hai sumbul looked at her and raised her eyebrows and said abhi toh 2 minute pehle toh bhook lagi thi toh abhi kya hua? Woh actually yaar maine isse pehle kuch heavy khaaliya tha yaar toh mujhe bhook nahi lag rahi hai tu jaa kha kar aa tab tak main mera make up nikal kar aati hoon quite assured with her answer sumbul looked at her and said theek hai tu jaa nahakar aaja main tab tak khaana kha leti hoon.

  Sumbul pov:
Yaar yeh ladki ko achanak se kya hua kabse toh isse bhook lagi thi toh abhi kya hua i watched as she walks away from me when i turned to see that very few subji was left and the chawal was also not enough for both of us now i understand why she did that i frown myself and decided to find something in fridge so that both can have something to eat and don't go to bed in hunger. I heard some noises in the kitchen and turned to see it was saundarya archana and Gautam all three of them were talking with each other when they looked at me and said fridge mein kya dhoodh rahi hai archana asked i looked at her and said yaar kuch khaane ko nahi hai archana looked at her and said kaise nahi hai humlog ne abhi khaya hai aur jaane se pehle 4 roti rakhi hui thi woh kidhar hai? archana asked i knew that tina had done this on purpose but i replied ke shayad kisi ne khaan liya hoga koi nahi hota hai aisa i said to archana. Archana looked at me and said Haan lekin kuch kha kar hi sona bagair khaye peth bhooka mat rakhna. Hmm yaar mujhe bhook nahi lag rahi hai toh main sone jaa rahi hoon baad mein kuch khaan lungi i said.

Priyanka pov :
Kya hai yaar yeh log mein insaaniyat bhi nahi hai i was thinking these thoughts as i came out of the shower wearing my clothes when i just sigh to myself atleast sumbu aaj bhuki nahi rahegi. When suddenly my stomach makes a weird sound oh man I'm so hungry yaar kuch dhundh ti hoon shayad kuch mil jayega ek second chawal waisa ka waise hi hai aur sabji bhi utni hi hai matlab ke sumbul ne kuch khaya nahi hai aur bhule peth usse neend bhi nahi aati hai kuch toh karna padega par kya karu? Ek second yaar yeh kaise bhool gayi haan maggi khaan leti hoon waise bhi yeh log maggi nahi khaate zyada so 15 minute ke baad maggi ban gayi thi i took the plates and have gone to our room when i looked at sumbul and said pata hai ke tune kuch khaya nahi hai isliye maggi banaya hai yeh toh khaan hi sakti haina umm tujhe kaise pata maine uske taraf dekha aur kaha dekh firstly ke chawal aur sabji waise hi thi secondly mujhe pata hai ke agar tu bhooke peth soti nahi hai.
Sumbul looked at me narrowing her eyes and said you lied that you were not hungry sumbul said looking at me straight in the eyes i looked here and there umm you know what let's eat i said sumbul looked at me and said hmm nice way of changing the topics. She was looking at my face i looked at her and said is there something on my face she looked at me and said were you crying ? She asked my eyes widened umm what are you saying? i don't know what you are talking about?

Sumbul looked at me and common pri at least tell me what happened she said i looked at her and when she said khaate khaate baat karte hai i just looked at her and started to eat we started to talk about random things i know she is not going to let this thing go so i did not interrupted her we were busy talking by that time we finished the maggi and were just roaming outside the garden when she said now tell me why were you crying? If you want you can talk you know sharing with others help she said i looked at her and i miss ankit yaar actually he is my bestie and we have worked together in the show so yeh i miss him yaar. She hugged me and said you are not the only one mujhe bhi yaad aa rahi hai fahmaan ki woh bhi mera bestie tha aur hum ek saath ek serial mein bhi kaam kar chuke hai. he is my co star yaar.

Chal yaar raat bohot ho gayi hai sone chal good night